Saturday, August 24, 2019
 
BREAKING NEWS
अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमीबाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफसंदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरासिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याणभारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनीकिसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहियावातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामीहिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।

Uttar Pradesh

मुख्यमंत्री के शहर गोरखपुर में सामूहिक आत्मदाह से मचा हड़कंप, 4 लोगों की मौत

February 03, 2019 02:10 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
मुख्यमंत्री  के शहर  गोरखपुर में सामूहिक आत्मदाह से मचा हड़कंप, 4 लोगों की मौत
 
गोरखपुर(अटल हिन्द संवाददाता )सीएम सिटी गोरखपुर में रविवार को सामूहिक आत्मदाह से सनसनी फैल गई. जहां गल्ला व्यवसायी ने परिवार के साथ सामूहिक आत्महत्या की है. व्यवसायी के घर से उसकी पत्नी, बेटी और बेटे की लाश मिलने से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. जबकि एक बेटी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.
 
मामला राजघाट थाना के लालडिग्गी के पास का है. जानकारी के मुताबिक व्यवसायी में घाटा और कर्ज से परेशान होकर व्यवसाई के सामूहिक आत्महत्या किये जाने की आशंका जताई जा रही है. एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से इलाके में सनसनी मची है. बताया जा रहा है कि खाने में जहरीला पदार्थ देकर सामूहिक आत्महत्या की गयी है. वहीं मौके पर एसएसपी सुनील गुप्ता समेत ने पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया है. साथ ही मामले की जांच में पुलिस जुट गयी है.
 
जहां गल्ला व्यवसायी रमेश गुप्ता परिवार के साथ रहता था. वही आज घर से रमेश गुप्ता ने पत्नी सरिता, बेटी पायल, रचना और बेटे आयुष के साथ जहरीला पदार्थ खाकर सामूहिक आत्महत्या कर लिया है. हालांकि एक बेटी की हालत गंभीर है. जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.साथ ही मामले की पड़ताल में पुलिस जुट गयी है. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में कर्ज और घाटे से परेशान होकर व्यवसायी के सामूहिक आत्महत्या किये जाने की बात सामने आ रही है.

Have something to say? Post your comment