Thursday, May 23, 2019
BREAKING NEWS
भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्नजनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनीजनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यपपरिवारवाद हारा,जनता जीती -मनोहर लाल मां ने जींद जिले में तो अब बेटे ने हिसार में खिलाया कमलतंवर की प्रधानगी में हर चुनाव हारी कांग्रेस, हुड्डा की दावेदारी भी खतरे मेंचार्जशीट पर बोले कुछ पार्षद, पार्षद प्रतिनिधि व नेता करते हैं निजी कार्यों के लिए ब्लैकमेल ,इसलिए करते हैं ऐसी बेतुकी बातें : सिंहकैथल पुलिस चौकना ,महिला पुलिस व अर्धसैनिक बल के करीब 850 कर्मचारी व अधिकारी तैनात रहेगेकेंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के गोद लिए मांडी गांव के राजकीय हाई स्कूल को जड़ा ग्रामीणों ने ताला 134ए के तहत गरीब बच्चों को पढ़ाने की एवज में स्कूलों को मिले 36 करोड़

World

फ्लाइट में ये क्या पहन कर आ गई लड़की…कहना पड़ा…ढक लो या उतर जाओ…

March 14, 2019 08:00 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
फ्लाइट में ये क्या पहन कर आ गई लड़की…कहना पड़ा…ढक लो या उतर जाओ…
बर्मिघम(अटल हिन्द ब्यूरो )एक महिला यात्री को क्रॉप टॉप पहनने पर फ्लाइट में सफर करने से रोकने की धमकी दी गई और उसे कपड़े बदलने पर मजबूर किया गया। एमिली ओ कोनोर नाम की एक महिला 2 मार्च को यूके के बर्मिघम से कैनरी आईलैंड जा रही थी। थॉमस कुक एयरलाइन्स के स्टाफ ने उनके कपड़ों को अनुचित बताया।
 
 
 
 
महिला ने काले रंग के क्रॉप टॉप के साथ हाई वेस्ट पैंट पहनी हुई थी। एयरलाइन के कर्मचारियों ने कहा कि उनके कपड़ों से अश्लीलता फैल रही है। एमिली ने सुरक्षा जांच के समय कोई शिकायत नहीं की लेकिन जब वह बोर्डिंग के लिए पहुंची तो करीब 4 स्टाफ कर्मचारियों ने उन्हें घेर लिया और कपड़े बदलने या खुद को ना ढकने पर फ्लाइट से बाहर निकालने की धमकी देने लगे। एक इंटरव्यू में एमिली ने कहा यह मेरी जिंदगी का सबसे सेक्सिस्ट और शर्मिंदगी वाला अनुभव था। एमिली ने कहा मेरे पीछे बैठे दो लड़कों ने शॉर्ट्स और वेस्ट टॉप पहन रखा था लेकिन उन्हें कुछ नहीं कहा गया।महिला ने आस-पास बैठे यात्रियों से पूछा कि क्या उसके पहनावे से वे असहज महसूस कर रहे हैं लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद किसी ने एमिली के कपड़ों के बारे में स्पीकर पर कॉमेंट कर दिया जिससे एमिली को बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई।
 
 
 
 
 
एमिली ने बताया कि इस घटना से वह आहत और परेशान हो गई थीं। एमिली ने दावा किया कि प्लेन पर एक अन्य पुरुष ने उन्हें प्रताडि़त किया। एमिली ने बताया, वह गालियां देते हुए मुझ पर चिल्लाने लगा- चुप हो जाओ और एक जैकेट डाल लो।लेकिन क्रू ने जवाब में कुछ नहीं कहा। इसके बाद एमिली की कजिन ने उसे एक जैकेट दी लेकिन फ्लाइट के कर्मचारी तब तक नहीं हटे जब तक उसने जैकेट पहन नहीं ली। एमिली ने ट्विटर पर तस्वीर के साथ पूरी कहानी शेयर की है। घटना का विरोध होने के बाद एयरलाइन्स के प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा कि थॉमस कुक केबिन सर्विस के डायरेक्टर ने निजी रूप से एमिली से बात की और माफी मांगी।

Have something to say? Post your comment

More in World

अनमोल शर्मा करेगा वर्ल्ड पीस कमेटी ( इंडोनेशिया) की तरफ से भारत को रिप्रेजेंटेटिव।

इमरान खान ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा खत, कहा- मुद्दे सुलझाने के लिए बातचीत जरूरी

पैंतरेबाज' चीन का मसूद अजहर मामले में कैसे हुआ हृदय परिवर्तन, जानिए अब क्या होगा

श्रीलंका धमाकों में 290 की मौत, 24 गिरफ़्तार

पाकिस्तान में एक और हिंदू किशोरी का अपहरण, जबरन धर्म परिवर्तन

सऊदी अरामको की नजर आरआईएल के रिफाइनिंग और पेट्रोकेमिकल की 25 फीसदी हिस्सेदारी पर, बातचीत जारी

एफिल टावर को टक्कर देने वाली इमारत में लगी भीषण आग, अपने ट्वीट से घिरे डोनाल्ड ट्रंप

बीआरआई फोरम बैठक का फिर बहिष्कार कर सकता है भूटान, भारत का देगा साथ

फिर ठुकराया भारत ने चीन का न्योता , बीआरआई में नहीं होगा शामिल

अमेरिका से आई 15 साल की छात्रा रेहा जैन,बदल गया मन अब करेगी ये काम