Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारेये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंगअमेठी में पंचायत उपचुनाव को लेकर बजा बिगुल, डॉ योगेश कुमार बनाये गये बाजार शुक्ल चुनाव अधिकारीशाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ युवा चेहरों को मौका मिला तो बदल जाऐंगे राजनीति के मायने

Haryana

भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्न

May 23, 2019 08:50 PM
कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट
भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्न
 
कैथल, 23 मई (कृष्ण प्रजापति): कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार  नायब सैनी की भारी मतों से जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल की थाप पर नाचकर, रंग गुलाल लगाकर, उड़ाकर व एक दुसरो को लड्डू खिलाकर मनाया। शहर में सिर्फ सभी जगह भाजपा कार्यकर्ताओं का जश्न ही दिखाई दे रहा था।  भाजपा जिला कार्यालय में भारी संख्या में इक्कठा हुए कार्यकर्ताओं ने सांसद नायब सैनी का भव्य स्वागत किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुलाल उड़ाया , ढोल की थाप पर नाचते हुए लड्डू बांटे।  नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने लोगो का धन्यवाद किया , मीडिया सेे बात करते हुए नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी  ने कहा कि 2014 के चुनावो में मोदी की आंधी चली थी लेकिन इस बार मोदी जी की सुनामी आई है जिसमें विरोधी दलों के अरमान बह गए और सभी सपने धराशायी हो गए। उन्होंने कहा कि मोदी मैजिक ने  विरोधी पार्टियों के नेताओं के छक्के छुड़ा दिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की जनता के हितों अनेको हितकारी योजनाए शुरू की, जिस कारण उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती गई।  उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश  युवाओं को बिना रिश्वत बिना सिफारिश नोकरिया दी जिससे जनता ने यह मन बना लिया है कि भाजपा पार्टी वास्तव  जनहितैषी पार्टी है , जिस कारण  पुरे देश में भाजपा को भारी बहुमत मिला है। 
 
बॉक्स --- भाजपा युवा नेता प्रदीप भारद्वाज ढांड ने कहा कि भाजपा को मिले भारी बहुमत  साबित कर दिया है कि जनता में मोदी और  मनोहर लाल बेहद लोकप्रिय हैं। उन्होंने जीत का श्रेय यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी की कार्यशैली, कार्यकर्ताओं की मेहनत को दिया।
 
बॉक्स--कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से 3 लाख से भी अधिक वोटों से भाजपा के सांसद बने नायब सिंह सैनी को सुषमा शर्मा, आकाश नगर, चनारथल रोड़, वार्ड नंबर 24, कुरुक्षेत्र व समस्त कार्यकर्ताओं ने बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम आशा करते हैं कि भाजपा का यह प्रचंड बहुमत ऐसे ही देश भर में मिले और पीएम नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश व प्रदेश नई ऊंचाइयों को छुए।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान

पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहान

भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारे

नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ

युवा चेहरों को मौका मिला तो बदल जाऐंगे राजनीति के मायने

विधानसभा चुनावों में भाजपा पार्टी बनाएगी इतिहास-लोट लोगों को सरकार की जनकल्याणकारी नितियों से करवाया अवगत कार्यकर्ताओं ने मनाया श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस

गुरुद्वारा सिंह सभा ढाणी नरवाना में निशान साहब की सेवा करवाई

गांव सुदकैंन खुर्द ने किया प्रतिभाओं का सम्मान

पर्यावरण के द्वारा प्रकृति को शुद्ध पवित्र बनाने का संकल्प लिया।

भाजपा नेता की दबंगई.कार होमगार्ड को घसीट ले गई 300 मीटर तक