Friday, May 24, 2019
BREAKING NEWS
बड़े बड़े राजनीतिक धुरंधर हुए धराशाही , राहुल और प्रियंका भी कांग्रेस का काँटा निकालने से नहीं बचा पाए 23 मई को जन्मे बच्चे का नाम रखा मोदीअशोक अरोड़ा ने अपने पद से दिया त्यागपत्रसिवानी मण्डी के किसानों ने फसलों के भुगतान की मांग की।पुतिन से लेकर ट्रंप तक, हर देश ने दी PM मोदी को बधाईभाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया करीब 6 लाख 56 हजार 142 मतों से हुए विजयी* मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंहभाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्नजनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनीजनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यपपरिवारवाद हारा,जनता जीती -मनोहर लाल

Crime

कैथल पुलिस की नज़र , 300 पेटी ठेका शराबपकड़ी

March 14, 2019 01:01 PM
राजकुमार अग्रवाल
 
 
 
कैथल पुलिस की नज़र , 300 पेटी ठेका शराबपकड़ी 
कैथल (राजकुमार अग्रवाल   ) आगामी लोकसभा आम चुनावों के दृष्टिगत एसपी वसीम अकरम के आदेशानुसार शराब तस्करों पर पुलिस द्वारा विशेष नजर रखी जा रही है, जिसके चलते 13 मार्च की रात्री राजौंद पुलिस द्वारा 300 पेटी ठेका शराब लदी महेंद्रा पीकअप गाड़ी जब्त करते हुए एक तस्कर को काबु कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
 
  
 
 
एसपी वसीम अकरम ने बताया कि थाना प्रबंधक राजौंद सबइंस्पैक्टर बीरभान की अगुवाई में राजौंद पुलिस के हैडकांस्टेबल संदीप, एचसी अनूप व एसपीओ शलैंद्र की टीम असामाजिक तत्वों की धरपपकड़ के लिए सरकारी गाडी पर रात्रीकालीन कर रही थी। पुलिस द्वारा नंदकरण माजरा से कोटड़ा की तरफ जा रही संदिग्ध महेंद्रा पीकअप गाड़ी को रुकने का संकेत दिया गया, तो चालक द्वारा गाड़ी को भगाने के प्रयास दौरान पुलिस द्वारा पीछा किए जाने उपरांत खेतों के कच्चे रास्ते में छिपने का प्रयास किया गया।
 
  
 
परंतु पीछा कर रही पुलिस की नजर से गाडी छोडक़र गेंहू के खेत में छिपने वाला संदिग्ध युवक नहीं बच सका, जिसे कुछ देर में काबु कर लिया गया। संदिग्ध की पहचान बलजीत निवासी अमरगढ़ जिला जींद के रुप में हुई। तलाशी के दौरान गाड़ी में 300 पेटी ठेका शराब देशी लदी पाई गई, जिनके बारे चालक बलजीत कोई दस्तावेज नहीं दिखा सका। पुलिस द्वारा 3600 बोतल लदी गाड़ी जब्त कर ली गई, तथा आरोपी के खिलाफ नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

नरवाना-अवैध संबंधों के शक में सो रही पत्नी की गर्दन में फाली मारकर की हत्या

कैथल कोर्ट परिसर में पेशी पर आए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला,

पांच दोस्तों ने पहले मिलकर पी, बाद में अपने दोस्त को ही मार डाला

दलित परिवार पर चुनावी रंजिश के बाद हमला, कई घंटे बाद दर्ज हुआ केस

कैथल पुलिस ने दो शातिर मोस्टवांटिड अपराधी गिरफ्तार किये

बाप ने 9 माह के बेटे को पटक कर मार डाला

गाँव ममेरा खुर्द में एक व्यक्ति की हत्या

दिन-दिहाड़े नई अनाज मंडी से दो बाइक सवारों ने उड़ाया आढ़ती का गल्ला

4 वारदातों में शामिल 6 आरोपी गुहला पुलिस ने किये गिरफ्तार

ब्लाईंड मर्डर मिस्ट्री मामले के षडय़ंत्र में लिप्त मोस्टवांटिड आरोपी सीवन पुलिस द्वारा गिरफ्तार