Sunday, July 21, 2019
 
BREAKING NEWS
घरौंडा विधान सभा में क्षेत्रवाद व जातिवाद कि की जा रही है राजनीति:चंचल राणा बढ़ती चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए ग्राम पंचायतों का सहयोग जरूरी : नायब सिंहखंड स्तरीय प्राथमिक स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न, कई खेलों में खिलाडिय़ों ने अजमाए हाथपौधारोपण से पर्यावरण प्रदूषण की समस्या जड़ से खत्म हो जाएगी-सज्जन सिंहभारत वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पर्यावरण की सुरक्षा के लिए पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजनभाजपा नेत्री सन्तोष दनौदा ने हल्के के गांव राजगढ ढोबी, लोहचब व बदोवाला का दौरा कियागांव पिलनी में कलयुगी मां ने नवजात बच्ची को गंदे नाले में फेंका स्वच्छता हर रोग को नष्ट करने में सहायक : सूर्या सैनीकार्यकर्ता ही होते है पार्टी की रीड़ की हडड़ी : गणेश दत्तबारिश से गिरा सुरजन सिंह का मकान, निचे दबने से बाल बाल बचा परिवार

Punjab

प्रेमिका के घर पहुंच प्रेमी ने लगाई आग, मंजर देख दहले सभी के दिल,

May 28, 2019 07:38 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

प्रेमिका के घर पहुंच प्रेमी ने लगाई आग, मंजर देख दहले सभी के दिल,
मानसा (अटल हिन्द ब्यूरो ) प्रेमिका की किसी और से मंगनी होने से आहत युवक ने लड़की के गांव में जाकर खुद को आग लगा ली। झुलसने से उसकी मौत हो गई। मरने से पहले युवक ने मानसा के जुडीशियल मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी के जज के आगे अपने बयान कलमबद्ध करवाए।
थाना सदर मानसा की पुलिस ने आरोपी लड़की पर मामला दर्ज कर लिया है। अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। मृतक युवक और आरोपी लड़की ख्याला कला के एक निजी स्कूल में अध्यापक थे। 

गांव ख्याला कला के एक निजी स्कूल में एक साथ पढ़ाने वाले नौजवान मनप्रीत सिंह (27) निवासी मानसा के एक लड़की से प्रेम संबंध थे। युवक के पिता भूपिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि लड़की की कुछ दिन बाद किसी और जगह मंगनी तय हो गई थी। पुलिस का कहना है कि इसका पता चलते ही मनप्रीत सिंह खुद पर तेल छिड़ककर लड़की के घर चला गया और वहां जाकर आग लगा ली। मृतक के पारिवारिक सदस्यों के अनुसार लड़की ने मनप्रीत से प्रेम विवाह करने का वादा किया था लेकिन बाद में उसने किसी और जगह मंगनी करने की तैयारी कर ली। उन्होंने आरोप लगाया कि मनप्रीत सिंह ने खुद को आग नहीं लगाई बल्कि उसको जलाया गया है। 

थाना सदर मानसा के मुखी दीवान सिंह का कहना है कि मनप्रीत सिंह ने लड़की के घर जाकर उक्त बात को लेकर खुद को आग लगाई। मनप्रीत सिंह ने मानसा के अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के पिता भूपिंदर सिंह के बयान पर आरोपी लड़की पर मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी गई है। 

अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। दूसरी तरह मृतक के परिवार के अनुसार इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हुआ है जिससे पता चलता है मनप्रीत सिंह ने खुद को आग नहीं लगाई बल्कि उसको जलाया गया है। 

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

करतारपुर कॉरिडोर- प्रदर्शन के पांच घंटे के बाद किसानों और प्रशासन के बीच बनी सहमति,प्रदर्शन हुआ बंद

करतारपुर कॉरिडोर- मुआवजा राशि में से टीडीएस काटने पर किसानों ने किया चक्का जाम,जबरदस्त नारेबाजी

टॉयलेट में मिला सैनिटरी पैड, जांच के लिए दर्जन भर छात्राओं के उतरवाए कपड़े

नामांक‌ण पत्र दाखिल करने से पहले जाखड़ प्राचीन मंदिर और गुरूद्वारा कंध साहिब में हुये नतमस्तक

भारतीय सीमा पार करते हुये पाकिस्तान की तरफ घुसते युवक को काबू किया

चेतावनी- गली में कोई लीडर वोट मांगने न आये, नोटा का बटन दबाकर नेताओं का करेंगे विरोध

अकाली दल ने बठिंडा के डीपीआरओ तथा मानसा के एपीआरओ के खिलाफ भी शिकायत दी

महिलाओं से अवैद्घ संबंधों से तंग आकर पत्नी और बेटे ने मिलकर करवाया था कत्ल,पत्नी,बेटे समेत आठ लोग गिरफ्तार

पंजाब में 118 नेताओं के लोकसभा चुनाव लड़ने पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक

मामला कांग्रेसी सरपंच नवदीप सिंह की हत्या का मृतक सरपंच के अभिभावक अस्पताल में चार घंटे पोस्टमार्टम होने का इंतजार करते रहे