Wednesday, June 26, 2019
 
BREAKING NEWS
1500 रूपये लेकर MLA के फर्जी लैटर पैड पर आधार कार्ड बनाने वाले 6 गिरफ्तारतरावड़ी प्रशासन नही गंभीर, समाजसेवियों के भरोसे गौ-रक्षाजरूरत के हिसाब से पानी का करें प्रयोग : सूर्या सैनीजनता ने भाजपा को फिर से प्रदेश मे सत्ता सौंपने का बनाया मन : पवन सैनीलुप्त हुए "तरावड़ी गेट' और 'बाजारी गेट' कुछ हिस्सा बचने पर ऐतिहासिक करनाली गेट का होगा पुन: निर्माणइंडिया टीम में तेज गेंदबाजी कर परचम लहराऐगा तरावड़ी का नवदीप सैणीनशा मुक्ति दिवस पर 26 जून को सैमिनार, बुद्धिजिवी वर्ग तथा सामाजिक संस्थाए करेंगी प्रतिभागी प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना लागू ,गरीब व्यक्ति को भी आर्थिक लाभ मिलेगा -डीसी दीपेंद्र को हरियाणा कांग्रेस प्रधान बनवाने के लिए बड़ी ताकतें हुई लामबंद,कांग्रेस के आधा दर्जन बड़े नेता कर रहे सामूहिक प्रयासनगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान

World

बहनों ने कर ली अपने भाई से शादी..अब दोनों एक साथ मां बनी,

February 12, 2019 02:04 PM
राकेश पंडित
बहनों ने कर ली अपने भाई से शादी..अब दोनों एक साथ मां बनी,
 
नई दिल्ली (अपनी खबरें ) आज हम आपको एक ऐसी घटना से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। जी हां दरअसल ये घटना ही ऐसी है ये मामला है तो शादी से जुड़ा ही लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ जो चौंका देने वाला था। कई बार आपने एक साथ कई शादियां होती देखी होगी जिसमें पता चलता है की कई बार एक पुरूष कई शादी करते हैं लेकिन आज जो हुआ वो कुछ अलग था ये मामला पाकिस्तान का है जहां एक ऐसी शादी हुई जो बेहद ही हैरान कर देने वाला था।

 

 
पाकिस्तान में दो बहनों ने एक ही लड़के से शादी की। अब दोनों एक साथ मां बनी हैं। इन तीनों की शादी पारंपरिक शादी है कोई प्रेम विवाह नहीं थी और सबसे बड़ी खास बात तो ये है की इन दोनों लड़कियों को भी इस शादी से कोई आपत्ति नहीं थीं। जानकारी के लिए बताते चलें की इस लड़के का नाम अजहर हैदरी था जिसकी बचपन में ही अपनी चचेरी बहन हुमैरा कासिम से सगाई हो गई थी लेकिन जब वह जवान हुआ तब उसे अपनी चचेरी बहन रूमाना असलम से प्यार हो गया।

 

 
जिसकी वजह से अजहर को दोनों ही लड़कियों से शादी करनी पड़ी। इतना ही नहीं आपको ये भी बताते चलें ये शादी उसी परंपरा के अंतर्गत हुई है। दोनों लड़कियां रिश्ते में लड़के की चचेरी बहन लगती हैं। एक लड़की जहाँ लड़के के मामा की बेटी है वहीं एक लड़की लड़के के चाचा की बेटी है। अब असलम दोनों पत्नी के बच्चों का बाप बन चुका है। घर में बच्चे पैदा होने का जश्न चल रहा है। पाकिस्तान में ये सब जायज है इसलिए वहां जश्न चल रहा भारत में होता तो गोलियां चल जाती।

 

Have something to say? Post your comment

More in World

अनमोल शर्मा करेगा वर्ल्ड पीस कमेटी ( इंडोनेशिया) की तरफ से भारत को रिप्रेजेंटेटिव।

इमरान खान ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा खत, कहा- मुद्दे सुलझाने के लिए बातचीत जरूरी

पैंतरेबाज' चीन का मसूद अजहर मामले में कैसे हुआ हृदय परिवर्तन, जानिए अब क्या होगा

श्रीलंका धमाकों में 290 की मौत, 24 गिरफ़्तार

पाकिस्तान में एक और हिंदू किशोरी का अपहरण, जबरन धर्म परिवर्तन

सऊदी अरामको की नजर आरआईएल के रिफाइनिंग और पेट्रोकेमिकल की 25 फीसदी हिस्सेदारी पर, बातचीत जारी

एफिल टावर को टक्कर देने वाली इमारत में लगी भीषण आग, अपने ट्वीट से घिरे डोनाल्ड ट्रंप

बीआरआई फोरम बैठक का फिर बहिष्कार कर सकता है भूटान, भारत का देगा साथ

फिर ठुकराया भारत ने चीन का न्योता , बीआरआई में नहीं होगा शामिल

अमेरिका से आई 15 साल की छात्रा रेहा जैन,बदल गया मन अब करेगी ये काम