Saturday, August 17, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Haryana

सुरेश गर्ग नौच ने कैथल में रैली करके दिखाई राजनीतिक ताकत

August 11, 2019 08:40 PM
राजकुमार अग्रवाल
सुरेश गर्ग नौच ने कैथल में रैली करके दिखाई राजनीतिक ताकत
 
कैथल, 11 अगस्त
कैथल की नई अनाज मंडी बड़े-बड़े नेताओं की प्रदेश स्तरीय रैलियों की गवाह रही है, यहां पर स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, चौधरी देवीलाल से लेकर अनेकों राष्ट्रीय नेताओं ने रैलियां की लेकिन सुरेश गर्ग नौच द्वारा आज आयोजित की गई जन विश्वास रैली जिसमें कैथल विधानसभा के 10 हजार से ज्यादा समर्थकों ने पहुंचकर पूरे उत्साह के साथ इस रैली में भाग लिया और उसको प्रदेश स्तरीय रैली बना दिया। पहली बार किसी रैली में रिकॉर्ड तोड़ व्यापारियों की हाजिरी देखने को मिली, इसके अलावा हजारों की संख्या में महिलाओं ने भगवां चुनरी ओढ़ कर अभूतपूर्व दृश्य पेश किया। इसके अलावा किसान वर्ग, मजदूर वर्ग, पिछड़ा एवं दलित समाज के लोगों ने अपने गगनभेदी नारे लगाए कि "हमारा विधायक कैसा हो सुरेश नौच  जैसा हो" रैली में 10 हजार पौधे वितरण करके उनकी देखभाल करने का संकल्प दिलवाया गया।
पर्यावरण संरक्षण का जो भाजपा सरकार का अभियान है, उस लक्ष्य को पूरा करने में अहम भूमिका निभाने का काम सुरेश गर्ग ने किया। रैली के दौरान अपने संबोधन में सुरेश गर्ग नौच ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी के काडर से जुड़ा हुआ समर्पित कार्यकर्ता हूं। पिछले 3 वर्ष से पूरी कैथल विधानसभा के प्रत्येक गांवो व नगर परिषद के 31 वार्डों में जनसंपर्क अभियान के माध्यम से सभी गली-मोहल्ले, हर घर की चौखट पर पहुंचकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल व हरियाणा सरकार की सभी जन कल्याणकारी उपलब्धियों व जनहितैषी नीतियों को घर-घर पहुंचाया है। इस जनसंपर्क अभियान की शुरुआत मैंने महर्षि वाल्मीकि जी की तपोस्थली और लव-कुश जी की क्रीडास्थली गांव मुंदड़ी से की थी। इस पूरे जनसंपर्क अभियान में हमने हजारों महिलाओं और पुरुषों को पार्टी के साथ जोड़ने का कार्य किया, जिसकी वजह से लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी नायब सैनी को कैथल विधानसभा से 56 हजार से अधिक वोटों से जीत मिली और आज इस रैली का मुख्य उद्देश्य अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में कैथल विधानसभा चुनाव से बड़ी जीत हासिल करवाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी के नारे अबकी बार 75 पार को साकार करना ही लक्ष्य है। भाजपा नेता सुरेश गर्ग द्वारा आयोजित जन समर्थन रैली में भाजपा कैथल के जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर विशेष तौर पर उपस्थित रहे। पिछले 2 वर्षों से सुरेश गर्ग द्वारा चलाए जा रहे जनसंपर्क अभियान के माध्यम से आज हजारों की संख्या में उमड़े जनसैलाब को देखकर अशोक गुर्जर ने भाजपा नेता सुरेश गर्ग नौच की प्रशंसा की।
 
बॉक्स-- रैली की मुख्य विशेषताएं
 
 - कैथल विधानसभा से एक साथ लगभग 30 गांवो के सरपंच व 
15 मौजूदा नगर पार्षद मंच पर रहे मौजूद।
---रैली में भगवां चुनरी ओढ़ कर हजारों की संख्या में महिलाएं पहुंची।
--कार्यकर्ता को सोशल मीडिया के द्वारा पार्टी के प्रचार प्रसार के टिप्स दिए गए।
--10 हजार पौधे पर्यावरण संरक्षण हेतु बांटे गए।
 
--भीषण गर्मी में भी रैली के समापन तक कार्यकर्ता डटे रहे।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

शहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता

रॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित किया

पंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता।

वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

मनोहर लाल ने स्वर्गीय स्नेहलता के निधन पर जताया शोक

अमित शाह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जमकर तारीफ की, दिये 10 में से 10 नंबर

स्व. अटल बिहारी की प्रथम पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजली

लाडवा के अनेक स्कूलों में धूमधाम से मनाया गया 73वां स्वतंत्रता दिवस

लाडवा की श्री अग्रवाल सभा ने शहर के महाराजा अग्रसेन चौंक पर धूमधाम से मनाया 73वां स्वतंत्रता दिवस

एसडीएम घरौंडा गौरव कुमार ने किया ध्वजारोहण, परेड की ली सलामी