Saturday, August 17, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Haryana

लाडवा तहसीलदार की अगुवाई में स्वतंत्रता दिवस को लेकर करवाई गई फाइनल रिहर्सल

August 13, 2019 06:31 PM
लाडवा धनौरा मार्ग पर बनने वाले खेल स्टेडियम में तहसीलदार हरीश कालड़ा युनिक शिक्षा स्कूल के विद्यार्थियों का बैंड प्रदर्शन का निरीक्षण करते हुए।
नरेश गर्ग लाडवा

लाडवा तहसीलदार की अगुवाई में स्वतंत्रता दिवस को लेकर करवाई गई फाइनल रिहर्सल
लाडवा, (नरेश गर्ग): लाडवा के तहसीलदार हरीश कालड़ा ने कहा कि लाडवा उपमंडल में स्वतंत्रता दिवस समारोह का राष्ट्रीय पर्व हर्षोल्लास और धूमधाम के साथ लाडवा के गांव धनौरा मेें बनने वाले खेल स्टेडियम में मनाया जाएगा। इस समारोह को यादगार बनाने के लिए परेड़ की 6 टुकडिय़ां शानदार मार्च पास्ट का प्रदर्शन करेंगी।
तहसीलदार हरीश कालड़ा ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस समारोह का प्रत्येक भारतीय के लिए राष्ट्रीय पर्व है, यह पर्व उन जवानों की याद में मनाया जाता है, जिनकी वजह से हम आज स्वतंत्र है। उन्होंने कहा कि इस समारोह को लेकर लाडवा उपमंडल में तैयारियां पूरी कर ली गई है। इस पर्व पर 15 अगस्त को राष्ट्रीय ध्वज के रंग वाले 200 गैस गुब्बारे हवा में छोड़ेे जाएंगे और परेड के लिए पुलिस की एक प्लाटुन, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल लाडवा, आईजीएन कालेज लाडवा की एनसीसी विंग, राजकीय गल्र्स स्कूल लाडवा, सुगनी देवी गल्र्स स्कूल, दून पब्लिक, अर्ली स्टॅप प्री स्कूल, ओपीजी स्कूल, महिलाएं एवं बाल विकास विभाग, यूनिक स्कूल से बैंड की टुकड़ी को तैयारी करने के आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन को सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम करने के आदेश दिए गए है। इससे पूर्व तहसीलदार हरीश कालड़ा ने ध्वजारोहण किया। वहीं पुलिस गार्द व एनसीसी कैडेट्स की परेड के साथ-साथ अनेक स्कूलों के सांस्कृतिक कार्यक्रमों को भी देखा। इस अवसर पर तहसीलदार हरीश कालड़ा, नायब तहसीलदार सुरेश कुमार, डीएसपी भारत भूषण, आंगनवाड़ी सुपरवाईजर सुनीता रानी, खंड शिक्षा अधिकारी डा. बलवंत सिंह, थाना प्रभारी ओमप्रकाश, मीनाक्षी छाबड़ा, नवीन गर्ग, अमित सिंघल, राजन धीमान, बलविन्द्र कौर, बलजीत जास्ट, एस.आई प्रदीप आदि उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

शहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता

रॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित किया

पंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता।

वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

मनोहर लाल ने स्वर्गीय स्नेहलता के निधन पर जताया शोक

अमित शाह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जमकर तारीफ की, दिये 10 में से 10 नंबर

स्व. अटल बिहारी की प्रथम पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजली

लाडवा के अनेक स्कूलों में धूमधाम से मनाया गया 73वां स्वतंत्रता दिवस

लाडवा की श्री अग्रवाल सभा ने शहर के महाराजा अग्रसेन चौंक पर धूमधाम से मनाया 73वां स्वतंत्रता दिवस

एसडीएम घरौंडा गौरव कुमार ने किया ध्वजारोहण, परेड की ली सलामी