Friday, May 24, 2019
BREAKING NEWS
बड़े बड़े राजनीतिक धुरंधर हुए धराशाही , राहुल और प्रियंका भी कांग्रेस का काँटा निकालने से नहीं बचा पाए 23 मई को जन्मे बच्चे का नाम रखा मोदीअशोक अरोड़ा ने अपने पद से दिया त्यागपत्रसिवानी मण्डी के किसानों ने फसलों के भुगतान की मांग की।पुतिन से लेकर ट्रंप तक, हर देश ने दी PM मोदी को बधाईभाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया करीब 6 लाख 56 हजार 142 मतों से हुए विजयी* मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंहभाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्नजनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनीजनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यपपरिवारवाद हारा,जनता जीती -मनोहर लाल

Entertainment

13 वर्षीय किशोरी मिली 21 हफ्ते की गर्भवती ,

March 14, 2019 09:30 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
13 वर्षीय किशोरी  मिली 21 हफ्ते की गर्भवती ,
यमुनानगर(अटल हिन्द संवाददाता ) 13 वर्षीय किशोरी लंबे समय से बीमार चल रही थी। परिवार के लोग उसके इलाज के लिए इधर-उधर भटक रहे थे। इस दौरान परिजन किशोरी को चंडीगढ़ पीजीआइ लेकर पहुंचे। जब डॉक्टर ने किशोरी की जांच की तो ऐसा  खुलासा हुआ, जिससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल, किशोरी 21 हफ्ते की गर्भवती निकली।
 
 
पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।अर्जुन नगर चौकी एरिया की कॉलोनी में रहने वाली किशोरी की अब चाइल्ड प्रोटेक्शन की टीम काउंसलिंग कर रही है। 18 मार्च को टीम यहां से चंडीगढ़ जाएगी। बताया जा रहा है कि कॉलोनी में रहने वाले दंपती के चार बच्चे हैं। यह तीसरे नंबर की है। पिता मजदूरी करते हैं, जबकि किशोरी पढ़ती है।एसपी कुलदीप सिंह ने चाइल्ड प्रोटेक्शन टीम को पत्र भी भेजा।
 
 
 
 
 
बाल कल्याण समिति की मेंबर अंजू वाजपेई ने बताया कि किशोरी के बारे में जानकारी मिल गई है। 18 मार्च को यहां से काउंसलर सहित चार सदस्यीय टीम चंडीगढ़ जाएगी। काउंसिलिंग के बाद ही मामले का सही पता लग सकेगा13 साल की किशोरी मां बनेगी। नियमानुसार पैनल के बाद 16 सप्ताह तक का गर्भपात हो सकता है। किशोरी 21 हफ्ते की गर्भवती हो चुकी है। अब बहुत देर हो गई। इस मामले में यदि कोई पारिवारिक सदस्य हुआ तो मुश्किल होगी।

Have something to say? Post your comment

More in Entertainment

मौसी ने अपनी ही भांजी के साथ करवाया दुष्कर्म

छोड़ा खुला कैमरा, आकर देखा तो दोस्त के साथ पत्नी का दिखा अतरंग वीडियो

महिला आयोग ने देह व्यापार के रैकेट का किया भंडाफोड़, चार नाबालिग लड़कियां मुक्त कराईं

सोनू सिंह के सौजन्य हुआ होली मिलन समारोह, पहुंचे कई दलों के राजनीतिक दिग्गज

राजौंद -पुलिस कर्मी महिला से साथ मिले आपत्तिजनक अवस्था में , ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

बिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगी

दो युवतियों ने आपस में समलैंगिक शादी

प्रयास मैंटली चिल्ड्रन स्कूल एंव ओपन शैल्टर होम मेंहोली उत्सव मनाया

होली खुशी और रंगों का त्यौहार, मनाएं सादगी से : उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी