Saturday, August 24, 2019
 
BREAKING NEWS
अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमीबाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफसंदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरासिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याणभारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनीकिसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहियावातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामीहिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।

National

मीडिया वेलफेयर क्लब के दोबारा प्रधान चुने गए बाबूराम

February 03, 2019 04:37 PM
General

नई कार्यकारिणी गठित, देवीलाल बारना को महासचिव व डॉ. राजेश वधवा बने उपाध्यक्ष

जसबीर दुग्गल को वरिष्ठ उपाध्यक्ष की जिम्मेवारी, विनोद मैहला को बनाया संरक्षक

 बाबैन, 3 फरवरी(सुरेश अरोड़ा) : मीडिया वेलफेयर क्लब की शनिवार को स्थाणेश्वर महादेव मंदिर कुरुक्षेत्र के समीप स्थित एक निजी होटल में आम महासभा की बैठक में नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। सर्वसम्मति से क्लब के निवर्तमान प्रधान बाबूराम तुषार को दोबारा प्रधान पद की जिम्मेवारी सौंपी गई। इसके अलावा सर्वसम्मति से नई कार्यकारिणी पदाधिकारी भी चुने गए। विनोद मैहला को क्लब के संरक्षक की जिम्मेवारी सौंपी गई, जबकि देवीलाल बारना को महासचिव बनाय गया। इसके साथ ही जसबीर दुग्गल को वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुना गया। डॉ. राजेश वधवा व राजेश शर्मा बाबैन को क्लब का उपाध्यक्ष बनाया गया जबकि बाबैँन से अशोक व पिहोवा से यज्ञदत्त शर्मा को संगठन सचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई। सुशील कुमार शर्मा को सचिव बनाया गया है ।नवनिर्वाचित प्रधान बाबूराम तुषार ने पिछले दो सालों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। उन्होंने बताया कि पिछले दो सालों में क्लब का विस्तार करने के साथ समाज हित के कार्य किए गए हैं। होली-दीवाली मिलन कार्यक्रम से लेकर गरीब बच्चों को जूते वितरण से लेकर योगाभ्यास शिविर का आयोजन किया गया। ऐसे कार्यक्रम निरंतर चलते रहेंगे। उन्होंने कहा कि क्लब की ओर से उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गई है, वह उसे पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे। उनका प्रयास रहेगा कि सभी सदस्यों के सहयोग से क्लब का विस्तार करते हुए प्रदेश स्तर का बनाया जाए। इस दिशा में जल्द ही काम शुरू किया जाएगा। क्लब की आम सभा में सभी सदस्यों ने क्लब को मजबूत करने के सुझाव भी दिए।
क्लब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जसबीर दुग्गल ने बताया कि क्लब की आगामी बैठक जल्द आयोजित की जाएगी, जिसमें कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा। इस अवसर पर कुुरुक्षेत्र से जरनैल रंगा, सुकरम पाल, सतीश शर्मा, राजकुमार कौशिक, प्रमोद कौशिक, चंद्र अग्रवाल, दुर्गादास, जितेंद्र शर्मा, रमन, विनोद बंसल, पिहोवा से सुनील धीमार, पृथ्वी कश्यप, बाबैन से रवि कुमार, अशोक कुमार, कुलतार सिंह, रामेश्वर सैनी, शाहाबाद से कुलवंत शर्मा, पंकज शर्मा, रुबी प्रजापति व विजय कुमार सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment

More in National

अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमी

बाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफ

संदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरा

किसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहिया

भगवान श्री कृष्ण के देश में प्लास्टिक और कचरा खाने पर मजबूर गायें?

लाडवा हल्का जल्द बनेगा पानी बचाने के लिए नंबर वन : पवन सैनी

लाडवा से इनैलो का विधायक बनने पर होंगे महिलाओं के सपने पूरे : बड़शामी

विकास के दावों के विपरित कच्ची पड़ी गली से परेशान है निरंकारी कालोनी के लोग

गरजा सिंह बने नमो नमो मोर्चा के जिला अध्यक्ष

राजीव गांधी की बदौलत हुआ था पंचायतों का सशक्तिकरण : संदीप गर्ग