Saturday, August 24, 2019
 
BREAKING NEWS
अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमीबाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफसंदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरासिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याणभारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनीकिसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहियावातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामीहिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।

Rajasthan

शादी समारोह से लौटते वक्त कार और वैन में भिड़ंत, 12 लोगों की मौत

January 29, 2019 06:15 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
शादी समारोह से लौटते वक्त कार और वैन में भिड़ंत, 12 लोगों की मौत
उज्जैन (अटल हिन्द न्यूज ) 
उज्जैन-उन्हेल मार्ग पर रामगढ़ फंटे के पास वैन और कार की टक्कर में 3 बच्चों समेत 12 लोगों की मौत हो गई। हादसा सोमवार रात करीब 12 बजे हुआ। सभी मृतक उज्जैन के रहने वाले थे।
(MOREPIC1)
 
टक्कर के बाद वैन 50 फीट दूर जाकर रुकी, मरने वालों में एक ही परिवार के 5 लोग शामिल सभी मृतक उज्जैन के रहने वाले थे, नागदा से शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा उज्जैन (मध्यप्रदेश). उज्जैन-उन्हेल मार्ग पर रामगढ़ फंटे के पास वैन और कार की टक्कर में 3 बच्चों समेत 12 लोगों की मौत हो गई। हादसा सोमवार रात करीब 12 बजे हुआ। सभी मृतक उज्जैन के रहने वाले थे। ये सभी शादी में शामिल होने के लिए नागदा के बिरलाग्राम में गए थे, वहां से वैन में लौट रहे थे। चश्मदीद दीपक कायत ने बताया कि उज्जैन की ओर से तेज गति से आ रही कार ने वैन को टक्कर मार दी। वैन करीब 50 फीट दूर जाकर रुकी। पुलिस और एंबुलेंस की मदद से रात एक बजे घायलों और मृतकों को जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतकों में शामिल अर्जुन कायत भाजपा के पूर्व मंडल महामंत्री थे। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत : हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें केबल ऑपरेटर अर्जुन कायत, उनकी पत्नी राजूबाई, बेटा शुभम और दो बेटियां रवीना और बुलबुल शामिल हैं। ये सभी तिलकेश्वर क्षेत्र में रहते थे। इनकी हुई मौत : कुलदीप (24), तीजाबाई (55), राजूबाई (45), रवीना (22), धर्मेंद्र (38), अर्जुन (49), सलोनी (13), राधिका (7), बुलबुल (20), सिद्धि (2), चंचल (22), शुभम (20)।

Have something to say? Post your comment

More in Rajasthan

#राजस्थान विधानसभा में पत्रकारों पर लगी पाबंदी, नाराज #पत्रकार धरने पर बैठे

‘मैं गधा हूं, मूर्ख हूं’

लोकसभा आम चुनाव 2019 प्रति उम्मीदवार अधिकतम 70 लाख की राशि खर्च कर सकेंगे

राजस्थान -पीएम किसान सम्मान निधि योजना की हुई शुरूआत

हत्या के मुकदमे में मुझे साजिशन नाजायज फंसाया: अकबर खान

केन्द्रीय मंत्री निहालचंद, पूर्व मंत्री जोगेश्वर गर्ग सहित 17 को हाईकोर्ट का नोटिस

युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की

निर्माण विकास कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देवेंः- शिक्षा राज्यमंत्री

जिला न्यायाधीश ने किया जेल का निरीक्षण

सरजूदास महाराज बने अखिल भारतीय संत समिति के प्रदेशाध्यक्ष