Saturday, August 17, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Business

ट्रेड टावर दुकानदारों के मसीहा बने मनीष सिंगला लक्ष्य हमारा मनोहर दोबारा को लेकर सिरसा विधानसभा का भ्रमण करेंगे मनीष सिंगला

June 27, 2019 02:06 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

ट्रेड टावर दुकानदारों के मसीहा बने मनीष सिंगला
लक्ष्य हमारा मनोहर दोबारा को लेकर सिरसा विधानसभा का भ्रमण करेंगे मनीष सिंगला
सिरसा। ट्रेड टावर मार्केट की बरसों पुरानी समस्या अब हल होती नजर आ रही है। युवा भाजपा नेता एवं ओडि़शा के राज्यपाल माननीय प्रो. गणेशीलाल के पुत्र मनीष सिंगला ने दुकानदारों की इस मांग को हर हाल में सुलझाने के लिए मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहरलाल व स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन के कार्यालय में दस्तक देकर प्राथमिकता के आधार पर समस्या का हल करवाने के लिए सिरसा के स्थानीय प्रशासन को आदेश जारी करवा दिए है। ट्रेड टावर दुकानदारों के मसीहा बने मनीष सिंगला ने अपने पिता प्रो. गणेशीलाल के पद चिह्नों पर चलते हुए कहा है कि जनता के हित उनके लिए सर्वोपरि है और वे जनता की समस्याओं का हल करवाने के लिए 24 घंटे उपलब्ध है। काबिलेगौर है कि प्रो. गणेशीलाल जब सिरसा के राजनीति में सक्रिय थे तो वे अपने मधुर संबंध एवं कार्यकर्ताओं के लिए जाने जाते रहे है। उसी तर्ज पर युवा भाजपा नेता मनीष सिंगला के पास जब भी कोई कार्यकर्ता किसी भी प्रकार की समस्या को लेकर जाते है तो वे समस्या के निवारण के लिए स्वयं कार्यकर्ताओं के साथ चल पड़ते है।

जो कहा, वह कर दिखाया, मनीष सिंगला के प्रयासों से गद्दगद्द मार्केट दुकानदारों ने कहा, हमारे लिए मसीहा ही है मनीष सिंगला
नगर परिषद द्वारा शहर के बीचो-बीच निर्मित ट्रेड टावर मार्केट के दुकानदारों की समस्याओं को लेकर युवा भाजपा नेता मनीष सिंगला ने जिस प्रकार प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलकर इस समस्या को प्राथमिकता के आधार पर हल करने के प्रयासों की ट्रेड टावर दुकानदारों द्वारा जबरदस्त प्रशंसा की जा रही है। चिक्की मैहता सहित समस्त दुकानदारों ने बताया कि आज तक जितने भी राजनीतिक लोगों से संपर्क कर इस समस्या का हल करने के लिए गुहार लगाई गई तो कोरे आश्वासन मिले और धरातल पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। दुकानदारों गोल्डी मैहता, चिक्की मैहता, जोनी मेहता, सोनू बहल, प्रेम कंबोज, विमल कुमार, राजकुमार कंबोज, अवतार सिंह, रामकृष्ण तंवर, रमेश मेहता, सतपाल, राजेश मेहता, विपिन कंबोज, अमित मेहता, अमित राजपाल, गौरव वर्मा, गुलशन, राजू गाबा, राजेश, अत्तर सिंह, सोनू इत्यादि ने युवा भाजपा नेता मनीष सिंगला की प्रशंसा करते हुए कहा कि स्वयं युवा नेता ने ट्रेड टावर के दुकानदारों से संपर्क साधा और उनकी समस्याओं को हल करने के लिए सरकार के संपर्क करने का विश्वास दिलाया।

दुकानदारों के विश्वास पर खरे उतरे मनीष सिंगला
ट्रेड टावर के दुकानदारों की बरसों पुरानी मांग को पूरा करवाने के लिए युवा भाजपा नेता मनीष सिंगला पूरी तरह से खरे उतरे है क्योंकि उन्होंने स्वयं के प्रदेश के मुख्यमंत्री व स्थानीय निकाय मंत्री से मिलकर इस समस्या के निदान के लिए कदम उठाते हुए स्थानीय प्रशासन को हरियाणा सरकार से आदेश करवा डाले है। चिक्की मैहता ने बताया कि आज तक कोरे आश्वासन मिले, कोई कार्रवाई नहीं हुई लेकिन मनीष सिंगला ने जो कहा, वो कर दिखाया है और उनके इस दिशा में उठाए गए कदम सराहनीय है।

लक्ष्य हमारा मनोहर दोबारा: मनीष सिंगला
इस संबंध में जब युवा भाजपा मनीष सिंगला से बात की गई तो उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का उद्देश्य है कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका सम्मान, सबकी सुरक्षा। इसी उद्देश्य को लेकर उन्होंने शहर के हर वर्ग से संपर्क साधना शुरू कर दिया है और अगर उनकी कोई समस्या होती है तो वे उनकी समस्याओं के निदान के लिए प्रयास करते है। उन्होंने कहा कि लक्ष्य हमारा मनोहर सरकार दोबारा, को लेकर वे हमेशा कार्यकर्ताओं के बीच रहते है और सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को हर घर की दहलीज तक पहुंचाते है। भाजपा सरकार की इन्हीं कल्याणकारी नीतियों में विश्वास व्यक्त करते हुए आज जहां दूसरी पार्टी के नेता हर रोज भाजपा में शामिल हो रहे है, उसी प्रकार आम व्यक्ति व दूसरी पार्टी के कार्यकर्ता भी भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहे है। युवा भाजपा नेता मनीष सिंगला ने कहा कि शीघ्र ही वो शहर के सभी वार्डों व सिरसा विधानसभा क्षेत्र के सभी गांवों में लक्ष्य हमारा मनोहर दोबारा को लेकर भ्रमण करेंगे और भाजपा सरकार की नीतियों से आमजन को अवगत करवाएंगे।

Have something to say? Post your comment

More in Business

मुम्बई में व्यापार, रोजगार और इलाज के लिए नहीं होगी परेशानी-कमल नाथ

कैथल के आढ़ती मुख्यमंत्री को देंगे मांगपत्र ,स्थानीय भाजपाई नेता हुए सक्रिय बुलाई मीटिंग

72 घंटे में पैमेंट के दावे, लेकिन 40 दिन बाद भी आढ़तियों के 7 करोड़ रुपए बकाया

फॉम फैक्ट्ररी में लगी आग

विपुल गोयल को फोन पर दी जीएसटी फर्जीवाड़े की जानकारी,मामले में हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स आगे आया

कुंडली में जूते बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग

19 फर्जी कंपनियां बनाकर जीएसटी में फर्जीवाड़ा दो हजार करोड़ तक पहुंचा

प्रदेशों के उद्योग मत्रियों की दिल्ली में बैठक। , विपुल गोयल ने हरियाणा का प्रिनिधित्व किया

कैथल के आढ़ती लाइसेंस रिन्यू भी करवायेंगे और आगे के लिये अभी कोर्ट में भी जायेंगे-प्रधान

व्यापारियों के लिए बड़ी खबर... सरकार कराएगी सामूहिक बीमा, कल्याण कोष भी बनेगा