Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारेये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंगअमेठी में पंचायत उपचुनाव को लेकर बजा बिगुल, डॉ योगेश कुमार बनाये गये बाजार शुक्ल चुनाव अधिकारीशाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ युवा चेहरों को मौका मिला तो बदल जाऐंगे राजनीति के मायने

Uttar Pradesh

झूठी खबर फैलाने वाले बीएसपी एजेंट पर मुकदमा दर्ज।

April 13, 2019 04:12 PM
योगेश गर्ग फरीदाबाद

योगेश गर्ग संपादक अटल हिन्द।

अपनी खबर देने के लिए संपर्क करे

(9588775305, 9891096150)

 

 

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में बीएसपी के एक मतदान एजेंट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उस पर यह फर्जी खबर फैलाने का आरोप है कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनें (ईवीएम) ठीक से काम नहीं कर रही हैं और ईवीएम के जरिए सिर्फ बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट पड़ रहे हैं. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

 

 

 

 

अधिकारियों ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर धारा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. धारा ने कथित तौर पर "फर्जी खबर" फैलाई थी कि ईवीएम में बीएसपी उम्मीदवार के नाम और चुनाव चिह्न के सामने वाले बटन को जब दबाया जा रहा है जो बीजेपी के पक्ष में वोट पड़ रहे हैं. धारा के मुताबिक, बिजनौर लोकसभा क्षेत्र के कसोली मतदान केंद्र पर गुरूवार को यह मामला सामने आया था.

 

 

 

 

जिला मजिस्ट्रेट अजय शंकर पांडेय ने शुक्रवार को बताया कि जांच के दौरान चुनाव आयोग ने शिकायत में किए गए दावे को गलत पाया. इसके बाद धारा सिंह के खिलाफ भोपा पुलिस थाने में आईपीसी और जनप्रतिनिधित्व कानून की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया.

 

 

 

 

 

बताया जा रहा है कि बीएसपी एजेंट ने मीडिया को बताया था कि कसोली मतदान केंद्र पर ईवीएम ठीक से काम नहीं कर रहा. चुनाव आयोग ने इस शिकायत को गंभीरता से लिया और जिला मजिस्ट्रेट से घटना की रिपोर्ट देने को कहा. कसोली मतदान केंद्र मीरापुर विधानसभा क्षेत्र में है, जो बिजनौर लोकसभा क्षेत्र के तहत आता है. बिजनौर सीट पर पहले चरण के तहत गुरूवार को वोट डाले गए.

Have something to say? Post your comment

More in Uttar Pradesh

अमेठी में पंचायत उपचुनाव को लेकर बजा बिगुल, डॉ योगेश कुमार बनाये गये बाजार शुक्ल चुनाव अधिकारी

लालगंज-धर्मेन्द्र प्रताप सिंह बनें श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के जिला आइटी सेल प्रभारी

लालगंज-धर्मेन्द्र प्रताप सिंह बनें श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के जिला आइटी सेल प्रभारी

स्मृति ईरानी ने आज फिर जीता अमेठी वासियो का दिल, कैसे देखिए वीडियो

एक्सीडेंट में 4 की मौत

अमेठीः जनहित की समास्याओं को लेकर किसान यूनियन ने लगाई चौपाल, कहा मजबूर होकर करना पड़ेगा आन्दोलन

सेक्स रैकेट, गिड़गिड़ाने लगी पकड़ी गई लड़की, बोली- छोड़ दीजिये, 2 दिन बाद शादी है

ननकऊ साहू बने ब्लॉक अध्यक्ष, रमेश तिवारी जिला उपाध्यक्ष

साहब : भूमाफिया जबरन कर रहे जमीन पर अवैध कब्जा

संत महंत ने उठाया राम मंदिर निर्माण का मुद्दा, कल बैठक में होंगे कई बड़े फैसले..!!