Friday, May 24, 2019
BREAKING NEWS
कैथल में दो दर्जन बदमाशों ने एक आढ़ती को भिंडो के साथ पिटने के मामले में मंडी बंद38 गांव में बृजेंद्र 27गांव में जीते दुष्यंत दुष्यंत करसिंधु में तो बृजेंद्र सिंह डूमरखां कलां में सबसे अधिक मत से जीतबड़े बड़े राजनीतिक धुरंधर हुए धराशाही , राहुल और प्रियंका भी कांग्रेस का काँटा निकालने से नहीं बचा पाए बड़े बड़े राजनीतिक धुरंधर हुए धराशाही , राहुल और प्रियंका भी कांग्रेस का काँटा निकालने से नहीं बचा पाए 23 मई को जन्मे बच्चे का नाम रखा मोदीअशोक अरोड़ा ने अपने पद से दिया त्यागपत्रसिवानी मण्डी के किसानों ने फसलों के भुगतान की मांग की।पुतिन से लेकर ट्रंप तक, हर देश ने दी PM मोदी को बधाईभाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया करीब 6 लाख 56 हजार 142 मतों से हुए विजयी* मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंहभाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्न

Political

इनैलो का मूड खराब,जेजेपी और कांग्रेस और आप के राजनीतिक प्रेम को लेकर

March 14, 2019 09:30 PM
राजकुमार अग्रवाल
इनैलो का मूड खराब, जेजेपी  और कांग्रेस और आप  के राजनीतिक प्रेम को लेकर 
 चंडीगढ़(राजकुमार अग्रवाल ) जननायक जनता पार्टी के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव डॉ. केसी बांगड़ हालांकि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के आप, जेजेपी  और कांग्रेस के बीच गठबंधन की पेशकश को ठुकरा चुके हैैं, लेकिन इनेलो ने  जननायक जनता पार्टी   और कांग्रेस पर छिप-छिपकर प्रेम करने के गंभीर आरोप जड़े हैैं। इनेलो ने अपने इस आरोप को साबित करने के लिए विधायक नैना सिंह चौटाला के उस वीडियो को जारी किया, जिसमें विधायक भाजपा को हराने के लिए विभिन्न दलों की एकजुटता की जरूरत पर जोर दे रही हैैं।
 
 
 
इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और प्रांतीय प्रवक्ता प्रवीण आत्रेय ने विधायक नैना चौटाला के बयान को आधार बनाते हुए कहा कि जेजेपी  को कांग्रेस के साथ गठजोड़ करने में कोई ऐतराज नहीं है। नैना चौटाला ने कहा है कि भाजपा को हराने के लिए समान विचारधारा वाले दल से गठबंधन करेंगे। इससे स्पष्ट हो गया कि  जननायक जनता पार्टी  और कांग्रेस की विचारधारा एक ही है।
 
 
 
 
 
अशोक अरोड़ा और प्रवीण आत्रेय ने कहा कि इनेलो पहले ही कह चुका कि  जननायक जनता पार्टी   कुछ पेड कांग्रेस वर्कर की सोच की पैदाइश है। नैना चौटाला के बयान से यह एक बार फिर साबित हो गया है। एक तरफ वे लोग स्व. देवीलाल के आदर्शों पर चलने की बात करते हैैं और दूसरी तरफ उस कांग्रेस से गठबंधन करने से परहेज नहीं करते, जिसने अजय सिंह चौटाला व ओम प्रकाश चौटाला के विरूद्ध षड्यंत्र रचे।इनेलो नेताओं के इस हमले का जवाब देते हुए  जननायक जनता पार्टी   के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव डॉ. केसी बांगड ने फिर कहा कि यह बौखलाहट की राजनीति है। हम पहले दिन ही स्पष्ट कर चुके कि जेजेपी  उस किसी भी गठबंधन में शामिल नहीं होगी, जिसमें कांग्रेस रहेगी। उन्होंने कहा कि बिना काम के खाली बैठे इनेलो नेताओं के पास दूसरा कोई काम नहीं है।

Have something to say? Post your comment

More in Political

भाई किन्ने ही पूछ लियो, बणेगा तो यू मोदी यै : मनोहर लाल

नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने का काम प्रदेश की जनता करेगी : रामबिलास शर्मा

सोनीपत बनी सबसे हॉट सीट, राजनीति के दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

श्रुति चौधरी के नामांकन पर उमड़ी भीड़ ने बदले राजनैतिक समीकरण

कृष्णपाल गुर्जर ने चुनावी सभा में मनमोहन गर्ग को दिया विधानसभा के लिये आशीर्वाद।

उचाना हल्का से अनुराग खटकड़ इनेलो के सबसे मजबूत उमीदवार

चुनावी समय में नेता पहुंचने लगे हैं पंडितों की शरण में जीत के लिए अपना रहे हैं ज्योतिष के टोटकें

चप्पल व झाडू मिलकर करेंगे विपक्षी पार्टियों का सफाया: दुष्यंत चौटाला

हिसार में भाजपा ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी,बृजेंद्र सिंह को टिकट देकर हाथ आई जीत गंवाई

भाजपा की सोच दलित विरोधी: रणदीप सुरजेवाला