Friday, May 24, 2019
BREAKING NEWS
कैथल में दो दर्जन बदमाशों ने एक आढ़ती को भिंडो के साथ पिटने के मामले में मंडी बंद38 गांव में बृजेंद्र 27गांव में जीते दुष्यंत दुष्यंत करसिंधु में तो बृजेंद्र सिंह डूमरखां कलां में सबसे अधिक मत से जीतबड़े बड़े राजनीतिक धुरंधर हुए धराशाही , राहुल और प्रियंका भी कांग्रेस का काँटा निकालने से नहीं बचा पाए बड़े बड़े राजनीतिक धुरंधर हुए धराशाही , राहुल और प्रियंका भी कांग्रेस का काँटा निकालने से नहीं बचा पाए 23 मई को जन्मे बच्चे का नाम रखा मोदीअशोक अरोड़ा ने अपने पद से दिया त्यागपत्रसिवानी मण्डी के किसानों ने फसलों के भुगतान की मांग की।पुतिन से लेकर ट्रंप तक, हर देश ने दी PM मोदी को बधाईभाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया करीब 6 लाख 56 हजार 142 मतों से हुए विजयी* मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंहभाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्न

Entertainment

गुमशुदा किशोरी नवजात के साथ लौटी, दुष्कर्म का केस दर्ज

March 14, 2019 09:30 PM
फ़ाइल फोटो
अटल हिन्द ब्यूरो
गुमशुदा किशोरी नवजात के साथ लौटी, दुष्कर्म का केस दर्ज
हिसार(अटल हिन्द संवाददाता ) जिले के एक कस्बे के समीप के गांव की साढ़े सत्रह साल की लड़की अपने नवजात के साथ लौटी है। पुलिस ने पीडि़त को बच्चे समेत ड्यूटी मजिस्ट्रेट के आवास पर पेश किया।
 
 
 
पुलिस ने बयान दर्ज कराने के बाद उसे मां-बाप के हवाले कर दिया है। पुलिस ने उसके एक पड़ोसी के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार जिले के एक गांव की साढ़े सत्रह साल की लड़की 22 फरवरी को अचानक घर से लापता हो गई थी। वह करीब आठ महीने की गर्भवती थी। वह अब एक बच्चे के साथ लौटी आई। परिजन उसे पुलिस के पास ले गए।
 
 
 
 
 
पुलिस ने बाद में सिविल अस्पताल में पीडि़त की मेडिकल जांच कराई। उसके बाद पुलिस ने पीडि़ता और उसके बच्चे को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के आवास पर पेश किया।वहां पीडि़ता के 164 के बयान दर्ज हुए। किशोरी ने बताया है कि पड़ोस का एक युवक लंबे अरसे से उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा था, जिस कारण वह गर्भवती हो गई थी। वह युवक ही उसे 22 फरवरी को साथ ले गया था। उसने उसे इधर-उधर कई जगह रखा और गलत काम किया। इस दौरान मैंने एक बच्चे को जन्म दिया। आदमपुर थाना प्रभारी ओमप्रकाश का कहना है कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
 

Have something to say? Post your comment

More in Entertainment

मौसी ने अपनी ही भांजी के साथ करवाया दुष्कर्म

छोड़ा खुला कैमरा, आकर देखा तो दोस्त के साथ पत्नी का दिखा अतरंग वीडियो

महिला आयोग ने देह व्यापार के रैकेट का किया भंडाफोड़, चार नाबालिग लड़कियां मुक्त कराईं

सोनू सिंह के सौजन्य हुआ होली मिलन समारोह, पहुंचे कई दलों के राजनीतिक दिग्गज

राजौंद -पुलिस कर्मी महिला से साथ मिले आपत्तिजनक अवस्था में , ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

बिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगी

दो युवतियों ने आपस में समलैंगिक शादी

प्रयास मैंटली चिल्ड्रन स्कूल एंव ओपन शैल्टर होम मेंहोली उत्सव मनाया

होली खुशी और रंगों का त्यौहार, मनाएं सादगी से : उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी