Saturday, August 24, 2019
 
BREAKING NEWS
अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमीबाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफसंदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरासिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याणभारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनीकिसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहियावातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामीहिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।

Haryana

अर्ली स्टॅप स्कूल के तीन वर्ष से छह वर्ष तक के बच्चों ने मंच में बिखेरा अपना जलवा

February 10, 2019 04:40 PM
संजय गर्ग

लाडवा, 10 फरवरी(संजय गर्ग): लाडवा-पिपली मार्ग पर स्थित पार्क व्यू बैंकेट में शहर के अर्ली स्टॅप प्री स्कूल द्वारा पहला वार्षिक उत्सव चहकता बचपन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यातिथि के रूप में कांग्रेस नेता संदीप गर्ग ने व विशिष्ट अतिथि के रूप में नपा पूर्व प्रधान कौशल्या खुराना ने शिरकत की। वहीं बैंकेट में मुख्यातिथि संदीप गर्ग का स्कूल की ओर से फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया। वहीं मुख्यातिथि कांग्रेस नेता संदीप गर्ग ने कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया।
मुख्यातिथि संदीप गर्ग ने अपने संबोधन में कहा कि तीन साल से 6 साल तक के प्री स्कूल में पढऩे वाले बच्चें बड़े ही मासूम होते हैं और उन्हें प्यार के साथ शिक्षा देना स्कूल के लिए बड़ा ही कठिन कार्य है। उन्होंने स्कूल की सराहना करते हुए कहा कि स्कूल स्टॉफ व प्राचार्या स्कूल के छोटे बच्चों के साथ मेहनत कर एक बच्चों के भविष्य की बुनियाद रखने में लगे हुए है। वहीं स्कूल की प्राचार्या सोनिया गोयल द्वारा स्कूल के बारे में मुख्यातिथि, अन्य अतिथियों व अभिभावकों के समक्ष अपने स्कूल के बारे में विस्तार से बताया गया। वहीं स्कूली बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। जिसे देखकर मुख्यातिथि, विशिष्ट अतिथि व बच्चों के अभिभावक मंत्र मुग्ध हो गए। इससे पूर्व स्कूल की ओर से बंसत पंचमी पर्व पर पंतग बनाने की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल में पढऩे वाले छोटे-छोटे बच्चों के अभिभावकों ने भाग लिया। जिसमें कायानात के अभिभावकों ने प्रथम स्थान, सुखमन के अभिभावक ने द्वितीय स्थान और सांची के अभिभावकों ने सबसे सुंदर पंतग बनाकर स्थान प्राप्त किया। वहीं कार्यक्रम में मंच का सफल संचालन अरूण करूड़वाल द्वारा किया गया। वहीं स्कूल की ओर से मुख्यातिथि संदीप गर्ग व विशिष्ट अतिथि कौशल्या खुराना को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। वहीं कार्यक्रम प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर आने वाले बच्चों के अभिभावकों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर स्कूल की प्राचार्या सोनिया गोयल, महेश गोयल, दिनेश गोयल, संदीप गोयल, अभिषेक गोयल आदि उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

सिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।

"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी

घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याण

भारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनी

वातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामी

पुंडरी विस से टिकट वितरण में भाजपा ने गड़बड़ी की तो भुगतना पड़ सकता है बड़ा अंजाम

पुंडरी विस से टिकट वितरण में भाजपा ने गड़बड़ी की तो भुगतना पड़ सकता है बड़ा अंजाम

सुरेंश सैनी प्रधान तो रामऋषि सैनी बने पेक्स रामसरन माजरा के उप प्रधान

गीता स्कूलों की शिक्षा के क्षेत्र में अलग पहचान : दहिया

धर्मबीर बुधवार प्रधान तो निर्मला देवी बनी पैक्स सुनारियां की उप प्रधान