Saturday, August 17, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Crime

कुरुक्षेत्र एचडीएफसी कर्मी की गंडासी से हत्या

August 11, 2019 08:04 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
कुरुक्षेत्र एचडीएफसी कर्मी की गंडासी से हत्या
खाने पीने के दौरान युवकों का किसी बात को लेकर हुआ था झगड़ा
पुलिस ने मृतक राकेश के ताऊ के लड़के मनोज की शिकायत पर किया युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
कुरुक्षेत्र। 
थाना शहर के अंतर्गत सेक्टर-13 में आपसी कहासुनी में एक युवक की शुक्रवार की देर रात गंडासी से हत्या कर दी गई। मृतक युवक एचडीएफसी बैंक में नौकरी करता था। मृतक की पहचान कैथल के गांव कसान के राकेश के रूप में हुई है। वारदात की सूचना मिलते ही थाना शहर के उपनिरीक्षक रमेश कुमार व एएसआई सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में भिजवाया। पुलिस ने मृतक राकेश के ताऊ के लड़के मनोज की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
कैथल के गांव कसान निवासी मनोज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि राकेश ने उसे शुक्रवार को कहा था कि वह कुरुक्षेत्र अपने भाई की मोटरसाइकिल लेने जा रहा है। उसने राकेश को उसके साथ जाने की हामी इसलिए भर दी कि उसे हरिद्वार जाना था। दोपहर बाद राकेश के साथ वे कुरुक्षेत्र मोहन नगर चौक पर पहुंच गए। यहां से योगेश जो कि कैथल के गांव बालू बाता का निवासी है और सेक्टर 13 में रहता है। उन्हें मोटरसाइकिल से अपने कमरे पर ले आया। योगेश ने उन्हें कहा कि वे उनके पास रुक जाएं। इस दौरान उनका खाने पीने का कार्यक्रम बना। शुक्रवार रात को वे कमरे पर खा पी रहे थे कि योगेश के जानने वाले तीन युवक भी वहां पर पहुंच गए। खाने पीने के दौरान युवकों के साथ किसी बात को लेकर राकेश की कहासुनी हो गई, लेकिन योगेश ने बीच बचाव कर मामले को शांत कर दिया। योगेश एक युवक को कमरे से बाहर ले आया। पांच-सात मिनट के बाद तीनों युवकों के अन्य दो युवक दोबारा से कमरे में आ गए। युवकों ने राकेश के ऊपर गंडासी से हमला कर दिया। युवकों ने राकेश पर गंडासी से गर्दन पर कई वार किए, जिससे राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। मनोज ने बताया कि युवकों ने उसे भी पकडऩे की कोशिश की, लेकिन वह दीवार फांद कर भाग निकला। मनोज ने बताया कि इसके बाद उसने अपने दोस्तों को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसी बीच योगेश का भी उसके पास फोन आया जो उसने रिसीव नहीं किया। अपने दोस्तों व राकेश के पिता और अन्य परिजनों को लेकर वह रात को तीन बजे सैक्टर 13 में वारदात स्थल पर पहुंचे। राकेश को उपचार के लिए एलएनजेपी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मनोज का आरोप है कि युवकों द्वारा किए गए गंडासी से हमले में राकेश की जान गई है। जांच अधिकारी उपनिरीक्षक रमेश कुमार ने बताया कि मनोज कुमार की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मृतक राकेश के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

ट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्ज

कार ट्रक हादसे में जगाधरी के पिता पुत्र की मौत

गुरूग्राम का सदर थाना प्रभारी जींद में गिरफतार,

परिजनों के डर से बच्चे ने बनाई अपहरण की झुठी कहानी, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

दुरेंची गांव में एक परिवार की चार महिलाओं सहित पांच लोगों से की मारपीट

ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री 24 घंटे मध्य सॉॅल्व करते, एक महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार,

पूर्व विधायिका रेखा राणा के पैट्रोल पंप पर दो नकाबपोश बदमाशों ने की लूट

विनय के हत्यारे आपस में कॉल कांफ्रेंसिग से जुड़े हुए थे ,पुलिस ने 4 को पकड़ा

पत्रकार के बेटे को चाकुओं से गोदकर मारा ,फरीदाबाद में

महिला टीचर को छात्र ने चाकू घोंपा पुलिस मामले की जांच में जुुटी