Saturday, August 17, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Entertainment

पेड चैलन बंद होने पर आपरेटर्स और उपभोक्ताओं में भारी रोष

February 14, 2019 10:55 AM
नरेन्द्र जेठी
पेड चैलन बंद होने पर आपरेटर्स और उपभोक्ताओं में भारी रोष 
ट्राई ने 31 मार्च तक समय दिया था 
नरवाना, 14 फरवरी (जेठी)  31 मार्च से पहले पेड चैनल बंद करने पर नरवाना केबल आपरेटर्स संघ के सदस्यों ने कंपनी के खिलाफ नारेबाजी करके चैनल चालू करने की मांग की। इसको लेकर उपभोक्ताओं में भारी रोष है। मंगलवार से क्षेत्र के करीब सात हजार उपभोक्ताओं के पेड चैनल बंद कर दिए गए हैं। इसके बाद उपभोक्ताओं को केवल फ्री वाले चैनल देखने पड़ रहे हैं।
जबकि ट्राई ने 31 मार्च तक उपभोक्ताओं को अपनी पंसद के चैनल के चयन करने का समय दिया है। नरवाना केबल आपरेटर्स संघ के सभी सदस्यों ने अग्रसैन चौक पर चैनल बंद करने को लेकर नारेबाजी की। केबल आपरेटर्स अजय गर्ग, सरदार गुरजीत तलवार छोटा, अजमेर मोर, कुलदीप धीमान, महीपाल, फूल, बीरा, राकेश शर्मा, मनीष, रवि धीमान, महेश और सतबीर ने बताया कि सिटी केबल कंपनी ने मंगलवार से पेड चैलन बंद कर दिए जबकि हथवे व फास्ट कंपनी की केबल पर पेड चैनल चल रहे हैं। उन्होंने सरकार और सिटी कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। गौरतलब है कि बहुत ही कम केबल उपभोक्ताओं को यह जानकारी है कि उन्हें पेड चैनल की छंटनी करनी है। जिसको लेकर मंगलवार से पेड चैलन बंद कर दिए है। 

Have something to say? Post your comment

More in Entertainment

*फ़िल्म "जबरिया जोड़ी" से सिद्धार्थ मल्होत्रा और एली अवराम पर फिल्माया गाना 'जिला हिलेला' हुआ रिलीज़!*

पुरुष चार हजार व स्त्री लाख बार सम्भोग से गुजर सकती है

ये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंग

शाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए

68 साल के बुजुर्ग के साथ 19 साल की लड़की पकड़ी

म्यूजिक जगत में खास पहचान बनाने के लिए उसकी बारीकियों को जानना जरूरी : वर्मा

मौसी ने अपनी ही भांजी के साथ करवाया दुष्कर्म

छोड़ा खुला कैमरा, आकर देखा तो दोस्त के साथ पत्नी का दिखा अतरंग वीडियो

महिला आयोग ने देह व्यापार के रैकेट का किया भंडाफोड़, चार नाबालिग लड़कियां मुक्त कराईं

सोनू सिंह के सौजन्य हुआ होली मिलन समारोह, पहुंचे कई दलों के राजनीतिक दिग्गज