Sunday, August 18, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Crime

दो अलग-अगल सड़क हादसे में तीन युवक सहित दो मवेशी की मौत, तीन युवक घायल

February 12, 2019 05:25 PM
सुरजीत यादव अमेठी

दो अलग-अगल सड़क हादसे में तीन युवक सहित दो मवेशी की मौत, तीन युवक घायल

अमेठी। अमेठी के शुकुलबाजार क्षेत्र में ग्यासपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास गॉव के खड़े युवकों को अनियत्रित कार के जोरदार टक्कर से दो मवेशी सहित दो युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। इस घटना में एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हुई जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया है।

प्राप्त जानकारी मुताबिक थाना क्षेत्र शुकुलबाजार के ग्यासपुर निवासी पवन यादव पुत्र बृजलाल 20 वर्षीय और सूरजचंद पुत्र सहीराम 35वर्षीय गयासपुर प्राथमिक विद्यालय के पास खड़े थे कि रानीगंज से शुकुलबाजार की ओर जा रही तेज रफ्तार अनियत्रित कार ने टक्कर मार दी।

(MOREPIC1)

इस जोरदार दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवकों के साथ ही सड़क किनारे बैठी महिला मातादेई पत्नी रघुनन्दन भी गम्भीर रूप से घायल हो गयी हैं एवं कार की चपेट में आने से एक गाय ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना में सभी घायलों को सीएचसी शुकुलबाजार लाया गया। जहां डॉक्टरों ने पवन और सुराचंद को मृत घोषित कर दिया और मातादेई को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं दूसरी घटना थानाक्षेत्र बाजार शुक्ल के पूरे शुक्लन के पास हुआ है बताया जा रहा है कि बोर्ड परीक्षा देकर वापस लौट रहे छात्र मो. राकिब पुत्र मो. शमीक 20 वर्षीय दूसरा युवक रियाज पुत्र सब्बीर निवासी उतेलवा कमैरौली थाना क्षेत्र का छात्र परीक्षा देकर आ रहे थे कि परीक्षा देकर जेबी पब्लिक इण्टर कालेज से लौट रहे छात्र मो. फरहान पुत्र फुरकान दूसरा बाइक सवार अनवार पुत्र अफजाल पूरे शुक्लन मोड़ के पास हुये आमने सामने भिड़न्त में राकिब की मौत हो गयी। गुस्साये राहगीरो ने सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया परन्तु पुलिस के समझाने बुझाने के बाद मामला शान्त हुआ।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

ट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्ज

कुरुक्षेत्र एचडीएफसी कर्मी की गंडासी से हत्या

कार ट्रक हादसे में जगाधरी के पिता पुत्र की मौत

गुरूग्राम का सदर थाना प्रभारी जींद में गिरफतार,

परिजनों के डर से बच्चे ने बनाई अपहरण की झुठी कहानी, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

दुरेंची गांव में एक परिवार की चार महिलाओं सहित पांच लोगों से की मारपीट

ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री 24 घंटे मध्य सॉॅल्व करते, एक महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार,

पूर्व विधायिका रेखा राणा के पैट्रोल पंप पर दो नकाबपोश बदमाशों ने की लूट

विनय के हत्यारे आपस में कॉल कांफ्रेंसिग से जुड़े हुए थे ,पुलिस ने 4 को पकड़ा

पत्रकार के बेटे को चाकुओं से गोदकर मारा ,फरीदाबाद में