Saturday, August 24, 2019
 
BREAKING NEWS
अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमीबाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफसंदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरासिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याणभारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनीकिसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहियावातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामीहिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।

Rajasthan

सरजूदास महाराज बने अखिल भारतीय संत समिति के प्रदेशाध्यक्ष

January 29, 2019 08:17 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

सरजूदास महाराज बने अखिल भारतीय संत समिति के प्रदेशाध्यक्ष
प्रयागराज अर्धमहाकुम्भ में बीकानेर के रामझरोखा कैलाश धाम के महंत सरजूदास महाराज को अखिल भारतीय संत समिति का प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
मंगलवार को श्रीजगदगुरु हंसदेवाचार्याजी के शिविर में अखिल भारतीय संत समिति की राष्ट्रीय बैठक आयोजित की गई। राष्ट्रीय अध्यक्ष अविचलदासजी ने संत समिति के सदस्यों के सान्निध्य में बीकानेर के अखिल भारतीय महामंडलेश्वर सरजूदास महात्यागी को राजस्थान प्रदेश का अध्यक्ष नियुक्त किया। मंच पर उपस्थित जगदगुरु रामानुजाचार्य वासुदेवाचार्य विद्याभास्कर महाराज, जगदगुरु शंकराचार्य वासुदेवानंद सरस्वती महाराज, राजस्थान के प्रदेश उपाध्यक्ष रामस्वरूपदास महाराज, संगठन मंत्री रामकिशनदास, प्रदेश महामंत्री दीपक पुरी एवं राधे बाबा व अन्य सभी सम्प्रदाय के महापुरुष उपस्थित रहे।
प्रदेशाध्यक्ष बनने पर अभिनन्दन
बीकानेर के रामझरोखा कैलाशधाम के महंत सरजूदास महाराज को प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर स्वामी पद्मप्रियाचार्य प्रियम, भगवानदास त्यागी, वासुदेवदास त्यागी ने महाराजश्री का स्वागत व अभिनन्दन किया। भगवानदास त्यागी महाराज ने बताया कि महामंत्री दीपक पुरी मण्डल भीलवाड़ा को चुना गया है तथा शीघ्र ही प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। सरजूदास महाराज का सभी संतों ने माला से स्वागत किया तथा महात्यागी खेमे में और ज़ूना अखाड़े के सभी संत समुदाय ने बधाइयां प्रेषित की।

Have something to say? Post your comment

More in Rajasthan

#राजस्थान विधानसभा में पत्रकारों पर लगी पाबंदी, नाराज #पत्रकार धरने पर बैठे

‘मैं गधा हूं, मूर्ख हूं’

लोकसभा आम चुनाव 2019 प्रति उम्मीदवार अधिकतम 70 लाख की राशि खर्च कर सकेंगे

राजस्थान -पीएम किसान सम्मान निधि योजना की हुई शुरूआत

हत्या के मुकदमे में मुझे साजिशन नाजायज फंसाया: अकबर खान

केन्द्रीय मंत्री निहालचंद, पूर्व मंत्री जोगेश्वर गर्ग सहित 17 को हाईकोर्ट का नोटिस

युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की

निर्माण विकास कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देवेंः- शिक्षा राज्यमंत्री

जिला न्यायाधीश ने किया जेल का निरीक्षण

शादी समारोह से लौटते वक्त कार और वैन में भिड़ंत, 12 लोगों की मौत