Sunday, August 18, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Uttar Pradesh

मोदी शेर हैं इसीलिए अकेले घूमते हैं -साध्वी प्राची

February 03, 2019 05:42 PM
सुशील शुक्ला की रिपोर्ट

मोदी शेर हैं इसीलिए अकेले घूमते हैं -साध्वी प्राची

 

शाहजहांपुर // फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची आज यूपी के शाहजहांपुर पहुंची जहां उन्होंने बहादुरी दिखाने वाली छेड़छाड़ पीड़िता से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने प्रियंका पर निशाना साधते हुए कहा की चुनाव के वक्त प्रियंका वाड्रा चुनाव के वक्त प्रियंका गांधी बन जाती है । लेकिन 2019 के चुनाव में प्रियंका से कांग्रेस को कुछ हासिल नहीं होगा। चुनाव में कांग्रेस का बुरा हाल होने वाला है। गठबंधन पर उन्होंने कहा की 2019 के चुनाव के लिए गठबंधन के पास 19 चेहरे हैं । लेकिन प्रधानमंत्री कौन होगा इसको कुछ नहीं पता । उन्होंने कहा मोदी अकेला शेर है और बीजेपी बड़ी जीत हासिल करेगी।

-राम मंदिर पर बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा की विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल पिछले लंबे समय से मंदिर की लड़ाई लड़ रहे हैं । लेकिन अब कुंभ में भी संतों ने मंदिर बनाने की आवाज को बुलंद कर दिया है। संतों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि अगर संतों ने सरकार बनते ही राम मंदिर बनाने की मांग बुलंद की होती तो शायद आज भव्य मंदिर बन गया होता। साध्वी का आरोप है कि राम मंदिर के मुद्दे को कांग्रेसी जिंदा रखना चाहती है। क्योंकि उनके एक बड़े नेता कोर्ट में अर्जी देकर राम मंदिर की सुनवाई 2019 के बाद करने की बात करते हैं। उन्होंने सवाल किया है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी राम मंदिर पर अपनी राय दें के मंदिर बनना चाहिए या नहीं। क्योंकि राहुल ही है जो जनेऊ पहनकर मंदिर मंदिर जाकर खुद को हिंदूवादी साबित कर रहे हैं।

Have something to say? Post your comment