Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए केन्द्र व राज्य सरकार दृढ़ संकल्प: विपुल गोयलआरटीए कार्यालय पर चला मुख्यमंत्री का डंडा कार्यालय में बुलाकर पीड़ित को दी बगैर हस्ताक्षर की रसीद बिना बताए बीडीपीओ बावल ने लिया अवकाश, 4 दिन का वेतन रूका भाजपा नए चेहरे पर विश्वास जताकर मैदान में उतारेगी युवा चेहरा : कौल कानूनी साक्षरता शिविरों का आयोजन किया

Gujrat

गुजरात में शिक्षक बना शैतान, छात्रों पर बरसाए लात-घूसे, हुआ फरार

February 05, 2017 03:51 PM
General

गुजरात में शिक्षक बना शैतान, छात्रों पर बरसाए लात-घूसे, हुआ फरार


गुजरात के अमरेली से एक ऐसी खबर आई है जो आपको हैरान कर सकती है. यहां एक शिक्षक की हैवानियत कैमरे में कैद हुई है. टीचर के टॉर्चर से सामना हुआ बारहवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्रों का. राजेश चावड़ा नाम के टीचर ने कभी थप्पड़ मारा, कभी घूसे बरसाए तो कभी लात चलाई.

थप्पड़, लात और घूसे मारे
अमरेली के कलापी विनय मंदिर हाईस्कूल में बारहवीं क्लास के साइंस के छात्रों को टीचर ने थप्पड़ मारा, घूसे मारे और लात तक मारी, वो भी सरेआम सबके सामने. क्लास की छात्राएं भी इस हैवानियत की गवाह बनीं. इस टीचर ने किसी के चेहरे पर झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ा तो किसी का हाथ मोड़कर उसकी पीठ पर जोरदार मुक्कों की बारिश कर दी. लेकिन राजेश चावड़ा जब बच्चों को पीटने में मशगूल थे, तभी क्लास के एक कोने में लगे सीसीटीवी कैमरे में उनकी करतूत कैद हो रही थी. इस जालिम शिक्षक ने 13 छात्रों पर थप्पड़, घूसे और लातों का बारिश की.

विरोध में छात्रों ने निकाली रैली
अमरेली के स्कूल में टीचर की हैवानियत का वीडियो अब वायरल हो चुका है. आरोपी टीचर के खिलाफ छात्रों के आक्रोश के सामने पुलिस को एफआईआर दर्ज करनी पड़ी. हालांकि स्कूल ने हैवान शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है लेकिन वो अब तक फरार है. घटना के वक्त पूरी क्लास सन्न थी, सकते में थी लेकिन शिक्षक के नाम पर एक शैतान के जुल्मों सितम का पर्दाफाश होते ही पीड़ित छात्रों के सब्र का बांध टूट गया. कलापी विनय मंदिर स्कूल के स्टूडेंट्स ने रैली निकाली और असर ऐसा हुआ कि खुद पुलिस को आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु करनी पड़ी.

कानून का उड़ाया मजाक
अपनी हैवानियत की कलंक कथा सामने आने के बाद से ही टीचर राजेश चावड़ा फरार है लेकिन पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. मामला इसलिए भी और ज्यादा संगीन है क्योंकि यहां अदालत के उस आदेश का मजाक उड़ाया गया है, जिसमें किसी भी स्टूडेंट पर हाथ छोड़ने की सख्त मनाही है. अगर हम ये मान भी लें कि छात्रों ने कोई गलती की थी लेकिन किसी टीचर को ये हक कैसे मिला कि वो स्टूडेंट पर लात घूसों की बरसात करे. वीडियो 23 जनवरी को रिकॉर्ड किया गया था.

Have something to say? Post your comment