Saturday, August 24, 2019
 
BREAKING NEWS
अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमीबाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफसंदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरासिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याणभारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनीकिसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहियावातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामीहिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।

Haryana

बी.के. स्कूल ने हर्षोल्लास से मनाया वार्षिक महोत्सव

February 09, 2019 08:15 PM
योगेश गर्ग

बी.के. स्कूल ने हर्षोल्लास से मनाया वार्षिक महोत्सव

फरीदाबाद : नंगला रोड़ स्थित बी.के. पब्लिक हाई स्कूल के प्रांगण में वार्षिक महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता स्कूल के चेयरमैन भूपेंद्र श्योराण ने की। कार्यक्रम मेंं मु यातिथि के रूप में सारन थाना के एस.एच.ओ विनीत कुमार व विशेष अतिथि के रूप में पर्वतीय कॉलोनी के एस.आई बलवंत सिंह ने शिरकत की। स्कूल के प्रबंधक भूपेंद्र श्योराण और चेयरमैन कृष्ण श्योराण ने आए हुए सभी मु यातिथियों का फूल बुके भेंट कर जोरदार स्वागत किया।

(MOREPIC1) 

कार्यक्रम का शुभारंभ मु यातिथि के हाथों दीप प्रज्वलन से किया हुआ। इसके पश्चात स्कूल के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित गणों का मन मोह लिया। नन्हे बच्चों को देशभक्ति नृत्य ने सुंदर समा बांध लिया। 9वीं व 10 वीं के छात्रों द्वारा प्रस्तुत नृत्य नाटिका बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ ने सभी को भाव विभोर कर दिया। इससे हटकर पांचवी कक्षा के छात्रों द्वारा प्रस्तुत किया गया नुक्कड़ नाटक कार्यक्रम का मु य आकर्षण का केंद्र रहा।

(MOREPIC2) 

इस मौके पर भूपेंद्र कुमार ने सभी अतिथि गण एवं अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को शिक्षा के साथ साथ खेलकूद रंगारंग कार्यक्रम में भी बढ़-चढक़र भाग लेने के लिए अभिप्रेरित करना चाहिए। उन्होंने अभिभावकों से निवेदन किया कि वे बच्चों की प्रतिभा उजागर करने के लिए स्कूल का सहयोग करें। कार्यक्रम के अंत में उन्होंने लौरा स्कूल के डॉयरेक्टर कृष्णांशु, मॉडर्न के.डी. स्कूल के डायरेक्टर त्रिलोक चंद तंवर, शिवाजी पब्लिक स्कूल के डॉयरेक्टर अरूण पुंधीर, शिक्षाविद् बी.पी गुप्ता का कार्यक्रम में पधारने पर आभार जताया। इस मौके पर स्कूल का स्टाफ भी मौजूद रहा।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

सिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।

"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी

घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याण

भारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनी

वातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामी

पुंडरी विस से टिकट वितरण में भाजपा ने गड़बड़ी की तो भुगतना पड़ सकता है बड़ा अंजाम

पुंडरी विस से टिकट वितरण में भाजपा ने गड़बड़ी की तो भुगतना पड़ सकता है बड़ा अंजाम

सुरेंश सैनी प्रधान तो रामऋषि सैनी बने पेक्स रामसरन माजरा के उप प्रधान

गीता स्कूलों की शिक्षा के क्षेत्र में अलग पहचान : दहिया

धर्मबीर बुधवार प्रधान तो निर्मला देवी बनी पैक्स सुनारियां की उप प्रधान