Saturday, August 24, 2019
 
BREAKING NEWS
अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमीबाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफसंदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरासिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याणभारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनीकिसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहियावातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामीहिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।

Haryana

प्रदेश में चल चुकी है जजपा की लहर: दुष्यंत चौटाला

February 10, 2019 04:41 PM
संजय गर्ग

लाडवा, 10 फरवरी(संजय गर्ग): जननायक जनता पार्टी के नेता एवं सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा की प्रदेश में आंधी चल चुकी है। हर रोज प्रदेश भर में लोग अन्य दलों को छोडक़र जजपा में शामिल होकर पार्टी के संगठन को मजबूत बना रहे है। उन्होंने बताया कि 28 फरवरी तक पार्टी का प्रदेश में संगठन पूरी तरह खड़ा हो जाएगा। सभी जिलों के जिलाध्यक्षों की नियुक्ति कर दी गई है। पार्टी के संगठन को बूथ स्तर तक भी मजबूत किया जाएगा, ताकि आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत हो सके।
दुष्यंत चौटाला शनिवार देर सायं को लाडवा के गांव मुरादनगर में विक्रम सिंह के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पूर्व गांव के पूर्व सरपंच नसीब सिंह मंढान ने अपने साथियों सहित कांग्रेस को छोडक़र जजपा में शामिल होने की घोषणा की। गांव में पहुंचने पर पूर्व सरपंच नसीब सिंह द्वारा दुष्यंत चौटाला को शाल देकर सम्मानित भी किया गया। सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा के बढ़ते जनाधार से विपक्षी दलों की नींद उड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि जजपा सभी 10 लोकसभा व 90 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़ा करे चुनाव लड़ेगी और जीत भी दर्ज कर भाजपा को सत्ता से हटाने का काम भी करेंगे। इस अवसर पर उनके साथ जोगध्यान लाडवा, पूर्व सरपंच नसीब सिंह मुरादनगर, विक्रम मुरादनगर, लवली बपदी, सुखबीर बपदी, अमरीक सिंह संभालखा, रामपाल मंढान, विकास बौंसरे, राजविंद्र सिंह नंबरदार, उदय सिंह मंढान, प्रमोद कुमार पंच, सुमेर सिंह, कर्मबीर, मोहित, रोहित कुमार सहित अनेक गांववासी उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

सिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।

"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी

घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याण

भारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनी

वातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामी

पुंडरी विस से टिकट वितरण में भाजपा ने गड़बड़ी की तो भुगतना पड़ सकता है बड़ा अंजाम

पुंडरी विस से टिकट वितरण में भाजपा ने गड़बड़ी की तो भुगतना पड़ सकता है बड़ा अंजाम

सुरेंश सैनी प्रधान तो रामऋषि सैनी बने पेक्स रामसरन माजरा के उप प्रधान

गीता स्कूलों की शिक्षा के क्षेत्र में अलग पहचान : दहिया

धर्मबीर बुधवार प्रधान तो निर्मला देवी बनी पैक्स सुनारियां की उप प्रधान