Thursday, June 27, 2019
 
BREAKING NEWS
सीएम साहब ! कैथल में रिटायर्ड अधिकारी और कर्मचारी दे रहे हैं भ्रष्टाचार को अंजाम : नरेंद्र सिंहतहसीलदार पर करोड़ों का प्लॉट 28 लाख में बेचने का आरोप, निगमायुक्त अनीता यादव ने एफआइआर दर्ज करने के लिए भेजा पत्र मामा थानेदार और भांजे की गुंडागर्दी, कोई विरोध करता है तो अपने गुट के 13-14 बदमाशों को बुलाकर पूरे परिवार को पिटवाता है कैलाश विजयवर्गीय के बदमाश विधायक बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तारबंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांगरोहतक में सीवरेज प्लांट की सफाई करने उतरे चार कर्मचारियों की मौतइनेलो के एकमात्र राज्यसभा सदस्य कश्यप ने भी थामा भाजपा का दामनएसपी और विधायक के बीच विवाद, थाना प्रभारी सस्पेंड, दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, दो होमगार्ड बर्खास्तकांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हो सकते हैं पूर्व मंत्री एसी चौधरी ?आधार कार्ड जालसाजी मामंला -स्कैन कर रखे थे विधायक के हस्ताक्षर और लेटर हेड

Rajasthan

हरियाणा का हार्डकोर अपराधी मिंटू मोडासिया गिरफ्तार आरोपी पर मर्डर, शराब तस्करी, फायरिंग सहित 10मुकदमे हैं दर्ज

May 24, 2017 09:52 PM
एएच ब्यूरो

हरियाणा का हार्डकोर अपराधी मिंटू मोडासिया गिरफ्तार
आरोपी पर मर्डर, शराब तस्करी, फायरिंग सहित 10मुकदमे हैं दर्ज
चिड़ावा, (सुरेंद्र डैला):हरियाणा-राजस्थान पुलिस के लिए सरदर्द बन रहा हार्डकोर अपराधी मिंटू मोडासिया बुधवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी मिंटू के खिलाफ राजस्थान व हरियाणा के विभिन्न थानों में दस से ज्यादा गंभीर प्रवृति के मुकदमे दर्ज हैं। अपराधी मिंटू को पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार किया। जिसको पकडऩे के लिए स्वयं डीएसपी को कमान संभालनी पड़ी। डीएसपी लाखन सिंह मीणा व चिड़ावा सीआई रणजीतसिंह सेवदा ने बताया कि एसपी मनीष अग्रवाल के निर्देश पर कार्यवाही की गई। उन्होंने बताया कि एक अप्रेल 2017को आरोपी मिंटू व धोलिया ने बनगोठड़ी गांव में शराब ठेके सैल्समैन चरणसिंह से ठेके में हिस्सा नहीं मिलाने पर मारपीट की गई थी। जिससे चरणसिंह को गंभीर चोटें आई थी। इस संबंध में सैल्समैन ने नामजद मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी मिंटू मोडासिया उर्फ पिंटू उर्फ बिंदू पुत्र करणसिंह को उनके गांव मोडासिया थाना बहल जिला भिवानी से गिरफ्तार कर लिया। हार्डकोर अपराधी को पकडऩे के लिए डीएसपी मीणा के अलावा चिड़ावा सीआई रणजीतसिंह सेवदा, पिलानी एसएचओ बजरंगलाल मीणा, मंड्रेला थानाधिकारी सोहनलाल, सूरजगढ़ एसएचओ कमलेश चौधरी के नेतृत्व में पुलिस ने कार्यवाही की। पुलिस को देखकर आरोपी ने भागने का प्रयास भी किया। डीएसपी मीणा ने बताया कि आरोपी से पुछताछ की जा रही है। जिससे अन्य मामलों से भी पर्दा उठने की संभावना है। गौरतलब है कि मिंटू व धोलिया ने बनगोठड़ी शराब ठेके के सैल्समैन से मारपीट की थी। इस मामले में धोलिया को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
हार्डकोर अपराधी है मिंटू-
पुलिस पकड़ में आया अपराधी मिंटू मोडासिया हार्डकोर अपराधी है। जिसके खिलाफ पिलानी, राजगढ़, चूरू, हमीरवास, भालेरी सहित विभिन्न थानों में दस से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी मिंटू करीब दो साल पहले चांदगोठी में हुए विनोद हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। आरोपी मिंटू के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, पुलिस पर फायरिंग, शराब तस्करी सहित गंभीर प्रवृति के दस से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी जमानत पर चल रहा था। आरोपी मिंटू गैंग को भी ऑपरेट करता है, जिसका हरियाणा-राजस्थान में खौफ रहा है। डीएसपी मीणा ने बताया कि करीब दो साल पहले आरोपी ने भालेरी में पुलिस से मुठभेड़ भी की थी। जिसमें पुलिस का पीछा करने पर आरोपी गाड़ी में फरार हो गए थे। आरोपियों की गाड़ी ट्रक से टकराने से पांच बदमाशों की मौत हो गई थी। गाड़ी में मिंटू भी सवार था, मगर वह बच गया।

Have something to say? Post your comment