Thursday, May 23, 2019
BREAKING NEWS
भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्नजनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनीजनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यपपरिवारवाद हारा,जनता जीती -मनोहर लाल मां ने जींद जिले में तो अब बेटे ने हिसार में खिलाया कमलतंवर की प्रधानगी में हर चुनाव हारी कांग्रेस, हुड्डा की दावेदारी भी खतरे मेंचार्जशीट पर बोले कुछ पार्षद, पार्षद प्रतिनिधि व नेता करते हैं निजी कार्यों के लिए ब्लैकमेल ,इसलिए करते हैं ऐसी बेतुकी बातें : सिंहकैथल पुलिस चौकना ,महिला पुलिस व अर्धसैनिक बल के करीब 850 कर्मचारी व अधिकारी तैनात रहेगेकेंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के गोद लिए मांडी गांव के राजकीय हाई स्कूल को जड़ा ग्रामीणों ने ताला 134ए के तहत गरीब बच्चों को पढ़ाने की एवज में स्कूलों को मिले 36 करोड़

Business

कृष्ण मित्तल ने सुरेश चौधरी को हरा कर नई अनाज मंडी कैथल की प्रधानगी मिली

March 07, 2019 03:51 PM
राजकुमार अग्रवाल
कृष्ण मित्तल  ने सुरेश चौधरी को  हरा कर  नई अनाज मंडी कैथल की प्रधानगी मिली
कैथल(राजकुमार अग्रवाल )
वीरवार को कैथल की नई अनाज मंडी एसोसिएशन के चुनाव में कृष्ण मितल पाई ने दुबारा से भारी मतों से जीत प्राप्त की है। इसने अपने पहले चार बार रहे मंडी के प्रधान सुरेश चौधरी को 30 मतों से हराया। मंडी के आढ़ती इस जीत को आम आदमी की जीत तथा रणदीप सुरजेवाला की हार बता रहे है।

   आज सुबह 8 बजे वोट पडऩी शुरू हो गई थी। अब की बार कुल 662 वोट पडऩे थे, परन्तु दो बजे तक 661 वोट पोल हुये। दो बजे पोलिंग बंद करके गिनती शुरू कर दी गई। जिस पर कृष्ण मितल को 345 तथा सुरेश चौधरी को 315 वोट मिले।
 
 
एक वोट रद् हो गया। यहां यह भी उल्लेखनियां है कि पिछले वर्ष कुल 675 वोट थे और अब की बार 14 वोट नये बने थे, परन्तु लाइसेंस रिन्यू न करवाने तथा मंडी का चौकीदार के पैसे जमा न करवाने के चलते 27 वोट निरस्त कर दिये गये थे और उसके उपरांत 662 वोट पर चुनाव हुआ।

    नव नियुक्त प्रधान कृष्ण मितल ने बताया कि मंडी के आढ़तियों ने उनको दुबारा से जो नई जिम्मेवारी सौंपी है, उसको इमानदारी, मेहनत आदि से निभाने का पुरा प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि मंडी में अब की बार भी लाइसेंस रिन्यू करवाने का मुद्दा मुख्य होगा।
 
 
उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष तो मंडी के लगभग 400 आढ़तियों ने अपने लाइसेंस रिन्यू करवाने थे, परन्तु अब की बार सारी अनाज मंडी के सभी आढ़तियों ने अपने लाइसेंस रिन्यू करवाने है। इस अवसर पर राम नारायण जाखौली, पवन बंसल, ईश्वर जैन, अरूण, जसमेर ढ़ांडा, हरिदास, सतनारायण मितल, महावीर, सुनील कुमार, राम कुमार आदि भी उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment

More in Business

आप व्यापार संगठन लोक सभा फरीदाबाद, लोकसभा क्षेत्र की सभी नौ विधानसभाओं में व्यापारियों की बैठक आयोजित करेगा

राईस मिलर्स पर लगाया नाजायज होल्डिंग चार्ज वापिस ले विभाग : नरेश बंसल

10 लाख 35 हजार का चेक बाउंस होने पर 6 महीने की सजा

कैथल आढ़तियों की हड़ताल तुड़वाने के लिए एस डी एम ईशा कम्बोज हुई सक्रिय

लाइसेंस रिन्यू नही हुये तो शनिवार 13 अप्रैल से सरकार के खिलाफ कमेटी प्रांगण में अनिश्चितकालीन धरना

टूटे प्रधानगिरी के दो धड़े, उद्योगपत्तियों ने नाथीराम को घोषित किया मंडी प्रधान

लोकसभा चुनाव 2019: वोट डालकर आने पर पेट्रोल पंप पर मिलेगी छूट, जानें पूरा ऑफर

1 रुपये में रेडमी नोट 7 प्रो खरीदने का शानदार मौका

कर्मचारियों की ड्यूटी चुनाव में ,क्या गेहूं की खरीद सीधे हो पाएगी

ओटीटी क्षेत्र में क्षेत्रीय सामग्री की कमी ,दर्शक अब टीवी की तुलना में मीडिया स्ट्रीमिंग पर अधिक समय दे रहे हैं