Thursday, May 23, 2019
BREAKING NEWS
भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्नजनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनीजनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यपपरिवारवाद हारा,जनता जीती -मनोहर लाल मां ने जींद जिले में तो अब बेटे ने हिसार में खिलाया कमलतंवर की प्रधानगी में हर चुनाव हारी कांग्रेस, हुड्डा की दावेदारी भी खतरे मेंचार्जशीट पर बोले कुछ पार्षद, पार्षद प्रतिनिधि व नेता करते हैं निजी कार्यों के लिए ब्लैकमेल ,इसलिए करते हैं ऐसी बेतुकी बातें : सिंहकैथल पुलिस चौकना ,महिला पुलिस व अर्धसैनिक बल के करीब 850 कर्मचारी व अधिकारी तैनात रहेगेकेंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के गोद लिए मांडी गांव के राजकीय हाई स्कूल को जड़ा ग्रामीणों ने ताला 134ए के तहत गरीब बच्चों को पढ़ाने की एवज में स्कूलों को मिले 36 करोड़

Entertainment

अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया

February 16, 2019 05:23 PM
योगेश गर्ग

 

अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने  सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत  किया 

सूरजकुंड (फरीदाबाद), 16 फरवरी। अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने शनिवार को शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके धमाल मचा दिया। किसी ने ठीक ही कहा है प्रतिभा किसी के परिचय की मौहताज नहीं होती। ठीक ऐसा ही कर दिखाया अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने राजस्थानी नृत्य की प्रस्तुति देकर। कार्यक्रम में पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के माननीय न्यायाधीश सुरेंद्र गुप्ता मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे।

33वें सूरजकुंड अंतराष्ट्रीय  हस्तशिल्प मेला में दिनभर चलने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में विभिन्न देशों एवं अलग-अलग राज्यों के कलाकार अपनी संस्कृति का प्रचार एवं प्रसार करने के साथ-साथ प्रतिभा का भी प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को दिन में जब मंच से मंच संचालन का कार्य देख रहे जनेंद्र सिंह ने अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल के बच्चों को अपना कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए आमंत्रित किया तो बच्चों ने रंगबिरंगी पौशाकों के साथ मुख्य चौपाल पर पहुंचकर राजस्थानी नृत्य की शानदार प्रस्तुति दी। बच्चों ने बेहतर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके ना केवल चौपाल में बैठे दर्शकों को झूमने, तालियां बजाने के लिए ही मजबूर नहीं किया बल्कि स्टॉलों पर सामान की खरीददारी कर रहे दर्शक भी नृत्य की मनमोहक धुनों को सुनकर चौपाल की तरफ खिचे चले आए।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों की कड़ी में मिश्र, इथोपिया, घाना, तजाकिस्तान, जिम्मबावे, जांबिया, बुरूंड़ी, साउथ सूडान, केनिया, तूनिशिया, थाइलैंड, यूगांड़ा के कलाकारों ने अपने देश की सांस्कृति के मुख्य सांस्कृतिक कार्यक्रम मुख्य चौपाल पर प्रस्तुत किए। पंजाब और महाराष्टï्र के कलाकारों ने भी अपने-अपने राज्यों की संस्कृति से जुड़े शानदार कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

Have something to say? Post your comment

More in Entertainment

मौसी ने अपनी ही भांजी के साथ करवाया दुष्कर्म

छोड़ा खुला कैमरा, आकर देखा तो दोस्त के साथ पत्नी का दिखा अतरंग वीडियो

महिला आयोग ने देह व्यापार के रैकेट का किया भंडाफोड़, चार नाबालिग लड़कियां मुक्त कराईं

सोनू सिंह के सौजन्य हुआ होली मिलन समारोह, पहुंचे कई दलों के राजनीतिक दिग्गज

राजौंद -पुलिस कर्मी महिला से साथ मिले आपत्तिजनक अवस्था में , ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

बिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगी

दो युवतियों ने आपस में समलैंगिक शादी

प्रयास मैंटली चिल्ड्रन स्कूल एंव ओपन शैल्टर होम मेंहोली उत्सव मनाया

होली खुशी और रंगों का त्यौहार, मनाएं सादगी से : उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी