Monday, May 20, 2019
BREAKING NEWS
सूचनाओं को आम जन तक पहुंचाने में सकारात्मकता का संदेश दिया था नारद नेसूरज हुआ प्रचंड़, गर्मी दे रही दंड़, बाजार हुए सुनसानरामकंवर दत्त शर्मा के निधन पर जताया शोक10वीं के परिक्षा परिणाम में डी लाईट हाई स्कूल की छात्रा प्रिति प्रदेश की टॉप 10 लिस्ट मेंविद्या रानी दनौदा ने नरवाना विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का आभार व्यक्त करने व आपसी भाईचारा बनाए रखने के लिए आभार व्यक्त कियाजॉब के लिए एक बेहतरीन सीवी तैयार करना भी अति आवश्यक-पवन भारद्वाजहरियाणा सरकार वापस ले सकती है अपना फैंसला हरियाणा में नहीं चलेंगी किलोमीटर स्कीम में निजी बसें हरियाणा-पंजाब में उजागर हुआ जीएसटी महाघोटाले का खेल विद्यार्थी, झूल रहे हैं मौत का फंदा !फीस प्रतिपूर्ति के दावे के लिए जिलों को आदेश, जल्द होगा भुगतान, 26756 विद्यार्थियों को स्कूल अलाट की शुरू होगी प्रक्रिया

Haryana

फरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे पंडित नवीन जयहिंद:सिसोदिया

April 23, 2019 07:40 PM
योगेश गर्ग

फरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे पंडित नवीन जयहिंद:सिसोदिया
आप व जजपा के संयुक्त प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने किया नामांकन
फरीदाबाद। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने फरीदाबाद वासियों को जुर्म व अन्याय के विरूद्ध एकजुट होने की अपील करते हुए कहा है कि यहां के लोग पिछले पांच सालों से माफिया राज व गुंडाराज को झेल रहे हैं। जिससे मुक्ति दिलाने का काम आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी नवीन जयहिंद करेंगे।
सिसोदिया मंगलवार को नवीन जयहिंद के नामांकन अवसर पर आप व जजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछले चार साल के दौरान देश में जहां धर्म के नाम पर दंगे हुए है वहीं राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में भी महिलाओं, अल्पसंख्यकों पर अत्याचार बढ़े हैं। जिसके लिए राज्य व केंद्र की सरकार जिम्मेदार है। सिसोदिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ नवीन जयहिंद के समर्थन में प्रचार करने के निर्देश देते हुए कहा कि फरीदाबाद में लड़ाई दो बाहुबली घरानों के बीच है। जिन्होंने कभी भी आम जनता के हित की बात नहीं की।
इस अवसर पर बोलते हुए राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि यह लड़ाई व्यवस्था परिवर्तन की है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए हैं, जबकि भाजपा ने जनता के कार्यों में अड़ंगा लगाने का काम किया है।
आम आदमी पार्टी प्रभारी एवं दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ धर्मयुद्ध लडऩे का आहवान किया। जननायक जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने कहा कि आप व जजपा गठबंधन को हरियाणा के लोगों ने राजनीतिक विकल्प के रूप में स्वीकार कर लिया है। जिसका नेतृत्व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जजपा सांसद दुष्यंत चौटाला कर रहे हैं। निशान सिंह ने जजपा कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि वह फरीदाबाद में ऐसे लोगों की राजनीतिक का अंत करने में अहम भूमिका निभाएं जिन्होंने भ्रष्टाचार और लूट-खसूट को बढ़ावा दिया है। पूर्व मंत्री जगदीश नैय्यर ने कहा कि नवीन जयहिंद के चुनाव मैदान में उतरने से फरीदाबाद के लोगों को साफ-सुथरा राजनीतिक विकल्प मिला है। इस अवसर पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा एवं नवीन जयहिंद की पत्नी स्वाति मालीवाल, दिल्ली के विधायक कमांडो सुरेंद्र, एनडी शर्मा, पूर्व मंत्री हर्ष कुमार के अलावा आप नेता गिरीराज शर्मा, धर्मबीर भड़ाना, रहीस खान, सोएब आलम, बिट्टू सिंह बलवंत समेत कई आप व जजपा के कई नेता मौजूद थे।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

सूचनाओं को आम जन तक पहुंचाने में सकारात्मकता का संदेश दिया था नारद ने

सूरज हुआ प्रचंड़, गर्मी दे रही दंड़, बाजार हुए सुनसान

रामकंवर दत्त शर्मा के निधन पर जताया शोक

10वीं के परिक्षा परिणाम में डी लाईट हाई स्कूल की छात्रा प्रिति प्रदेश की टॉप 10 लिस्ट में

विद्या रानी दनौदा ने नरवाना विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का आभार व्यक्त करने व आपसी भाईचारा बनाए रखने के लिए आभार व्यक्त किया

जॉब के लिए एक बेहतरीन सीवी तैयार करना भी अति आवश्यक-पवन भारद्वाज

हरियाणा-पंजाब में उजागर हुआ जीएसटी महाघोटाले का खेल

विद्यार्थी, झूल रहे हैं मौत का फंदा !

खतरनाक है देश की शिक्षा प्रणाली जिसके चलते छात्र -छात्राऐं मौत को गले लगाने को मजबूर हो रहे है

बरोट बन्दराणा की सुजाता, कोमल, अंजली व कवारतन की पलक ने मैरिट में पाया स्थान