Sunday, August 18, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Haryana

एस.डी.एम की कुर्सी खाली, समस्याएं लेकर आ रहे ग्रामीण लौट रहे है खाली हाथ

February 12, 2019 02:56 PM
रविंद्र सैनी की रिपोर्ट

एस.डी.एम की कुर्सी खाली, समस्याएं लेकर आ रहे ग्रामीण लौट रहे है खाली हाथ
एस.डी.एम कार्यालय में होने वाले कार्य भी पड़े लंबित, लोगो की जल्द कार्यभार सौंपे जाने की मांग
रादौर, 12 फरवरी (रविन्द्र सैनी): उपमंडल रादौर के एस.डी.एम पद का कार्यभार किसी अधिकारी के पास न होने से एस.डी.एम कार्यालय के कार्य प्रभावित हो रहे है। एस.डी.एम रादौर डॉ. पूजा भारती के अवकाश पर चले जाने के बाद सीटीएम जगाधरी सोनू राम को रादौर एस.डी.एम का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया था लेकिन पिछले करीब एक सप्ताह से उन्होंने भी यह कार्यभार छोड़ दिया है। जिसके बाद अब एस.डी.एम रादौर की कुर्सी खाली है। एस.डी.एम का कार्यभार न होने से यहां होने वाले कई जरूरी कार्य लंबित पड़े हुए है। स्थानीय लोगो ने सरकार व प्रशासन से जल्द से जल्द एस.डी.एम का कार्यभार किसी अधिकारी को सौंपने की मांग की है।
स्थानीय निवासी रूलदाराम, अमनदीप, विजय कुमार, बलजीत सिंह, मनप्रीत इत्यादि ने बताया कि पिछले करीब एक सप्ताह से रादौर में एस.डी.एम का कार्यभार किसी भी अधिकारी पर नहीं है। ऐसे में यहां होने वाले सभी कार्य प्रभावित हो रहे है। हर दिन काफी संख्या में युवा अपने ड्राईविंग लाईसैंस बनवाने के लिए यहां पहुंचते है वहीं क्षेत्र के लोग अपने वाहनो के रजिस्ट्रेशन करवाते है लेकिन अब उनका यह कार्य बंद पड़ा हुआ है। अपने लाईसैंस व वाहन रजिस्ट्रेशन लेने के लिए उन्हें इंतजार करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं एस.डी.एम के समक्ष क्षेत्र के लोग अपनी समस्याएं लेकर भी आते है। ताकि उनकी सुनवाई हो सके लेकिन अब उनकी समस्या सुनने वाला भी नहीं है। कार्यालय में समस्या लेकर आने वाले लोगो को भी खाली हाथ लौटना पड़ रहा है। जिससे क्षेत्र के लोगो को काफी परेशानी हो रही है। उनकी मांग है कि एस.डी.एम का कार्यभार जल्द से जल्द किसी अधिकारी को सौंपा जाएं ताकि क्षेत्र के लोगो को अपने कार्यो के लिए समस्या का सामना न करना पड़े।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

शहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता

रॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित किया

पंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता।

वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

मनोहर लाल ने स्वर्गीय स्नेहलता के निधन पर जताया शोक

अमित शाह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जमकर तारीफ की, दिये 10 में से 10 नंबर

स्व. अटल बिहारी की प्रथम पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजली

लाडवा के अनेक स्कूलों में धूमधाम से मनाया गया 73वां स्वतंत्रता दिवस

लाडवा की श्री अग्रवाल सभा ने शहर के महाराजा अग्रसेन चौंक पर धूमधाम से मनाया 73वां स्वतंत्रता दिवस

एसडीएम घरौंडा गौरव कुमार ने किया ध्वजारोहण, परेड की ली सलामी