Thursday, June 27, 2019
 
BREAKING NEWS
सीएम साहब ! कैथल में रिटायर्ड अधिकारी और कर्मचारी दे रहे हैं भ्रष्टाचार को अंजाम : नरेंद्र सिंहतहसीलदार पर करोड़ों का प्लॉट 28 लाख में बेचने का आरोप, निगमायुक्त अनीता यादव ने एफआइआर दर्ज करने के लिए भेजा पत्र मामा थानेदार और भांजे की गुंडागर्दी, कोई विरोध करता है तो अपने गुट के 13-14 बदमाशों को बुलाकर पूरे परिवार को पिटवाता है कैलाश विजयवर्गीय के बदमाश विधायक बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तारबंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांगरोहतक में सीवरेज प्लांट की सफाई करने उतरे चार कर्मचारियों की मौतइनेलो के एकमात्र राज्यसभा सदस्य कश्यप ने भी थामा भाजपा का दामनएसपी और विधायक के बीच विवाद, थाना प्रभारी सस्पेंड, दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, दो होमगार्ड बर्खास्तकांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हो सकते हैं पूर्व मंत्री एसी चौधरी ?आधार कार्ड जालसाजी मामंला -स्कैन कर रखे थे विधायक के हस्ताक्षर और लेटर हेड

Business

एम.एस.टी. ग्रुप ने हरियाणा व पंजाब की मार्केट में किया कार्य योजनाओं का विस्तार

February 23, 2017 03:38 PM
एएच ब्यूरो
एम.एस.टी. ग्रुप ने हरियाणा व पंजाब की मार्केट में किया कार्य योजनाओं का विस्तार
चंडीगढ़। देश के ऑटोमोबाइल उद्योग समूह में अपनी उत्पाद-गुणवत्ता और सेवाओं के लिए अग्रणी एम.एस.टी. ग्रुप ने अब लोगों को स्वास्थ्य जीवन प्रदान करने के लिए खाद्य प्रसंस्करण के क्षेत्र में प्रवेश कर लिया है। इस दिशा में अग्रसर होते हुए ग्रुप ने अपनी कंपनी श्वेता गोल्डन फूड्स प्राईवेट लिमिटेड के अंर्तगत लोगों को स्वास्थय संबधी जागरूक करते हुए ट्राईसिटी, हरियाणा, हिमाचल व पंजाब में अपने महत्वाकांक्षी घरेलू सरसों के तेल को आज मार्केट में उतारा। 
कंपनी के सीईओ विजय मलिक ने बताया कि ई-मार्केटिंग के माध्यम से लोगों में उपलब्ध इस उत्पाद को अब कंपनी ने उत्तर भारत के बाजार में उतारने का फैसला किया है। विजय मलिक ने बताया कि लोगों के लिए शुद्ध स्वास्थय वर्धक उत्पाद बनाने एवं विकसित करने का यह विचार कम्पनी की एम.डी.श्वेता का था। इसलिए इस उत्पाद का नामकरण उनके नाम पर ही किया गया है। 
मलिक ने कहा कि हम शुरू से ही लोगों के जीवनशैली के लिए कुछ करना चाहते थे और इसी दिशा मेें आगे बढ़ते हुए रोजमर्रा की जरूरत को ध्यान में रखते हुए शुद्व सरसों के तेल को चंडीगढ़, पंजाब व हरियाणा में उतारा गया है। उन्होंने कहा कि सरसों का तेल आईएसओ एवं एफ.एस.एस.ए.आई प्रमाणित है और यह बाजार में उपलब्ध तेलों से बेहतर है। क्योंकि इसमें किसी तरह की कोई मिलावट नही है।

Have something to say? Post your comment

More in Business

72 घंटे में पैमेंट के दावे, लेकिन 40 दिन बाद भी आढ़तियों के 7 करोड़ रुपए बकाया

फॉम फैक्ट्ररी में लगी आग

विपुल गोयल को फोन पर दी जीएसटी फर्जीवाड़े की जानकारी,मामले में हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स आगे आया

कुंडली में जूते बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग

19 फर्जी कंपनियां बनाकर जीएसटी में फर्जीवाड़ा दो हजार करोड़ तक पहुंचा

प्रदेशों के उद्योग मत्रियों की दिल्ली में बैठक। , विपुल गोयल ने हरियाणा का प्रिनिधित्व किया

कैथल के आढ़ती लाइसेंस रिन्यू भी करवायेंगे और आगे के लिये अभी कोर्ट में भी जायेंगे-प्रधान

व्यापारियों के लिए बड़ी खबर... सरकार कराएगी सामूहिक बीमा, कल्याण कोष भी बनेगा

आप व्यापार संगठन लोक सभा फरीदाबाद, लोकसभा क्षेत्र की सभी नौ विधानसभाओं में व्यापारियों की बैठक आयोजित करेगा

राईस मिलर्स पर लगाया नाजायज होल्डिंग चार्ज वापिस ले विभाग : नरेश बंसल