Thursday, May 23, 2019
BREAKING NEWS
भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्नजनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनीजनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यपपरिवारवाद हारा,जनता जीती -मनोहर लाल मां ने जींद जिले में तो अब बेटे ने हिसार में खिलाया कमलतंवर की प्रधानगी में हर चुनाव हारी कांग्रेस, हुड्डा की दावेदारी भी खतरे मेंचार्जशीट पर बोले कुछ पार्षद, पार्षद प्रतिनिधि व नेता करते हैं निजी कार्यों के लिए ब्लैकमेल ,इसलिए करते हैं ऐसी बेतुकी बातें : सिंहकैथल पुलिस चौकना ,महिला पुलिस व अर्धसैनिक बल के करीब 850 कर्मचारी व अधिकारी तैनात रहेगेकेंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के गोद लिए मांडी गांव के राजकीय हाई स्कूल को जड़ा ग्रामीणों ने ताला 134ए के तहत गरीब बच्चों को पढ़ाने की एवज में स्कूलों को मिले 36 करोड़

Crime

माँ, बेटा और पौत्र सभी नशा तस्करी में शामिल ,कई मामले दर्ज

April 04, 2019 06:52 PM
फ़ाइल फोटो
राजकुमार अग्रवाल
माँ, बेटा और पौत्र सभी नशा तस्करी में शामिल , कई मामले दर्ज
कैथल(अटल हिन्द ब्यूरो ) नशा रोधक दस्ता द्वारा अधेड़ आयु की एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया गया है, जो नशा तस्करी करने की आदतन अपराधी बताई गई है। इससे पुर्व भी ना सिर्फ गिरफ्तार की गई महिला के खिलाफ चुरापोस्त व स्मैक तस्करी के कई मामले दर्ज है, अपितू उसके दो पुत्रों व एक नाबालिग पौत्र के खिलाफ भी इसी प्रकार के मामले दर्ज है, जिनमें से एक मामले में आरोपी महिला के पुत्र को माननीय न्यायालय द्वारा सजायाब किया जा चुका है, जो हाल बंद जेल है। काबु की गई महिला के कब्जा से एएसटी द्वारा 8 ग्राम स्मैक तथा 3150 रुपए ड्रग मनी बरामद की गई। आरोपी महिला 4 अप्रैल को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दी गई। एएसटी ईचांर्ज सबइंस्पैक्टर बलवान सिंह ने बताया कि शाम के समय सीवन बाईपास कैथल पर मौजूद सबइंस्पैक्टर बलजीत सिंह की टीम को सहयोगी सुत्रों से गुप्त जानकारी मिली कि अमरजीत कौर उर्फ कबरी पत्नी महेंद्र सिंह निवासी सिरटा रोड़, सैंसी बस्ती कैथल अपने मकान के आगे चारपाई पर बैठ ग्राहकों को स्मैक बेच रही है, जिसके खिलाफ पहले नशा बेचने के कई मामले दर्ज है।
 
 
 
पुलिस द्वारा अपनी टीम में महिला कांस्टेबल प्रवीन को शामिल कर सैंसी बस्ती में दबिश दी गई, जहां से करीब 55 वर्षीय संदिग्ध महिला अमरजीत को हाथ में लिए कपड़े के पर्स सहित काबु कर लिया गया। मौका पर मौजूद कई नागरीकों को पुलिस द्वारा हालात बता पुलिस कार्यवाही में शामिल होनें की कहते हुए गवाह बनने को हेतू प्रेरित किया गया, परंतु उन्होनें कहा कि यह इसका रोज का धंधा है, हम चक्कर में नहीं पडऩा चाहते। पुलिस द्वारा डीएसपी एईसी कुलभूषण को बुलाकर उनके समक्ष नियमानुसार कार्रवाई अंतर्गत ली गई तलाशी दौरान महिला के पर्स से प्लास्टिक पन्नी में 8 ग्राम स्मैक तथा 3150 बरामद हुई। नकदी बारे की गई पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि यह रुपए उसने आज ही स्मैक बेचकर कमाए है। थाना शहर में मामला दर्ज कर आरोपी को मौका पर पहुंचे एएसआई विजेंद्र सिंह द्वारा एनडीपीएस एक्ट तहत गिरफ्तार कर लिया गया। 

Have something to say? Post your comment

More in Crime

नरवाना-अवैध संबंधों के शक में सो रही पत्नी की गर्दन में फाली मारकर की हत्या

कैथल कोर्ट परिसर में पेशी पर आए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला,

पांच दोस्तों ने पहले मिलकर पी, बाद में अपने दोस्त को ही मार डाला

दलित परिवार पर चुनावी रंजिश के बाद हमला, कई घंटे बाद दर्ज हुआ केस

कैथल पुलिस ने दो शातिर मोस्टवांटिड अपराधी गिरफ्तार किये

बाप ने 9 माह के बेटे को पटक कर मार डाला

गाँव ममेरा खुर्द में एक व्यक्ति की हत्या

दिन-दिहाड़े नई अनाज मंडी से दो बाइक सवारों ने उड़ाया आढ़ती का गल्ला

4 वारदातों में शामिल 6 आरोपी गुहला पुलिस ने किये गिरफ्तार

ब्लाईंड मर्डर मिस्ट्री मामले के षडय़ंत्र में लिप्त मोस्टवांटिड आरोपी सीवन पुलिस द्वारा गिरफ्तार