Sunday, August 18, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Haryana

ए.डी.जी. पी. व डी.सी. समेत कई अधिकारियों को सौंपी शिकायत, नही हुई कोई कार्रवाई

February 12, 2019 05:33 PM
रोहित लामसर

न्याय के लिए एक साल से पुलिस की चौखट पर धक्के खा रही महिला!
ए.डी.जी. पी. व डी.सी. समेत कई अधिकारियों को सौंपी शिकायत, नही हुई कोई कार्रवाई
मामला :- गांव शामगढ़ निवासी सिमरणजीत सिंह के 26 फरवरी 2018 से संदिगध परिस्थितियों में गायब होने का
तरावड़ी, 12 फरवरी (रोहित लामसर)। हरियाणा पुलिस का जवान, तुम्हारे लिए ही तो है नागरिक..... यह कॉलर टयून आपको उस समय सुनाई देगी जब आप किसी पुलिस अधिकारी व कर्मचारी को मदद के लिए फोन करते हैं। उत्पीडऩ व भ्रष्टाचार का शिकार हुए लोगों को पुलिस पर भरोसा होता है कि पुलिस उन्हें न्याय दिलाऐगी। लेकिन कुछ लापरवाह पुलिस अफसर लोगों को न्याय दिलाने के लिए जरा भी प्रयास नही करते। एक तरफ जहां महिला सुरक्षा को बढ़ावा देने के साथ-साथ महिलाओं की मदद को लेकर बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं, वहीं यह दावें फेल साबित हैं और पुलिस द्वारा लोगों की मदद की हकीकत से कोसों दूर हैं। गांव शामगढ़ की एक महिला सुरेंद्र कौर न्याय के लिए पुलिस की चौखट पर करीब एक साल से धक्के खा रही है, लेकिन आज तक भी उसकी कोई सुनवाई नही हुई। यही नही महिला अपनी शिकायत लेकर ए.डी.जी.पी. के अलावा डी.सी. आदित्य दहिया व एस.पी. सुरेंद्र भौरिया समेत कई पुलिस अफसरों की चौखट पर पहुंची, लेकिन उसे बजाए आश्वासन के कुछ नही मिला। एक नही कई-कई बार तरावड़ी पुलिस थाने में भी शिकायत की गई, लेकिन महिला को न्याय नही मिला।

बाक्स
यह है मामला :- पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकत्र्ता महिला गांव शामगढ़ निवासी सुरेंद्र कौर ने बताया कि उसका 27 वर्षीय बेटा सिमरणजीत सिंह 26 फरवरी 2018 को संदिगध परिस्थितियों में घर से गायब हो गया था। इसके बाद इसकी शिकायत तरावड़ी पुलिस के साथ-साथ करनाल पुलिस को भी दी गई। लेकिन आज तक उसके बेटे सिमरणजीत सिंह का कहीं भी सुराग नही लगा। इसके बाद वह ए.डी.जी.पी. के अलावा एस.पी. व डी.सी. के पास भी पहुंची। वहां पर उसे बार-बार आश्वासन दिए गए, उसने काफी इंतजार किया, लेकिन आज तक भी उसे न्याय नही मिला। महिला सुरेंद्र कौर ने बताया कि वह तरावड़ी थाने में कई बार पहुंचती हैं तो पुलिस कर्मचारी उसकी शिकायत भी सुनने से गुरेज करते है। महिला ने बताया कि वह करीब एक साल से अपने बेटे की तालाश के लिए पुलिस से मदद मांग रही है, लेकिन उसे मदद नही मिल रही है। उसने एस.पी. समेत तमाम पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई है कि उसके बेटे की तालाश की जाए।

बाक्स
वर्जन :- गायब लडक़े की तालाश के लिए तरावड़ी पुलिस अपनी तरफ से पूरे प्रयास कर रही है। इस लडक़े के पोस्टर भी छपवाए गए, लेकिन फिर भी इसकी तालाश नही हुई। आसपास के थानों समेत जिला व प्रदेश के थानों में भी सूचना दी गई है कि इस गायब युवक का अगर कोई सुराग लगे तो तुरंत जानकारी दी जाए। गायब युवक को ढंूढने के लिए पुलिस गंभीर है।
जसमेर सिंह।
थाना प्रभारी तरावड़ी।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

शहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता

रॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित किया

पंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता।

वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

मनोहर लाल ने स्वर्गीय स्नेहलता के निधन पर जताया शोक

अमित शाह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जमकर तारीफ की, दिये 10 में से 10 नंबर

स्व. अटल बिहारी की प्रथम पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजली

लाडवा के अनेक स्कूलों में धूमधाम से मनाया गया 73वां स्वतंत्रता दिवस

लाडवा की श्री अग्रवाल सभा ने शहर के महाराजा अग्रसेन चौंक पर धूमधाम से मनाया 73वां स्वतंत्रता दिवस

एसडीएम घरौंडा गौरव कुमार ने किया ध्वजारोहण, परेड की ली सलामी