Saturday, August 17, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Entertainment

ये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंग

June 24, 2019 07:33 PM
योगेश गर्ग

ये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंग

फरीदाबाद : हरियाणा सरकार ने पिछले साल हरियाणा में फिल्म प्रोडक्शन को बढ़ावा देने के लिए और हरियाणवी संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए फिल्म पॉलिसी लॉन्च की थी और अब उसका असर दिखाई देने लगा है। बॉलीवुड फिल्म ये मर्द बेचारा की फरीदाबाद में शूटिंग जारी है। ये मर्द बेचारा फिल्म का मुहूर्त शॉट उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किया था और फिल्म प्रोडक्शन को सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में फिल्मों की शूटिंग से रोजगार के अवसर पैदा होंगे और हरियाणा सरकार फिल्म पॉलिसी के माध्यम से हरियाणा में फिल्म प्रोडक्शन को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में सामाजिक संदेश भी दिया गया है। फरीदाबाद और बल्लभगढ़ के कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की जा रही है। ये मर्द बेचारा फिल्म के निर्माता शिवम अग्रवाल ने बताया कि हरियाणा सरकार की फिल्म पॉलिसी से इस फिल्म के प्रोडक्शन में काफी मदद मिल रही है ।

उन्होंने कहा कि पहले कई तरह की परमिशन में काफी वक्त लग जाता था लेकिन अब हरियाणा सरकार की पॉलिसी के चलते हरियाणा में फिल्म प्रोडक्शन की राह आसान हो गई है । उन्होंने कहा कि सरकार के इस कदम से निश्चित तौर पर हरियाणा में ज्यादा फिल्मों की शूटिंग होगी और हरियाणवी कलाकारों को भी बढ़ावा मिलेगा। वहीं फिल्म के सह निर्माता गौरव बजाज ने कहा कि उद्योग मंत्री विपुल गोयल, प्रशासनिक अधिकारी और स्थानीय लोगों के द्वारा जिस तरह फिल्म की शूटिंग में सहयोग मिल रहा है उसे देखते हुए निश्चित तौर पर आने वाले दिनों में और ज्यादा फिल्मों की शूटिंग इस क्षेत्र में की जाएगी। उन्होंने कहा हरियाणा के कल्चर से संबंधित कहानियों पर बनने वाली फिल्में आज बॉलीवुड में कमाल दिखा रही हैं और ये मर्द बेचारा भी लोगों के लिए पैसा वसूल फिल्म होगी। ये मर्द बेचारा फिल्म के मुख्य अभिनेता विराज राव हैं तो अभिनेत्री की भूमिका मनुकृति पावा निभा रही हैं । वहीं अन्य कलाकारों में सीमा पावा, बिजेन्द्र काला, अतुल श्रीवास्तव, सपना सध आदि के नाम शामिल है तो वहीं फिल्म का निर्देशन अनूप थापा कर रहे हैं। ये मर्द बेचारा फिल्म अमास फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है और यह फिल्म 2020 के शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।

Have something to say? Post your comment

More in Entertainment

*फ़िल्म "जबरिया जोड़ी" से सिद्धार्थ मल्होत्रा और एली अवराम पर फिल्माया गाना 'जिला हिलेला' हुआ रिलीज़!*

पुरुष चार हजार व स्त्री लाख बार सम्भोग से गुजर सकती है

शाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए

68 साल के बुजुर्ग के साथ 19 साल की लड़की पकड़ी

म्यूजिक जगत में खास पहचान बनाने के लिए उसकी बारीकियों को जानना जरूरी : वर्मा

मौसी ने अपनी ही भांजी के साथ करवाया दुष्कर्म

छोड़ा खुला कैमरा, आकर देखा तो दोस्त के साथ पत्नी का दिखा अतरंग वीडियो

महिला आयोग ने देह व्यापार के रैकेट का किया भंडाफोड़, चार नाबालिग लड़कियां मुक्त कराईं

सोनू सिंह के सौजन्य हुआ होली मिलन समारोह, पहुंचे कई दलों के राजनीतिक दिग्गज

राजौंद -पुलिस कर्मी महिला से साथ मिले आपत्तिजनक अवस्था में , ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई