Saturday, August 17, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Crime

परिजनों के डर से बच्चे ने बनाई अपहरण की झुठी कहानी, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

August 01, 2019 06:19 PM
प्रवीण कौशिक

             परिजनों के डर से बच्चे ने बनाई अपहरण की झुठी कहानी, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

  करनाल, प्रवीण कौशिक              
 सोनू वासी सैदपूरा करनाल ने दिनांक 30.07.19 को थाना रामनगर करनाल में शिकायत दी कि उसका बेटा वरूण जिसकी उम्र करीब 09 साल है, जो आज शाम वह गांव सैदपूरा में अपना साईकिल चलाते हुए खेल रहा था। उसी समय एक मोटर साईकिल पर सवार होकर आए चार अज्ञात व्यक्ति जिन्होंनें अपना चेहरा ढक़ा हुआ था ने उसके बेटे वरूण को साईकिल समेत उठा लिया व उसे लेकर गांव काछवा कि ओर जाने लगे। जैसे ही गांव पूण्डरक के अडृडे पर उन्होंनें अपनी मोटर साईकिल रोकी तो तुरंत उसका बेटा उनसे छुट गया और वहां से वापिस दौडक़र अपने गांव में पहुंचा। घर पहुंचने पर उसके बेटे ने इस वारदात के संबंध में बताया, तो वे तुरंत उसे लेकर थाना रामनगर करनाल में पहुंचें। इस संबंध में सुचना मिलते ही पुलिस टीम द्वारा थाना रामनगर करनाल में मुकदमा नं0- 12/30.07.19 धारा 365 भा.द.स. के तहत दर्ज किया गया।   
     यह मामला जैसे ही पुलिस अधीक्षक करनाल श्री सुरेन्द्र सिंह भौरिया के संज्ञान में आया तो उन्होंनें मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत प्रबंधक थाना रामनगर करनाल उप-निरीक्षक जसविन्द्र तुली को आदेष दिए कि जल्द से जल्द मामले की जांच कर आरोपीयों को गिरफतार किया जाए। उप-निरीक्षक जसविन्द्र तुली द्वारा तुरंत टीम का गठन कर आरोपीयों की तलाष शुरू की गई। मामले की जांच के दौरान जब सी.सी.टी.वी. चैक किए गए तो सामने आया कि बच्चे व उसके परिजनों द्वारा बताए गए समय के बाद बच्चा साईकिल पर सवार होकर पूण्डरक की ओर जाता दिखाई दे रहा था। जब पुलिस के एक सदस्य द्वारा बच्चे के साथ प्यार से व खेलते हुए इस संबंध में जानकारी ली गई तो उसने बताया कि उस दिन शाम को वह साईकिल पर सवार होकर स्वयं ही घुमने के लिए पूण्डरक अडृडे की ओर चला गया था और वहां पर उसे काफी देर हो गई। जब वह घर वापिस आया तो वह घबरा गया था, कि इतनी देर होने के बाद घरवाले उसकी पिटाई करेगें, जिससे बचने के लिए उसने घरवालों, पुलिस और मिडिया के सामने यह कहानी बनाकर उन्हें सुना दी।    
     इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रबंधक थाना रामनगर करनाल उप-निरीक्षक जसविन्द्र तुली ने बताया कि वारदात की सुचना मिलते ही मामला दर्ज किया गया व आरोपीयों की तलाष शुरू की गई, दौराने जांच पुलिस टीम द्वारा जब उस क्षेत्र के सी.सी.टी.वी. चैक किए गए तो वह बच्चा स्वयं साईकिल पर सवार होकर पूण्डरक की ओर जाता दिखाई दे रहा था। जिसके बच्चे से प्यार से जानकारी जुटाने पर सामने आया कि उसने परिजनों की मार से बचने के लिए परिजनों, मिडिया व पुलिस के सामने अपहरण की झुठी कहानी सुनाई थी। आज उनकी टीम द्वारा सी.डब्लयु.सी. के सामने बच्चे की काउसलिंग भी करवाई गई।  

Have something to say? Post your comment

More in Crime

ट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्ज

कुरुक्षेत्र एचडीएफसी कर्मी की गंडासी से हत्या

कार ट्रक हादसे में जगाधरी के पिता पुत्र की मौत

गुरूग्राम का सदर थाना प्रभारी जींद में गिरफतार,

दुरेंची गांव में एक परिवार की चार महिलाओं सहित पांच लोगों से की मारपीट

ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री 24 घंटे मध्य सॉॅल्व करते, एक महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार,

पूर्व विधायिका रेखा राणा के पैट्रोल पंप पर दो नकाबपोश बदमाशों ने की लूट

विनय के हत्यारे आपस में कॉल कांफ्रेंसिग से जुड़े हुए थे ,पुलिस ने 4 को पकड़ा

पत्रकार के बेटे को चाकुओं से गोदकर मारा ,फरीदाबाद में

महिला टीचर को छात्र ने चाकू घोंपा पुलिस मामले की जांच में जुुटी