Friday, May 24, 2019
BREAKING NEWS
बड़े बड़े राजनीतिक धुरंधर हुए धराशाही , राहुल और प्रियंका भी कांग्रेस का काँटा निकालने से नहीं बचा पाए 23 मई को जन्मे बच्चे का नाम रखा मोदीअशोक अरोड़ा ने अपने पद से दिया त्यागपत्रसिवानी मण्डी के किसानों ने फसलों के भुगतान की मांग की।पुतिन से लेकर ट्रंप तक, हर देश ने दी PM मोदी को बधाईभाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया करीब 6 लाख 56 हजार 142 मतों से हुए विजयी* मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंहभाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्नजनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनीजनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यपपरिवारवाद हारा,जनता जीती -मनोहर लाल

Punjab

दिन दिहाड़े इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के रिटायर्ड अधिकारी की गोली मार की हत्या

March 05, 2019 08:24 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
दिन दिहाड़े इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के रिटायर्ड अधिकारी की गोली मार की हत्या
 
 
 
 बटाला के एक निजी अस्पताल में विलाप करते हुये मृतक के परिजन
 
 
 
 
(रघुवंशी/कंवल) 
 
बटाला। दिन दिहाड़े शास्त्री नगर में एक नकाबपोश बाइक सवार ने  इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के रिटायर्ड अधिकारी की छाती पर गोली मार उसकी हत्या कर दी।गोली लगने के बावजूद रिटायर्ड अधिकारी ने पास में पड़ी ईंट उठाकर गोली चलाने वाले की ओर भी फेंकी। बाद में नीचे गिरने से रिटायर्ड अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई। नजदीकी एक निजी अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में सारा घटनाक्रम कैद हो गया।
 
 
वहीं पुलिस फुटेज को खंगालने में लगी है। फिलहाल पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी हुई है। वहीं हत्या की वजह पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है।  सूचना मिलते ही एसएसपी उपिंदरजीत सिंह घुम्मन, डीएसपी सिटी बालकृष्ण सिंगला, डीएसपी परविंदर कौर, एसएचओ सिटी इंस्पेक्टर रविंदरपाल सिंह व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही थी। 
 
 
 
 
जानकारी के अनुसार पूर्व अधिकारी रणधीर सिंह की जालंधर रोड पर शास्त्री नगर के कमर्शियल एरिया में बिल्डिंग है, जो उन्होंने एचडीएफसी बैंक को किराए पर दी हुई है। रणधीर सिंह घर जाने के लिए शॉर्टकट रास्ता अपनाया करते थे।
 
 
 
बैंक से शास्त्री नगर में अपने घर जाने के लिए घूम कर जाना पड़ता था, इसलिए वह बैंक के साथ लगते एक प्राइवेट अस्पताल से होकर अस्पताल के पिछले दरवाजे से घर जाते थे। मंगलवार को करीब 4 बजे रणधीर सिंह जैसे ही अस्पताल के पिछले दरवाजे से शास्त्री नगर के रिहायशी एरिया में पहुंचे तो पीछा कर रहा एक व्यक्ति अचानक उनके सामने आया और रिवाल्वर से उनकी छाती पर गोली चला दीं। गोली चलाने वाले ने किसी कपड़े से मुंह ढका हुआ था। गोली लगने के बावजूद रणधीर सिंह ने पास में पड़ी एक ईंट उठाई और गोली चलाने वाले की ओर फेंकी। जिसके बाद रणधीर सिंह वहीं पर ही गिर पड़े। आस-पास के लोग उन्हें नजदीकी अस्पताल में ले गए, जहां पर उनकी मौत हो गई। पुलिस ने अस्पताल और आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जिसमें साफ देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति ने अस्पताल के बाहर आकर अपने साथी को इशारा किया कि रणधीर सिंह अस्पताल के बाहर आने वाले हैं। जब रणधीर सिंह बाहर आए तो दूसरे व्यक्ति ने पास आकर उन पर गोली चला दी। वहीं एसएसपी उपिंदरजीत सिंह घुम्मन ने बताया कि मृतक रणधीर सिंह का किसी से पैसों का लेन देन था और रंधीर सिंह की तरफ से किसी के खिलाफ शिकायत दी गई थी जिसकी इंक्वायरी चल रही है। इसके अलावा पुलिस हर पहलु से मामले की जांच कर रही है और जल्दी ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसएपी ने आगे बताया कि मामला दर्ज किया जा रहा है।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

करतारपुर कॉरिडोर- प्रदर्शन के पांच घंटे के बाद किसानों और प्रशासन के बीच बनी सहमति,प्रदर्शन हुआ बंद

करतारपुर कॉरिडोर- मुआवजा राशि में से टीडीएस काटने पर किसानों ने किया चक्का जाम,जबरदस्त नारेबाजी

टॉयलेट में मिला सैनिटरी पैड, जांच के लिए दर्जन भर छात्राओं के उतरवाए कपड़े

महिला तांत्रिक के कहने पर पडोसियों ने गर्भवती महिला और उसके सात माह के अजन्मे बच्चे की हत्या की

नामांक‌ण पत्र दाखिल करने से पहले जाखड़ प्राचीन मंदिर और गुरूद्वारा कंध साहिब में हुये नतमस्तक

भारतीय सीमा पार करते हुये पाकिस्तान की तरफ घुसते युवक को काबू किया

चेतावनी- गली में कोई लीडर वोट मांगने न आये, नोटा का बटन दबाकर नेताओं का करेंगे विरोध

अकाली दल ने बठिंडा के डीपीआरओ तथा मानसा के एपीआरओ के खिलाफ भी शिकायत दी

महिलाओं से अवैद्घ संबंधों से तंग आकर पत्नी और बेटे ने मिलकर करवाया था कत्ल,पत्नी,बेटे समेत आठ लोग गिरफ्तार

पंजाब में 118 नेताओं के लोकसभा चुनाव लड़ने पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक