Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारेये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंगअमेठी में पंचायत उपचुनाव को लेकर बजा बिगुल, डॉ योगेश कुमार बनाये गये बाजार शुक्ल चुनाव अधिकारीशाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ युवा चेहरों को मौका मिला तो बदल जाऐंगे राजनीति के मायने

Crime

नरवाना निवासी छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या पुरानी रंजिश के चलते बाइक सवारों युवकों ने चाकूओं से किया हमला

April 08, 2019 06:09 PM
नरेन्द्र जेठी
ओपन परीक्षा का पेपर देने जा रहे नरवाना निवासी छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या
पुरानी रंजिश के चलते बाइक सवारों युवकों ने चाकूओं से किया हमला
नरवाना, 8 अप्रैल (नरेन्द्र जेठी)   नरवाना निवासी छात्र की उचाना के पुराने बस स्टैंड पर पुरानी रंजिश के चलते नरवाना मोर पत्ति के मोहित (20) की चाकूओं से हमला करके बाइक सवार युवकों ने हत्या कर दी। बाइक पर सवार युवकों ने मोहित के रिश्ते में लगने वाले चाचा सुरेंद्र पर भी हमला किया। बस स्टैंड पर मौजूद लोगों को आता देख कर हमलावर मौके से फरार हो गए। सुरेंद्र को उपचार के लिए उचाना के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने सुरेंद्र की शिकायत पर डूमरखां खुर्द के रमन के अलावा दिनेश, खटारा, माली, तारा, बटिसटा, रवि, सन्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। 
 
ओपन का पेपर देने मोहित के साथ जा रहे थे जींद
सुरेंद्र ने बताया कि मोहित ओपन से 12वीं कक्षा की परीक्षा दे रहा है। सोमवार को उसका हिंदी का पेपर था। नरवाना से वो बाइक पर सवार होकर जींद के लिए निकले। जींद में उसका पेपर गुरू द्रोणाचार्य स्कूल में था। जब वो घसो गांव के पास पहुंचे तो उनके पीछे तीन बाइकों पर युवक पीछे कर रहे थे। इन युवकों के पीछे करने के चलते बाइक को तेज रफ्तार से भगा लिया। जब वो उचाना बस स्टैंड पर पहुंचे तो भीड़ होने के चलते उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया जो क्रु्रजर से टकरा गई। कु्रजर से बाइक टकराने से वो दोनों गिर गए।
बाइक सवारों ने किए चाकूओं से वार 
घायल सुरेंद्र ने बताया नीचे गिरने के बाद जब मोहित उठ कर भागने लगा तो पीछे से बाइक पर उनका पीछे कर रहे युवकों ने मोहित को घेर लिया। इन युवकों ने चाकूओं से उसके पर ताबड़तोड़ वार करने लगे। सभी युवक चाकू हाथ में लिए हुए थे। मोहित को बचाने के लिए उसके ऊपर गिर गया  तो इन युवकों ने मेरे साथ मारपीट की। इन युवकों ने मेरे ऊपर भी चाकू से हमला किया। बस स्टैंड पर मौजूद लोगों को आता देख कर हमलावर मौके से फरार हो गए।    
दो साल पहले हुआ था   
सुरेंद्र ने बताया कि करीब दो साल पहले इन युवकों के साथ मोहित की किसी बात को लेकर तकरार हो गई थी। इस तकरार के चलते ही ये मोहित को लेकर रंजिश मन में पाले हुए थे। जिस कारण इन युवकों ने बाइकों पर आकर मोहित पर चाकूओं से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। चौंकी इंचार्ज राज महेंद्र ने बताया कि सुरेंद्र की शिकायत पर छह युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

Have something to say? Post your comment

More in Crime

शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या

नैन ट्रैवलस एजेंसी कैथल पर छापामारी क्रिकेट मैच पर सट्टा बुकिंग कर रहे 9 आरोपी काबु

पिस्तौल की नोक पर अपरहण करने के मामले में पुलिस द्वारा 3 आरोपी गिरफ्तार

व्यापारी के नाबालिग बेटे ने कार से नाना-नाती कुचले

पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाले राजन अदलक्खा पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

चोर गिरोह के 4 सदस्यों ने पुलिस रिमांड दौरान चोरी करना कबूला

नौकर की हत्या, ढाबा मालिक गिरफ्तार

दो रुपये के सिक्के से लूट ली एक्सप्रेस, जींद रेलवे लाइन लुटेरों का खौफनाक सच

तरावड़ी शहर में सटोरियों का बाजार, पुलिस बेखबर,पुलिस से लगाई सटोरियों पर शिंकजा कसने की गुहार

हरियाणा के किस पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी