Sunday, August 18, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Uttar Pradesh

टिक - टॉक ऐप पर लडके ने अपलोड किया तमंचे का वीडियो तो पुलिस ने भेजा जेल ।

February 05, 2019 08:50 PM
सुशील शुक्ला की रिपोर्ट

टिक - टॉक ऐप पर लडके ने अपलोड किया तमंचे का वीडियो तो पुलिस ने भेजा जेल ।
   

शाहजहांपुर // कोतवाली पुलिस ने तमंचे में गोली भरने का वीडियो टिक-टॉक ऐप (Tik Tok App) पर अपलोड करने वाले छात्र को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है ।

सीओ सिटी शाहजहांपुर ने बताया कि मोबाइल फोन एप्लीकेशन टिक-टॉक पर अंकित भारती नामक युवक ने एक वीडियो अपलोड किया था। वीडियो में वह बड़ी ही फुर्ती से अपने पैंट की जेब से तमंचा निकालकर उसमें गोली भरता दिख रहा है और अगले ही पल उसी तरह अनोखा स्टंट करते हुए दूसरे तमंचे को भी लोड करता हुआ वीडियो में दिख रहा है।

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया निगरानी प्रकोष्ठ ने जब वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि वीडियो अपलोड करने वाला युवक शाहजहांपुर शहर के नवादा इन्देपुर गाँव का अंकित है।

सीओ सिटी ने बताया कि कोतवाली चौक के कोतवाल राजकुमार तिवारी ने आरोपी अंकित भारती को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है। उन्होने बताया कि आरोपी अंकित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है । पूरे मामले की जांच की जा रही है कि इसमें और कौन कौन शामिल है ।

Have something to say? Post your comment