Saturday, August 24, 2019
 
BREAKING NEWS
अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमीबाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफसंदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरासिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याणभारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनीकिसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहियावातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामीहिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।

Crime

युवक को अगवा कर किया गंभीर रूप से घायल, सडक़ किनारे फेंक हुए फरार

January 28, 2019 05:38 PM
रविंद्र सैनी की रिपोर्ट
युवक को अगवा कर किया गंभीर रूप से घायल, सडक़ किनारे फेंक हुए फरार 
कैमरे में कैद हुई युवक को सडक़ किनारे फेंककर भागने की घटना 
रादौर, 28 जनवरी (रविन्द्र सैनी): रविवार की रात्रि दीपक कालोनी रादौरी निवासी एक युवक को अज्ञात लोगो अगवा कर लिया। कुछ ही देर बाद युवक को मारपीट कर एस.के रोड़ पर मोटरसाईकिल एजेंसी के पास फेंक दिया। जिसकी फुटेज एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। युवक को अगवा करने वालो का अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है। सूचना मिलने पर परिजनो ने युवक को अस्पताल भर्ती करवाया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे यमुनानगर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने परिजनो की शिकायत पर अज्ञात लोगो के खिलाफ भा.दं.सं की धारा 364 व 323 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

रादौर पुलिस को दी शिकायत में दीपक कालोनी निवासी राजकुमार ने बताया कि उसका बेटा सोनू मजदूरी का कार्य करता है। रविवार की शाम करीब साढ़े सात बजे सोनू घर से कुछ सामान लेने के लिए निकला था। लेकिन काफी देर तक भी जब वह घर वापिस नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। बाद में उन्हें किसी ने सूचना दी कि उसके बेटे सोनू को गंभीर रूप से घायल कर कोई अज्ञात कार में से सडक़ किनारे फेंक कर चला गया है। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि सोनू गंभीर रूप से घायल था। उन्होंने तुंरत उसे अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर उसे यमुनानगर रैफर कर दिया गया। जहां उसका ईलाज चल रहा है। घटना वहां स्थित मोटरसाईकिल एजेंसी के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है। जिसमें एक स्वीफ्ट कार दिखाई दे रही है। इस बारे जब थाना रादौर प्रभारी रमेश चंद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी की मदद व घायल युवक के ब्यानो के आधार पर मामले की छानबीन की जाएगी और जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Have something to say? Post your comment

More in Crime

भारत के इन 9 सुपर चोरों की कहानी, जिन्होंने ताजमहल तक बेच दिया

ट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्ज

कुरुक्षेत्र एचडीएफसी कर्मी की गंडासी से हत्या

कार ट्रक हादसे में जगाधरी के पिता पुत्र की मौत

गुरूग्राम का सदर थाना प्रभारी जींद में गिरफतार,

परिजनों के डर से बच्चे ने बनाई अपहरण की झुठी कहानी, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

दुरेंची गांव में एक परिवार की चार महिलाओं सहित पांच लोगों से की मारपीट

ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री 24 घंटे मध्य सॉॅल्व करते, एक महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार,

पूर्व विधायिका रेखा राणा के पैट्रोल पंप पर दो नकाबपोश बदमाशों ने की लूट

विनय के हत्यारे आपस में कॉल कांफ्रेंसिग से जुड़े हुए थे ,पुलिस ने 4 को पकड़ा