Saturday, August 24, 2019
 
BREAKING NEWS
अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमीबाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफसंदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरासिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याणभारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनीकिसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहियावातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामीहिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।

National

भारतीय कानून में आज का काला दिन -सीबीआई टीम को कोलकाता पुलिस ने हिरासत में लिया

February 03, 2019 07:33 PM
अटल हिन्द ब्यूरो


कानून में आज का काला दिन  -सीबीआई टीम कोलकाता पुलिस की हिरासत में 

 
कोलकत्ता (अटल हिन्द न्यूज )कोलकत्ता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने कोलकत्ता गई सीबीआई टीम को विरोध का सामना करना पड़ रहा है , कोलकत्ता पुलिस के दो बड़े पुलिस अधिकारीयों ने सीबीआई टीम के अधिकारीयों के साथ धक्कामुक्की की | सीबीआई टीम  कोलकत्ता पुलिस कमिश्नर  पहुंचने की खबर मिलते ही राज्य  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पुलिस कमिशनर राजीव कुमार सीबीआई से बचाने उनके घर पहुंच गई | मामला चिटफंड घोटाले का है जिसके सिलसिले में सीबीआई  कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को गिरफ्तार करने पहुंची सीबीआई टीम को कोलकाता पुलिस ने हिरासत में लिया है। सीबीआई की टीम को शेक्सपीयर थाने में रखा गया है।भारत के इतिहास में यह ३ फरवरी 2019 का दिन काले अक्षरों  जाएगा जब एक राज्य की पुलिस और मुख्यमंत्री ने मिल कर भारत की स्वतंत्र एजेंसी सीबीआई टीम को गिरफ्तार कर लिया 

पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित शारदा चिटफंड और रोज वैली घोटाला मामले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का नाम भी सामने आया है। रविवार शाम सीबीआई की एक टीम कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर छापा मारने पहुंची।भारतीय कानून में आज का काला दिन  -सीबीआई टीम  को कोलकाता पुलिस ने  हिरासत में लिया

इसे लेकर सीबीआई टीम और कोलकाता पुलिस की टीम के बीच कहासुनी और हाथापाई हो गई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सीबीआई टीम को राजीव कुमार के घर घुसने से रोक दिया। वहीं, ऐसी भी खबरें हैं कि पुलिस सीबीआई के 5 अधिकारियों को थाने लेकर गई हैपूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंच चुकी हैं। बता दें कि सीबीआई शारदा चिटफंड मामले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार की पूछताछ के लिए तलाश कर रही है। राजीव कुमार कई दिनों से लापता बताए जा रहे हैं।

कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का घर शेक्सपीयर सारणी में पड़ता है। इस मामले के बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सीबीआई का ये एक्शन ऐसे वक्त में हुआ है जब कोलकाता पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया था कि पुलिस कमिश्नर सीबीआई जांच के दायरे में हैं। लेकिन, सीएम ममता बनर्जी ने पुलिस कमिश्नर का बचाव किया है।

Have something to say? Post your comment

More in National

अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमी

बाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफ

संदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरा

किसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहिया

भगवान श्री कृष्ण के देश में प्लास्टिक और कचरा खाने पर मजबूर गायें?

लाडवा हल्का जल्द बनेगा पानी बचाने के लिए नंबर वन : पवन सैनी

लाडवा से इनैलो का विधायक बनने पर होंगे महिलाओं के सपने पूरे : बड़शामी

विकास के दावों के विपरित कच्ची पड़ी गली से परेशान है निरंकारी कालोनी के लोग

गरजा सिंह बने नमो नमो मोर्चा के जिला अध्यक्ष

राजीव गांधी की बदौलत हुआ था पंचायतों का सशक्तिकरण : संदीप गर्ग