Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारेये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंगअमेठी में पंचायत उपचुनाव को लेकर बजा बिगुल, डॉ योगेश कुमार बनाये गये बाजार शुक्ल चुनाव अधिकारीशाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ युवा चेहरों को मौका मिला तो बदल जाऐंगे राजनीति के मायने

Gujrat

गुजरात में शिक्षक बना शैतान, छात्रों पर बरसाए लात-घूसे, हुआ फरार

February 05, 2017 03:51 PM
General

गुजरात में शिक्षक बना शैतान, छात्रों पर बरसाए लात-घूसे, हुआ फरार


गुजरात के अमरेली से एक ऐसी खबर आई है जो आपको हैरान कर सकती है. यहां एक शिक्षक की हैवानियत कैमरे में कैद हुई है. टीचर के टॉर्चर से सामना हुआ बारहवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्रों का. राजेश चावड़ा नाम के टीचर ने कभी थप्पड़ मारा, कभी घूसे बरसाए तो कभी लात चलाई.

थप्पड़, लात और घूसे मारे
अमरेली के कलापी विनय मंदिर हाईस्कूल में बारहवीं क्लास के साइंस के छात्रों को टीचर ने थप्पड़ मारा, घूसे मारे और लात तक मारी, वो भी सरेआम सबके सामने. क्लास की छात्राएं भी इस हैवानियत की गवाह बनीं. इस टीचर ने किसी के चेहरे पर झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ा तो किसी का हाथ मोड़कर उसकी पीठ पर जोरदार मुक्कों की बारिश कर दी. लेकिन राजेश चावड़ा जब बच्चों को पीटने में मशगूल थे, तभी क्लास के एक कोने में लगे सीसीटीवी कैमरे में उनकी करतूत कैद हो रही थी. इस जालिम शिक्षक ने 13 छात्रों पर थप्पड़, घूसे और लातों का बारिश की.

विरोध में छात्रों ने निकाली रैली
अमरेली के स्कूल में टीचर की हैवानियत का वीडियो अब वायरल हो चुका है. आरोपी टीचर के खिलाफ छात्रों के आक्रोश के सामने पुलिस को एफआईआर दर्ज करनी पड़ी. हालांकि स्कूल ने हैवान शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है लेकिन वो अब तक फरार है. घटना के वक्त पूरी क्लास सन्न थी, सकते में थी लेकिन शिक्षक के नाम पर एक शैतान के जुल्मों सितम का पर्दाफाश होते ही पीड़ित छात्रों के सब्र का बांध टूट गया. कलापी विनय मंदिर स्कूल के स्टूडेंट्स ने रैली निकाली और असर ऐसा हुआ कि खुद पुलिस को आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु करनी पड़ी.

कानून का उड़ाया मजाक
अपनी हैवानियत की कलंक कथा सामने आने के बाद से ही टीचर राजेश चावड़ा फरार है लेकिन पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. मामला इसलिए भी और ज्यादा संगीन है क्योंकि यहां अदालत के उस आदेश का मजाक उड़ाया गया है, जिसमें किसी भी स्टूडेंट पर हाथ छोड़ने की सख्त मनाही है. अगर हम ये मान भी लें कि छात्रों ने कोई गलती की थी लेकिन किसी टीचर को ये हक कैसे मिला कि वो स्टूडेंट पर लात घूसों की बरसात करे. वीडियो 23 जनवरी को रिकॉर्ड किया गया था.

Have something to say? Post your comment