Thursday, May 23, 2019
BREAKING NEWS
भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्नजनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनीजनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यपपरिवारवाद हारा,जनता जीती -मनोहर लाल मां ने जींद जिले में तो अब बेटे ने हिसार में खिलाया कमलतंवर की प्रधानगी में हर चुनाव हारी कांग्रेस, हुड्डा की दावेदारी भी खतरे मेंचार्जशीट पर बोले कुछ पार्षद, पार्षद प्रतिनिधि व नेता करते हैं निजी कार्यों के लिए ब्लैकमेल ,इसलिए करते हैं ऐसी बेतुकी बातें : सिंहकैथल पुलिस चौकना ,महिला पुलिस व अर्धसैनिक बल के करीब 850 कर्मचारी व अधिकारी तैनात रहेगेकेंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के गोद लिए मांडी गांव के राजकीय हाई स्कूल को जड़ा ग्रामीणों ने ताला 134ए के तहत गरीब बच्चों को पढ़ाने की एवज में स्कूलों को मिले 36 करोड़

Crime

निलंबित एसडीओ को कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा,पत्नी की हत्या का दोषी पाया

March 14, 2019 07:06 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

निलंबित एसडीओ को कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा, पत्नी की हत्या का दोषी पाया
हिसार (अटल हिन्द ब्यूरो )हिसार की जिला कोर्ट ने हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन के निलंबित एसडीओ को सात साल की सजा सुनाई है वहीं दो हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। कोर्ट ने दो हजार रुपये का जुर्माना ना भरने पर तीन महीने की अतिरिक्त जेल में रहने की सजा सुनाई है। निलंबित एसडीओ को गत 12 मार्च को ही कोर्ट ने दोषी ठहराया था।

 

 



आरोपी नवदीप सिंह हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन में एसडीओ के पद पर तैनात था. विभाग ने आरोपी को सस्पेंड कर दिया था।जानकारी के मुताबिक हिसार के एडीएसजे डॉ. पंकज की अदालत ने पत्नी यादपाल की हत्या के आरोप में निलंबित एसडीओ नवदीप सिंह को दोषी करार दिया था। आरोपी की पत्नी का शव 23 अप्रैल 2017 को सरकारी क्वार्टर के कमरे में खिड़की की ग्रिल से लटका हुआ मिला था जिसके बाद सिरसा के रानिया इलाके हरभेज सिंह की शिकायत पर बेटी की हत्या के आरोप में पति और ससुरालजनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।

 

 


अदालत में मृतका के पिता हरभेज सिंह ने बताया कि उसकी बेटी यादपाल की शादी साल 2011 में फतेहाबाद के भूना स्थित शास्त्री नगर के नवदीप सिंह से हुई थी। उस दौरान आरोपी हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन में बतौर जूनियर इंजीनियर था, जोकि प्रमोशन के बाद बाद में एसडीओ बना था। आरोपी के तीन साल का बेटा भी है।

 



मृतका के पिता ने कोर्ट में बताया कि शादी के वक्त करीब 45 लाख रुपये खर्च किये थे उसके बावजूद यादपाल के ससुरालवाले खुश नहीं हुए और उसको तंग करना शुरु कर दिया था। उसको कैश की डिमांड करके परेशान किया जाता था। बाद में 2017 में यादपाल का शव लटका हुआ मिला था।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

नरवाना-अवैध संबंधों के शक में सो रही पत्नी की गर्दन में फाली मारकर की हत्या

कैथल कोर्ट परिसर में पेशी पर आए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला,

पांच दोस्तों ने पहले मिलकर पी, बाद में अपने दोस्त को ही मार डाला

दलित परिवार पर चुनावी रंजिश के बाद हमला, कई घंटे बाद दर्ज हुआ केस

कैथल पुलिस ने दो शातिर मोस्टवांटिड अपराधी गिरफ्तार किये

बाप ने 9 माह के बेटे को पटक कर मार डाला

गाँव ममेरा खुर्द में एक व्यक्ति की हत्या

दिन-दिहाड़े नई अनाज मंडी से दो बाइक सवारों ने उड़ाया आढ़ती का गल्ला

4 वारदातों में शामिल 6 आरोपी गुहला पुलिस ने किये गिरफ्तार

ब्लाईंड मर्डर मिस्ट्री मामले के षडय़ंत्र में लिप्त मोस्टवांटिड आरोपी सीवन पुलिस द्वारा गिरफ्तार