Friday, May 24, 2019
BREAKING NEWS
कैथल में दो दर्जन बदमाशों ने एक आढ़ती को भिंडो के साथ पिटने के मामले में मंडी बंद38 गांव में बृजेंद्र 27गांव में जीते दुष्यंत दुष्यंत करसिंधु में तो बृजेंद्र सिंह डूमरखां कलां में सबसे अधिक मत से जीतबड़े बड़े राजनीतिक धुरंधर हुए धराशाही , राहुल और प्रियंका भी कांग्रेस का काँटा निकालने से नहीं बचा पाए बड़े बड़े राजनीतिक धुरंधर हुए धराशाही , राहुल और प्रियंका भी कांग्रेस का काँटा निकालने से नहीं बचा पाए 23 मई को जन्मे बच्चे का नाम रखा मोदीअशोक अरोड़ा ने अपने पद से दिया त्यागपत्रसिवानी मण्डी के किसानों ने फसलों के भुगतान की मांग की।पुतिन से लेकर ट्रंप तक, हर देश ने दी PM मोदी को बधाईभाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया करीब 6 लाख 56 हजार 142 मतों से हुए विजयी* मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंहभाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्न

National

सीएम खट्टर के रोड शो को पूर्व विधायक शारदा राठौर ने फ्लॉप बताया।

March 14, 2019 09:47 PM
योगेश गर्ग फरीदाबाद

सीएम खट्टर के रोड शो को शारदा राठौर ने फ्लॉप बताया।

(योगेश गर्ग अटल हिन्द ब्यूरो)

आपको बता दे कि बल्लबगढ़ में विधायक मूलचंद शर्मा द्वारा सीएम खट्टर की रैली का आयोजन किया। जिसमें सीएम खट्टर के साथ केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल, भाजपा जिला अध्क्षय गोपाल शर्मा व स्थानीय विधायक मूलचंद शर्मा उनकी गाड़ी में रोड शो में मौजूद रहे।हजारों की तादाद में कार्यकर्त्ता रोड शो को सफल बनाने आये थे।
कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को एक दूसरे से बात करते देखकर लोग अचरज में थे।साथ ही साथ विपुल गोयल ने लोगो से अपील की भाजपा से फरीदाबाद का जो भी लोकसभा का उम्मीदवार हो उसको अच्छे मतों से विजयी बनाना है।
इस रोड शो को सफल बंनाने के लिए पृथला विधायक टेकचंद शर्मा, चैयरमैन सुरेन्द्र तेवतिया , भूपेश रावत , नयनपाल रावत , संदीप पनहेड़ा व भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरी जी जान लगा दी।

चैयरमैन सुरेन्द्र तेवतिया :- लेबर फेडडर्सन के पूर्व चैयरमैन ने इस रोड शो को सफल बताया उन्होंने कहा कि जनता को भाजपा की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं दिखता ।तेवतिया ने बताया कि खट्टर साहब के नेतृत्व में फिर से भाजपा सरकार हरियाणा में बनेगी और समूचे हरियाणा का दोगुनी गति से विकास होगा।


शारदा राठौर:- बल्लबगढ़ से पूर्व कांग्रेस विधायक शारदा राठौर ने इस रोड शो को फ़्लॉप बताया उन्होंने कहा कि इतनी भीड़ तो वो अपने कार्यकर्त्ता सम्मेलन में कर लेती है और साथ ही साथ उन्होंने आरोप लगाया कि इस रोड शो में पूरी तरह से आचारसंहिता का उल्लघंन किया गया ।चारो तरफ रोड के बैनर लगाये गए और डीजे बजाया जोकि आचारसंहिता का उल्लघंन है।इसके लिए वो कोर्ट में जायेगी और इस बारे में उन्होंने फरीदाबाद के जाने माने वकील एल एन पाराशर से भी बात की। साथ ही साथ राठौर ने बताया कि खट्टर साहब ने बाबा साहिब भीमराव अंबेडकर पर हार ना चढ़ाकर दलितों की भावनाओं को ठेस पहुचाई है इसका बदला वो आने वाले चुनाव में अपना मत सही प्रोयग करके देंगे।

Have something to say? Post your comment

More in National

पृथला विधायक टेकचंद शर्मा ने आज उपराष्ट्रपति वैंकया नायडु से मुलाकात की।

23 मई को जन्मे बच्चे का नाम रखा मोदी

पुतिन से लेकर ट्रंप तक, हर देश ने दी PM मोदी को बधाई

जनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनी

जनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यप

किसान मोर्चा ने भाजपा की जीत के लिए किया हवन यज्ञ।

मतगणना की जानकारी मोबाइल एप वोटर्स हेल्पलाइन व पोर्टल results.eci.gov.in पर उपलब्ध होगी

युवा शक्ति ही होती है देश की ताकत : संतोष दहिया

नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने से भारत आर्थिक, सुरक्षा व विकास की दृष्टि से विश्व की नई ताकत बन कर उभरेगा : गुलाब सैनी

खेलों में भाग लेने से व्यक्ति के जीवन से अनेक बुराईया दुर होती है और वह शारीरिक व मानसिक तौर पर स्वस्थ भी रहता है :सोहन लाल