Thursday, August 22, 2019
 
BREAKING NEWS
हिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।भगवान श्री कृष्ण के देश में प्लास्टिक और कचरा खाने पर मजबूर गायें?पुंडरी विस से टिकट वितरण में भाजपा ने गड़बड़ी की तो भुगतना पड़ सकता है बड़ा अंजाम पुंडरी विस से टिकट वितरण में भाजपा ने गड़बड़ी की तो भुगतना पड़ सकता है बड़ा अंजाम सुरेंश सैनी प्रधान तो रामऋषि सैनी बने पेक्स रामसरन माजरा के उप प्रधानगीता स्कूलों की शिक्षा के क्षेत्र में अलग पहचान : दहियाधर्मबीर बुधवार प्रधान तो निर्मला देवी बनी पैक्स सुनारियां की उप प्रधानलाडवा हल्का जल्द बनेगा पानी बचाने के लिए नंबर वन : पवन सैनीलाडवा से इनैलो का विधायक बनने पर होंगे महिलाओं के सपने पूरे : बड़शामीजोहड़ का पानी जहरीला होता जा रहा है, 10 साल से लगातार सभी के सामने गिड़गिड़ा चुके हैं, नहीं कोई सुनवाई

Crime

पुण्डरी पुलिस ने गिरफ्तार किये नशे के सौदागर

February 03, 2019 02:19 PM
राजकुमार अग्रवाल

पुण्डरी पुलिस ने गिरफ्तार किये नशे  के सौदागर 

कैथल 3 फरवरी (  राजकुमार अग्रवाल    ) कैथल पुलिस के नशा रोधक दस्ता द्वारा निरंतर रुप से उल्लेखनीय सफलता प्राप्त करते हुए शनिवार को अलग-अलग मामलों में 2 आरोपी गिरफ्तार किये गए है, जिनके कब्जा से हजारों रुपए मूल्य की 14.45 ग्राम स्मैक, 4870 रुपए ड्रग मनी तथा दो मोबाइल फोन बरामद कर कब्जा पुलिस में लिये गए है। व्यापक पूछताछ उपरांत दोनों आरोपी रविवार को अदालत में पेश कर दिये गए, जहां से दोनों को न्यायालय के आदेश अनुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। काबिले जिक्र है कि दोनों आरोपी इससे पुर्व भी स्मैक तस्करी के दो अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किए जा चुके है, जिनसे कुल 111 ग्राम स्मैक, ड्रग मनी व एक बाइक बरामद की गई थी, परंतु आरोपी अदालत से जमानत हासिल कर पुन: नशा तस्करी का धंधा करने लग गए थे। पुलिस द्वारा नशा तस्करों की धरपकड़ के लिए निरंतर की जा रही गश्त व छापेमारी के दृष्टिगत इस प्रकार के अपराधियों में हडक़ंप मचा हुआ है।

    पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने जानकारी देते हुए बताया कि नशा रोधक दस्ता प्रभारी सबइंस्पैक्टर बलवान सिंह की अगुवाई में एसआई जोगिंद्र सिंह, सहायक उपनिरिक्षक बलराज सिंह, हैडकांस्टेबल राज सिंह, एचसी राजेश कुमार, कांस्टेबल मनोज कुमार व सिपाही अशोक कुमार की टीम डस्ट गश्त दौरान बस अड्डा पाई के नजदीक मौजूद थी। एक गुप्त सुचना उपरांत पुलिस द्वारा केवीएम स्कूल के सामने पार्क में दबिश देकर संदिग्ध युवक मैन कुमार निवासी पाई को काबू किया। नियम अनुसार ली गई तलाशी दौरान आरोपी के कब्जा में एक पारदर्शी प्लास्टिक पन्नी से 6.10 ग्राम स्मैक तथा पैंट जेब से एक मोबाईल फोन व 660 रुपए ड्रग मनी बरामद हुई। एसपी ने बताया कि उपरोक्त आरोपी व उसके साथी विक्रम उर्फ विक्की निवासी पाई को सीआईए-1 पुलिस के एएसआई बलराज सिंह की टीम द्वारा इससे पुर्व 5 जनवरी 2018 को गांव क्षेत्र से बाइक सहित काबु करते हुए आरोपियों के कब्जा से क्रमश: 6 ग्राम व 9 ग्राम स्मैक बरामद की गई थी।

    थाना पुंडरी में मामला दर्ज कर आरोपी को सबइंस्पैक्टर बलवान सिंह द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ने बताया नशा रोधक दस्ता की उपरोक्त टीम सांयकालीन गश्त दौरान पुंडरी से पाई होते हुए राजौंद की तरफ जा रही थी। पुलिस द्वारा टी प्वाईंट मंडवाल रोड पांडे दुध डायरी के नजदीक से एक संदिग्ध युवक को काबु किया गया, जो महाराणा प्रताप चौक की तरफ पैदल जा रहा था। पूछताछ दौरान संदिग्ध की पहचान हैप्पी निवासी वार्ड नं. 3 राजौंद के रुप में हुई, जिसकी तलाशी दौरान आरोपी के कब्जा से प्लास्टिक पन्नी में 8.35 ग्राम स्मैक तथा पहने हुए लोयर की जेब से सैमसंग मोबाइल फोन व 4210 रुपए ड्रग मनी बरामद हुई। थाना राजौंद में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। काबिले जिक्र है कि इससे पुर्व शातिर ड्रग स्मगलर हैप्पी को सीआईए-1 पुलिस के सहायक उपनिरिक्षक बलराज सिंह की टीम द्वारा 11 अक्टूबर 2018 को राजौंद क्षेत्र से 96 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया जा चुका है। उपरोक्त दोनों आरोपी न्यायालय से जमानत हासिल करने उपरांत पुन: नशा तस्करी के धंधे से जुड़ गए, परंतु सतर्क नशा रोधक दस्ता की तेज नजर से नहीं बच सके। पुलिस अधीक्षक ने बताया दोनों आरोपी 3 फरवरी को न्यायालय के आदेश अनुसार 16 फरवरी तक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिये गए।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

भारत के इन 9 सुपर चोरों की कहानी, जिन्होंने ताजमहल तक बेच दिया

ट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्ज

कुरुक्षेत्र एचडीएफसी कर्मी की गंडासी से हत्या

कार ट्रक हादसे में जगाधरी के पिता पुत्र की मौत

गुरूग्राम का सदर थाना प्रभारी जींद में गिरफतार,

परिजनों के डर से बच्चे ने बनाई अपहरण की झुठी कहानी, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

दुरेंची गांव में एक परिवार की चार महिलाओं सहित पांच लोगों से की मारपीट

ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री 24 घंटे मध्य सॉॅल्व करते, एक महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार,

पूर्व विधायिका रेखा राणा के पैट्रोल पंप पर दो नकाबपोश बदमाशों ने की लूट

विनय के हत्यारे आपस में कॉल कांफ्रेंसिग से जुड़े हुए थे ,पुलिस ने 4 को पकड़ा