Friday, May 24, 2019
BREAKING NEWS
कैथल में दो दर्जन बदमाशों ने एक आढ़ती को भिंडो के साथ पिटने के मामले में मंडी बंद38 गांव में बृजेंद्र 27गांव में जीते दुष्यंत दुष्यंत करसिंधु में तो बृजेंद्र सिंह डूमरखां कलां में सबसे अधिक मत से जीतबड़े बड़े राजनीतिक धुरंधर हुए धराशाही , राहुल और प्रियंका भी कांग्रेस का काँटा निकालने से नहीं बचा पाए बड़े बड़े राजनीतिक धुरंधर हुए धराशाही , राहुल और प्रियंका भी कांग्रेस का काँटा निकालने से नहीं बचा पाए 23 मई को जन्मे बच्चे का नाम रखा मोदीअशोक अरोड़ा ने अपने पद से दिया त्यागपत्रसिवानी मण्डी के किसानों ने फसलों के भुगतान की मांग की।पुतिन से लेकर ट्रंप तक, हर देश ने दी PM मोदी को बधाईभाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया करीब 6 लाख 56 हजार 142 मतों से हुए विजयी* मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंहभाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्न

Crime

भट्टू कलां में नौवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण, दुष्कर्म की आशंका

March 14, 2019 03:23 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

भट्टू कलां में नौवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण, दुष्कर्म की आशंका
भट्टू कलां (अटल हिन्द संवाददाता )फतेहाबाद के भट्टू कलां इलाके के गांव में 9वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही युवक पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक गांव में टेंट का काम करता है और छात्रा को बेहोशी की हालत में युवक के गोदाम से बरामद किया गया।

 

 



परिजनों का आरोप है कि गांव का ही युवक छात्रा का अपहरण कर उसे अपने गोदाम पर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर मौक से फरार हो गया। परिजनों ने पीड़िता को युवक के गोदाम में ही बेहोशी की हालत में पाया।

 

 

 

इसके बाद पीड़िता को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हिसार रेफर कर दिया गया है।इस मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी दलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में युवती का मेडिकल भी करवाया जाना है, ताकि दुष्कर्म के मामले को लेकर भी पुष्टि हो सके।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

कैथल में दो दर्जन बदमाशों ने एक आढ़ती को भिंडो के साथ पिटने के मामले में मंडी बंद

नरवाना-अवैध संबंधों के शक में सो रही पत्नी की गर्दन में फाली मारकर की हत्या

कैथल कोर्ट परिसर में पेशी पर आए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला,

पांच दोस्तों ने पहले मिलकर पी, बाद में अपने दोस्त को ही मार डाला

दलित परिवार पर चुनावी रंजिश के बाद हमला, कई घंटे बाद दर्ज हुआ केस

कैथल पुलिस ने दो शातिर मोस्टवांटिड अपराधी गिरफ्तार किये

बाप ने 9 माह के बेटे को पटक कर मार डाला

गाँव ममेरा खुर्द में एक व्यक्ति की हत्या

दिन-दिहाड़े नई अनाज मंडी से दो बाइक सवारों ने उड़ाया आढ़ती का गल्ला

4 वारदातों में शामिल 6 आरोपी गुहला पुलिस ने किये गिरफ्तार