Saturday, August 24, 2019
 
BREAKING NEWS
अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमीबाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफसंदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरासिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याणभारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनीकिसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहियावातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामीहिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।

Fashion/Life Style

ऋषिकेश की दीया पांडेय चुनी गई फैशन एक्स क्वीन

January 30, 2019 05:44 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
ऋषिकेश की दीया पांडेय चुनी गई फैशन एक्स क्वीन
ऋषिकेश की दीया पांडेय के सिर सजा फैशन एक्स क्वीन का ताज
देहरादून की साक्षी बनी फस्र्ट रनर-अप व गुडग़ांव की चंचल गोयल रही सेकेंड रनर अप
ब्यूटी कांटेस्ट के ग्रांड फिनाले में विभिन्न राज्यों के 21 मॉडलों के बीच चला जबर्दस्त मुकाबला
गुडग़ांव।(अटल हिन्द न्यूज ) बीती रात गुडग़ांव के एक बड़े होटल में फैशन एक्स क्वीन ब्यूटी कांटेस्ट का ग्रांड फिनाले संपन्न हुआ जिसमें ऋषिकेश की 25 वर्षीया  दीया पांडेय फैशन एक्स क्वीन की विजेता चुनी गई। वहीं 18 वर्ष की देहरादून की साक्षी फस्र्ट रनर-अप व 20 वर्षीया गुडग़ांव की चंचल गोयल सेकेंड रनर अप रही। ऋषिकेश की रहने वाली दीया पांडेय फिलवक्त गुडग़ांव की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती है और पिछले साल दिल्ली के द्वारका में फैशन एक्स के हुए ऑडिशन में फाइनल के लिए चुनी गई थी। इसके अलावा चंडीगढ़ की मनजोत कौर को फैशन एक्स एनर्जी एवार्ड से नवाजा गया जबकि दिल्ली की पायल जैन को पेलडो क्वीन एवार्ड से सम्मानित करते हुए डेढ़ लाख का डायमंड का पेंडेंट गिफ्ट दिया गया।
(MOREPIC1)
 

वहीं  गुडग़ांव की रहने वाली जस्टी अपने अच्छे प्रदर्शन व टैलेंट की बदौलत टॉप सिक्स तक पहुंचने में कामयाब रही।  वहीं नेहा चौधरी और स्नेहा को मिस पर्सनाल्टी ऑफ फैशन एक्स एवार्ड, विनिता एवं स्वेता को मिस ब्यूटीफुल स्माइल, प्रवीण खान को मिस पोपुलर एवार्ड से सम्मानित किया गया। मालूम हो कि फैशन एक्स क्वीन ब्यूटी कांटेस्ट में दिल्ली, गुडग़ांव, जयपुर, देहरादून, हरिद्वार, चंडीगढ़, लुधियाना, जालंधर, हिमाचल प्रदेश, जम्मू काश्मीर, गाजियाबाद, नोएडा-उत्तर प्रदेश, फरीदाबाद आदि जगहों से करीब 500 प्रतियोगियों ने भाग लिया था जिसमें ग्रांड फिनाले के लिए 21 लड़कियों का सेलेक्शन हुआ था। यह ब्यूटी कांटेस्ट इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट की ओर से आयोजित किया गया था। इनोविजन के हेड हरिन्द्र डोगरा ने बताया कि फैशन एक्स क्वीन की विनर दीया पांडेय को मूवी, म्यूजिक एलबम, वेब सीरीज एवं प्रिंट शूट का कांट्रेक्ट दिया गया। इसके अलावा विनर को 7 फरवरी को दुबई टूर का पैकेज भी दिया गया जहां वो इनोविजन की कंपनी स्काईविजन का प्रतिनिधित्व करेगी वहीं बेल होलीडे ट्रेवल कंपनी की ओर से विनर को मलेशिया टूर का पैकेज देने की भी घोषणा की गई।  
(MOREPIC2)

इस इवेंट में जज पैनल में बॉलीवुड के फिल्म प्रोड्यूसर एवं क्रिएटिव डायरेक्टर राकेश उपाध्याय, मिसेस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी दिप्ती सैनी, फिल्म मेकर एवं एडवरटाइजिंग गुरू आर्यन आदित्या  एवं राजीव गांधी कैंसर होस्पीटल, दिल्ली की यूनिट हेड डॉ स्वरूपा मित्रा शामिल थी। सभी मॉडलों का मेकअप दिल्ली-एनसीआर की फेमस मेकअप आर्टिस्ट दीपमाला एवं लव सोनी ने किया जबकि हेयर स्टाइल लोकश ने बनाया। इस मौके पर इनोविजन की वाइस प्रेसीडेंट मोनिका चड्ढा, कंसलटेंट नरेश खरब, मुथूट फाइनेंस के वरिष्ठ प्रबंधक अमित राय, इनोविजन के बोर्ड मेंबर सुरेन्द्र प्रताप, जेके पुरी, पवन रूहल, रोहित कहराना, सुप्रीम कोर्ट के प्रसिद्ध वकील देव यति, इनोविजन के इंटरनेशनल बोर्ड मेंबर ब्रज गुप्ता, दुबई के मनीष दुर्रानी, दीपिका, महेन्द्र पाल सिंह, श्रवण पवार, देहरादून के फिल्म प्रोड्यूसर विनय चानना, हीना खान, न्यूज एंकर स्मिता, दीपक रावत, रोहित चौहान, अनिल रैना, राहुल आदि मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment

More in Fashion/Life Style

उडान हौसलों की फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्षा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित

किसी पहचान के मोहताज नही है परगट सिंह

ट्रिपल तलक आस्था नही, अधिकारों की लड़ाई है ।

पहली बार उसे रंडी बोला गया ! समाज़ की एक घटिया सोच जो सोचने पर विवश कर दे

भारत में सेल्फी के लिए दांव पर लगती है अनमोल जिंदगियां

अनुराधा गुप्ता ने नरेंद्र मोदी के लिए अविस्मरणीय यादें समेटी

गुड़गांव के सेक्टर 29 सुशांत लोक में kraantz आर्ट गैलरी

NATIONALITIES ADD COLOR, CULTURAL TEXTURES, HOOSIER INTERNATIONAL SPIRIT TO THE 2019 IPL 500 FESTIVAL PARADE

विधवा थी पर श्रृंगार ऐसा कर के रखती थी कि पूछो मत , पूरी कॉलोनी में उनके चर्चे थे

कक्षा 5 की क्लास टीचर थी ,कक्षा मे आते ही हमेशा "LOVE YOU ALL" बोला करतीं थी