Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए केन्द्र व राज्य सरकार दृढ़ संकल्प: विपुल गोयलआरटीए कार्यालय पर चला मुख्यमंत्री का डंडा कार्यालय में बुलाकर पीड़ित को दी बगैर हस्ताक्षर की रसीद बिना बताए बीडीपीओ बावल ने लिया अवकाश, 4 दिन का वेतन रूका भाजपा नए चेहरे पर विश्वास जताकर मैदान में उतारेगी युवा चेहरा : कौल कानूनी साक्षरता शिविरों का आयोजन किया

Business

बहादुरगढ में बजाज केटीएम डियूक बाईक्स हुई लांच

March 20, 2017 04:59 PM
एएच ब्यूरो
बहादुरगढ में बजाज केटीएम डियूक बाईक्स हुई लांच 
झज्जर (बहादुरगढ)।  बजाज आटो लिमेटिड ने अपनी केटीएम डियूक रेंज - 390 डियूक, 250 डियूक और 200 डियूक को आज बहादुरगढ स्थित डीलरशिप “केटीएम बहादुरगढ (बावा मोटर्स)” में लांच किया । इस अवसर पर ट्रेफिक सिटी एसएचओ संदीप हुड्डा, सिटी एसएचओ विष्णु प्रसाद, कंपनी अधिकारी अंकित मिड्डा और डीलरशिप के निदेशक आशीष राठी तथा नरेश राठी शामिल हुये । केटीएम यूरोप की नंबर एक स्पोर्ट्स मोटरबाईक ब्रांड है जिसने भारत में वर्ष 2012 में प्रवेश किया था । 2017 केटीएम डियूक रेंज में सभी मॉडल बीएस 4 मापदंडों के अनुकूल हैं ।
390 डियूक अपनी थ्रिलिंग पावर और रेस टैक्नोलोजी के लिये रेसिंग के चाहवानों में बहुत प्रसिद्व रही है । अब 2017 में 390 डियूक ने इन तकनीकों में ओर अधिक काबलियत प्राप्त की है । नये रूप में स्पिलिट एलईडी हैंडलैम्प, एक बडा स्टील ईंधन टैंक और डियूल कलर स्पिलिट फ्रेम है । इसमें 43.5 पीएस पावर वाला इंजन है । वहीं दूसरी ओर 250 डियूक में 30 पीएस पावर ईंजन के साथ साथ स्लीपर क्लच और दमदार चैसिस के साथ बेहरीन प्रदर्शन की काबलियत रखती है । यह बाईक सफेद और संतरी रंग मे उपलब्ध है । 200 डियूक देश मंे निरंतर लोकप्रिय बाईक रही है और इस साल इसे कलेवर में पेश किया गया है । इस बार इसमें तरोताजा ग्राफिक्स के साथ पेश किया गया है जो कि संतरी, सफेद और काले रंग उपलब्ध है ।
लंचिंग अवसर पर बोलते हुये बजाज आटो लिमेटिड के प्रोबाईकिंग के अध्यक्ष अमित नंदी ने कहा कि बजाज केटीएम डियूक बाईक अपने बेहतरीन प्रदर्शन और डिजाईन के साथ यह अन्य बाईकों से अलग हैं ।

Have something to say? Post your comment

More in Business

फॉम फैक्ट्ररी में लगी आग

विपुल गोयल को फोन पर दी जीएसटी फर्जीवाड़े की जानकारी,मामले में हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स आगे आया

कुंडली में जूते बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग

19 फर्जी कंपनियां बनाकर जीएसटी में फर्जीवाड़ा दो हजार करोड़ तक पहुंचा

प्रदेशों के उद्योग मत्रियों की दिल्ली में बैठक। , विपुल गोयल ने हरियाणा का प्रिनिधित्व किया

कैथल के आढ़ती लाइसेंस रिन्यू भी करवायेंगे और आगे के लिये अभी कोर्ट में भी जायेंगे-प्रधान

व्यापारियों के लिए बड़ी खबर... सरकार कराएगी सामूहिक बीमा, कल्याण कोष भी बनेगा

आप व्यापार संगठन लोक सभा फरीदाबाद, लोकसभा क्षेत्र की सभी नौ विधानसभाओं में व्यापारियों की बैठक आयोजित करेगा

राईस मिलर्स पर लगाया नाजायज होल्डिंग चार्ज वापिस ले विभाग : नरेश बंसल

10 लाख 35 हजार का चेक बाउंस होने पर 6 महीने की सजा