Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
जिले का लोकसंपर्क विभाग जुटा है सरकार की नीतियों को आम आदमी तक पहुँचाने में नेहरू युवा केंद्र से जुड़कर युवा नशों और अन्य बुराइयों से बच सकते हैं : अनामिकासेक्स रैकेट, गिड़गिड़ाने लगी पकड़ी गई लड़की, बोली- छोड़ दीजिये, 2 दिन बाद शादी हैजेपी नड्डा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने से उनके अनुभवों से पार्टी प्रदेश मे भी तोडेगी रिकार्ड: सतीश राणाभारतीय सेना के जवान पर कातिलाना हमला हमले में जवान बूरी तरह घायल् अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को महाराजा सूरजमल जाट स्टेडियम में योग शिविर आयोजित किया जाएगा।मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ

Political

चप्पे-चप्पे पर चप्पल की चर्चा: दुष्यंत चौटाला

March 17, 2019 08:37 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

चप्पे-चप्पे पर चप्पल की चर्चा: दुष्यंत चौटाला

कहा: भाजपा वाले चौकीदार नहीं बल्कि ठेकेदार हैं

बाढड़ा। जननायक जनता पार्टी को चुनाव निशान मिले हुए अभी 24 घंटे ही हुए हैं कि प्रदेश में चप्पे-चप्पे पर चप्पल की चर्चा हो रही है। ये चौधरी देवीलाल के खड़ाऊ हैं और इनके सहारे हम सब मिलकर प्रदेश को उन्नति के पथ पर ले कर जाएंगे। मैं आपसे वादा करता हूं कि साथ चलने से न तो आपके पांव में छाले पडऩे दूंगा और ना ही आपको कांटा लगने दूंगा। यह बात हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने कही।

 

 

 

 

वे आज रविवार को बाढड़ा की अनाज मंडी में आयोजित जन भावना रैली को संबोधित कर रहे थे। भारी भीड़ से गदगद सांसद दुष्यंत ने कहा कि जेजेपी किसान, कमेरे एवम हर वर्ग की पार्टी है। हर व्यक्ति को चप्पल की आवश्यकता हर रोज होती है, इसलिए आने वाले 55 दिनों में पार्टी के चुनाव चिन्ह का इतना प्रचार प्रसार कर दो कि विरोधी दल के नेता चप्पल पहनी ही छोड़ दें। युवा सांसद ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि झूठे वायदे एवं जुमलेबाजों की सरकार को चलता करने का अब वक्त आ गया है। सत्ता में आने से पूर्व भाजपा ने जो वादे किए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं किया। न स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू हुई और ना ही बेरोजगारों को नौकरी मिली। सांसद ने भाजपा नेताओं द्वारा चौकीदार लिखने पर तंज कसते हुए कहा कि चौकीदार लिखने से कोई चौकीदार नहीं होता। भाजपा वाले चौकीदार नहीं बल्कि ठेकेदार हैं। सीएम खुद करोड़ों की गाड़ी में चलते हैं और अपने नाम के आगे चौकीदार लिखते हैं।

Have something to say? Post your comment

More in Political

हरियाणा कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने की तैयारी में भाजपा विधानसभा चुनाव में बड़े कांग्रेसी नेताओं को हराने का खाका तैयार

कैथल भाजपा का अब लक्ष्य हमारा,मनोहर दुबारा, नई सोच,नया हरियाणा के नारे से मिलेगी विजय !

अगर हम मजबूत रहेंगे तो हमारा संगठन मजबूत होगा : रानोलिया

हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर ‘आप’ ने तय की रणनीति

भाजपा महिला मोर्चा की मंडलाध्यक्ष डिंपल शर्मा ने किया सुसाइड

विधानसभा चुनाव में विपक्ष को पड़ जाएंगे जमानत बचाने के लाले- राज रमन दीक्षित

कांग्रेस बहुमत के साथ करेगी सत्ता में वापसी- घोड़ेला

संघ के सुझाव पर सीएम मनोहर लाल का इनकार,खट्टर चाहते हैं अपने कार्यकर्ताओं को सरकार में दें स्थान

जगन मोहन रेड्डी के मंत्रिमंडल में पांच उपमुख्यमंत्री, कितना जायज !

बल्लबगढ़ पहुंचे खट्टर, बोले विधानसभा चुनावों में भी प्रचंड बहुमत से जीतेंगे