Sunday, August 18, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Crime

भिवानी पुलिस ने सुलझाया ट्रिपल ब्लाइंड मर्डर केस दो आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी फरार

January 27, 2019 09:46 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

भिवानी पुलिस ने सुलझाया ट्रिपल ब्लाइंड  मर्डर केस 

दो आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी फरार 

भिवानी(अटल हिन्द न्यूज )। भिवानी पुलिस को ट्रिपल मर्डर हत्याकांड की सुलझाने में बड़ी सफलता मिली है। इस बारे पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। जबकि इस केस का मुख्य आरोपी राजेश अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस बारे में आज मीडिया से बातचीत करते हुए पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया ने बताया कि 28 दिसम्बर को गांव खरक की पुलिस चौकी में खबर आई कि नहर के पास एक ड्रम में तीन शव पड़े हुए हैं। इन शवों के सिर कटे हुए थे।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सिर कटे शवों को अपने कब्जे में लिया और जांच प्रारम्भ कर दी। इन शवों की पहचान के लिए इन्हे स्थानीय सरकारी अस्पताल में भी रखा गया। शवों की जांच से पता चला कि शव एक महिला, जिसकी उमर करीब तीस वर्ष ओ सकती है और बाकि के दो शव दस और दो साल की बच्चियों के हैं। पुलिस अधीक्षक पुनिया ने बताया कि अभी प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि भिवानी की सरोगान ढ़ाणी निवासी कबाड़ी का काम करने वाले राजेश के कमरे में रहने वाली एक महिला और उसकी दो अच्चियां घटना वाले दिन से ही लापता है।

इसी जांच को आगे बढाते हुए पुलिस ने रह्वाजेश् की दुकान पर काम करने वाले उसके साथी मण्यप्रेश के हट्टा जिले के गांव माडीयादो निवासी मक्खन लाल को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसकी संलिप्तता पाई गई और साक्ष्य जूटाए गए। साथ ही पुलिस ने स्थानीय नेहरू पार्क के साथ की बस्ती के पूनम उर्फ फौजी को भी गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। अदालत में इनका पांच दिन का पुलिस रिमांड दिया है। पुलिस अधीक्षक पुनिया ने बताया कि मृतिका कचरा बीनने का काम करती थी और कबाड़ी की दुकान पर बेचती थी।

इसी तरह वो राजेश कबाड़ी के सम्पर्क में आई। बताते हैं कि दूसरी दो साल की बेटी राजेश से थी। बड़ी लडक़ी मृतिका के पहले पति से थी। अब आधार कार्ड और खर्चे की मांग मृतिका द्वारा की जा रही थी। साथ ही राजेश के परिवार को भी पता चला गया था कि वो किसी महिला के साथ रह रहा है। आशंका जताई जा रही है कि बदनामी के डर से ये हत्या की गई। गंगाराम पुनिया ने बताया कि पुलिस महिला और दोनो बच्चियों के सिर बरामदगी के लिय काम कर रही है। उन्होने यह भी कहा कि जल्द ही मुख्य आरोपी राजेश को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होने यह भी बताया कि मृतिका के परिजनों को आसाम में सूचित कर दिया गया है।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

ट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्ज

कुरुक्षेत्र एचडीएफसी कर्मी की गंडासी से हत्या

कार ट्रक हादसे में जगाधरी के पिता पुत्र की मौत

गुरूग्राम का सदर थाना प्रभारी जींद में गिरफतार,

परिजनों के डर से बच्चे ने बनाई अपहरण की झुठी कहानी, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

दुरेंची गांव में एक परिवार की चार महिलाओं सहित पांच लोगों से की मारपीट

ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री 24 घंटे मध्य सॉॅल्व करते, एक महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार,

पूर्व विधायिका रेखा राणा के पैट्रोल पंप पर दो नकाबपोश बदमाशों ने की लूट

विनय के हत्यारे आपस में कॉल कांफ्रेंसिग से जुड़े हुए थे ,पुलिस ने 4 को पकड़ा

पत्रकार के बेटे को चाकुओं से गोदकर मारा ,फरीदाबाद में