Friday, May 24, 2019
BREAKING NEWS
बड़े बड़े राजनीतिक धुरंधर हुए धराशाही , राहुल और प्रियंका भी कांग्रेस का काँटा निकालने से नहीं बचा पाए 23 मई को जन्मे बच्चे का नाम रखा मोदीअशोक अरोड़ा ने अपने पद से दिया त्यागपत्रसिवानी मण्डी के किसानों ने फसलों के भुगतान की मांग की।पुतिन से लेकर ट्रंप तक, हर देश ने दी PM मोदी को बधाईभाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया करीब 6 लाख 56 हजार 142 मतों से हुए विजयी* मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंहभाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्नजनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनीजनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यपपरिवारवाद हारा,जनता जीती -मनोहर लाल

Crime

सड़क किनारे बात कर रहे 4 युवकों को ट्रेक्टर ने कुचला, एक की मौत, तीन गंभीर

March 12, 2019 09:04 PM
धनेश विधार्थी

सड़क किनारे बात कर रहे 4 युवकों को ट्रेक्टर ने कुचला, एक की मौत, तीन गंभीर 

धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। 
बावल के दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित साबन चौक के निकट बीती रात को बाइक व ट्रेक्टर-ट्रॉली के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें से एक की मौत हो गई और दो की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। 
बावल के जांचकर्ता पुलिस अधिकारी दशरथ सिंह ने बताया कि  बीती रात को बावल के गांव दुल्हेड़ा निवासी प्रीतम पुत्र सतबीर अपने साथी हरीओम के साथ बाइक पर सवार होकर किसी कार्य से निकला था। जब वे हाइवे स्थित साबन चौक पहुंचे तो सड़क पर बाइक के साथ खड़े बावल के रुध निवासी राजकिशोर व दुल्हेड़ा निवासी सनोज से बातचीत करने के लिए रुक गए। इसी दौरान अचानक तेज रफ्तार आ रहे ट्रेक्टर-ट्रॉली ने उन चारों को अपनी चपेट में लिया। टक्कर मारकर ट्रेक्टर चालक फरार हो गया। भीषण हादसे को देखकर लोग मदद को दौड़े और उन्हें बावल के अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक प्रीतम की मौत हो चुकी थी। शेष तीनों को गंभीर हालत में रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां से हरीओम व सनोज को रोहतक रेफर कर दिया गया। राजकिशोर का इलाज रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। मंगलवार को गांव दुल्हेड़ा बहुत ही गमगीन माहौल में प्रीतम का अंतिम संस्कार किया गया। जांचकर्ता  पुलिस अधिकारी दशरथ सिंह ने कहा कि अज्ञात ट्रेक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

Have something to say? Post your comment

More in Crime

नरवाना-अवैध संबंधों के शक में सो रही पत्नी की गर्दन में फाली मारकर की हत्या

कैथल कोर्ट परिसर में पेशी पर आए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला,

पांच दोस्तों ने पहले मिलकर पी, बाद में अपने दोस्त को ही मार डाला

दलित परिवार पर चुनावी रंजिश के बाद हमला, कई घंटे बाद दर्ज हुआ केस

कैथल पुलिस ने दो शातिर मोस्टवांटिड अपराधी गिरफ्तार किये

बाप ने 9 माह के बेटे को पटक कर मार डाला

गाँव ममेरा खुर्द में एक व्यक्ति की हत्या

दिन-दिहाड़े नई अनाज मंडी से दो बाइक सवारों ने उड़ाया आढ़ती का गल्ला

4 वारदातों में शामिल 6 आरोपी गुहला पुलिस ने किये गिरफ्तार

ब्लाईंड मर्डर मिस्ट्री मामले के षडय़ंत्र में लिप्त मोस्टवांटिड आरोपी सीवन पुलिस द्वारा गिरफ्तार