Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारेये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंगअमेठी में पंचायत उपचुनाव को लेकर बजा बिगुल, डॉ योगेश कुमार बनाये गये बाजार शुक्ल चुनाव अधिकारीशाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ युवा चेहरों को मौका मिला तो बदल जाऐंगे राजनीति के मायने

Entertainment

बिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

March 23, 2019 07:39 PM
कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट
बिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी
 
 फिर बचे रुपयों से किया ये काम, जिसने भी सुना करने लगा तारीफ !
 
 
कैथल, 23 मार्च (कृष्ण प्रजापति): कैथल भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं जिला पार्षद शकुंतला वजीरखेड़ा ने अपने दोनों पुत्रों की शादी सिर्फ 1 रुपए  में करा दी। इस अनोखी शादी के बारे में जिसने भी सुना, हैरान रह गया। लेकिन फिर एक बात जानने के बाद हर कोई तारीफ करने लगा। दरअसल, भाजपा नेत्री शकुंतला वजीरखेड़ा ने शादी में फिजूलखर्च करने के बजाए बचे हुए रुपयों को गौशाला के लिए दान करने का संकल्प लिया। कलायत विधानसभा के गांव वजीरखेड़ा हाल में कैथल की सनसिटी निवासी भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं जिला पार्षद शकुंतला वजीरखेड़ा के बड़े बेटे सुनील कुमार व छोटे बेटे अनिल कुमार की शादी पिछले सप्ताह ही हुई है। परिवार ने ये शादी बेहद सरल तरीके से कराई। उन्होंने शादी के मौके पर आमतौर पर होने वाले तरह तरह के इंतजाम पर भी ज्यादा फिजूलखर्च नहीं किया। इस बारे में बातचीत करने पर भाजपा नेत्री ने बताया कि कई बार वे दहेज न लेने, डीजे बंद करने और दूसरी सामाजिक कुरीतियों को खत्म करने का समाज के लोगों द्वारा निर्णय लिए जाने को सही मान रही थी और विचार किया कि वे अपने बेटे सुनील कुमार व अनिल कुमार की शादी भी बिना किसी दहेज के करेंगी, इसी वजह से उन्होंने बेटे की शादी बेहद साधारण तरीके से कराई।
 
 
 
 
 
बॉक्स-शादी में सरकार के मंत्री विधायकों व अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने की थी शिरकत
 
 उन्होंने बताया कि शादी समारोह में पूर्व सीपीएस बख्शीश सिंह विर्क, अनेक मौजूदा विधायक, पार्टी के अनेक शीर्ष व जिले के अनेक नेतागणों ने शिरकत की थी और शादी वाले दिन किसी कारणवश नहीं पहुंच पाए श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी व लाडवा विधायक डॉ पवन सैनी ने बाद में घर पर आकर विवाह की बधाई दी और बिना दहेज की शादी करने की सराहना भी की। इसके अलावा शकुंतला वजीरखेड़ा ने बताया कि उन्होंने शादी में किसी भी प्रकार का शगुन भी नहीं लिया। उन्होंने बताया कि दूसरे खर्चों से बचे पैसों को हमने गोशाला में दान करने का संकल्प लिया, क्योंकि बदलाव सोच से आएगा और उसकी शुरुआत हमको खुद करनी होगी।

Have something to say? Post your comment

More in Entertainment

ये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंग

शाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए

68 साल के बुजुर्ग के साथ 19 साल की लड़की पकड़ी

म्यूजिक जगत में खास पहचान बनाने के लिए उसकी बारीकियों को जानना जरूरी : वर्मा

मौसी ने अपनी ही भांजी के साथ करवाया दुष्कर्म

छोड़ा खुला कैमरा, आकर देखा तो दोस्त के साथ पत्नी का दिखा अतरंग वीडियो

महिला आयोग ने देह व्यापार के रैकेट का किया भंडाफोड़, चार नाबालिग लड़कियां मुक्त कराईं

सोनू सिंह के सौजन्य हुआ होली मिलन समारोह, पहुंचे कई दलों के राजनीतिक दिग्गज

राजौंद -पुलिस कर्मी महिला से साथ मिले आपत्तिजनक अवस्था में , ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगी