Thursday, June 27, 2019
 
BREAKING NEWS
सीएम साहब ! कैथल में रिटायर्ड अधिकारी और कर्मचारी दे रहे हैं भ्रष्टाचार को अंजाम : नरेंद्र सिंहतहसीलदार पर करोड़ों का प्लॉट 28 लाख में बेचने का आरोप, निगमायुक्त अनीता यादव ने एफआइआर दर्ज करने के लिए भेजा पत्र मामा थानेदार और भांजे की गुंडागर्दी, कोई विरोध करता है तो अपने गुट के 13-14 बदमाशों को बुलाकर पूरे परिवार को पिटवाता है कैलाश विजयवर्गीय के बदमाश विधायक बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तारबंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांगरोहतक में सीवरेज प्लांट की सफाई करने उतरे चार कर्मचारियों की मौतइनेलो के एकमात्र राज्यसभा सदस्य कश्यप ने भी थामा भाजपा का दामनएसपी और विधायक के बीच विवाद, थाना प्रभारी सस्पेंड, दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, दो होमगार्ड बर्खास्तकांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हो सकते हैं पूर्व मंत्री एसी चौधरी ?आधार कार्ड जालसाजी मामंला -स्कैन कर रखे थे विधायक के हस्ताक्षर और लेटर हेड

Business

लिटल एंजल्स स्कूल बना लगातार चौथी बार विजेता

June 18, 2017 05:52 PM
रणबीर रोहिल्ला

लिटल एंजल्स स्कूल बना लगातार चौथी बार विजेता

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

यूनिक क्रिकेट ग्राउंड शेखपुरा में चल रही चौथी स्वर्गीय डा. वी.पी.आर्य मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट 2017 में लिटल एंजल्स स्कूल सोनीपत एवं मौलाना आजाद क्लब दिल्ली के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया। इस बेहद रोमांचक मुकाबले को लिटल एंजल्स स्कूल सोनीपत की टीम ने 5 विकेटों से जीतकर लगातार चौथी बार स्वर्गीय डा. वी.पी. आर्य मैमोरियल ट्रॉफी पर अपना कब्जा बरकरार रख। टॉस जीतकर लिटल एंजल्स स्कूल की टीम ने मौलाना आजाद क्लब दिल्ली को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। मोहित सहरावत एवं दीपक राघव की शानदार स्विंग गेंदबाजी के आगे ओपनर टिक नहीं पाये। दोनों ओपनर बल्लेबाजों को मोहित ने पेवेलिन भेज दिया। एक समय ऐसा लगा कि टीम जल्दी ही सिमट जाएगी, लेकिन आयुष त्यागी 81 रन एवं दर्पण 48 रनों के सहारे मौलाना आजाद क्लब दिल्ली ने 192 रनों का स मानजनक स्कोर बनाया। हरियाणा अंडर 19 खिलाड़ी दीपक राघव 3 विकेट, मोहित सहरावत 2 विकेट, आकाश दहिया 2 विकेट लेकर लिटल एंजल्स स्कूल सोनीपत के लिए शानदार गेंदबाजी की।
193 रनों का पीछा करते हुए लिटल एंजल्स स्कूल के लिए हरियाणा अंडर 16 कप्तान सागर दहिया एवं सागर शर्मा ने शानदार शुरुआत करते हुए 50 रनों की साझेदारी की। सागर दहिया के 48 रनों पर आउट होने के बाद लिटल एंजल्स स्कूल सोनीपत की पारी लडख़ड़ा गई, लेकिन मोहित सहरावत के शानदार 46 रनों एवं शुभम के शानदार 61 रनों की नाबाद पारियों की बदोलत लिटल एंजल्स स्कूल सोनीपत ने 193 रनों का लक्ष्य 5 विकेट खोकर 38वें ओवर हासिल कर लिया। मौलाना आजाद क्लब दिल्ली के लिए अक्षय कपूर ने तीन विकेट लिए। इस प्रकार लिटल एंजल्स स्कूल, सोनीपत लगातार चौथी बार इस प्रतियोगिता का चैंपियन बना। फाइनल मुकाबला जीतने के बाद लिटल एंजल्स स्कूल, सोनीपत की टीम में जबरदस्त खुशी की लहर थी।
टूर्नामेंट के आयोजक एवं लिटल एंजल्स स्कूल सोनीपत के चेयरमैन आशीष आर्य का कोच नरेंद्र नेगी ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत करते हुए टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए उनका धन्यवाद किया। लिटल एंजल्स स्कूल के चेयरमैन आशीष आर्य ने सभी खिलाडिय़ों के शानदार खेल की बेहद प्रशंसा करते हुए उनके मेहनत एवं खेल भावनाओं को सराहा एवं विजेता एवं उपविजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान करते हुवे भविष्य में ऐसे अनेक आयोजनों में सफलता प्राप्ति की शुभकामनाएं प्रदान की।

Have something to say? Post your comment

More in Business

72 घंटे में पैमेंट के दावे, लेकिन 40 दिन बाद भी आढ़तियों के 7 करोड़ रुपए बकाया

फॉम फैक्ट्ररी में लगी आग

विपुल गोयल को फोन पर दी जीएसटी फर्जीवाड़े की जानकारी,मामले में हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स आगे आया

कुंडली में जूते बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग

19 फर्जी कंपनियां बनाकर जीएसटी में फर्जीवाड़ा दो हजार करोड़ तक पहुंचा

प्रदेशों के उद्योग मत्रियों की दिल्ली में बैठक। , विपुल गोयल ने हरियाणा का प्रिनिधित्व किया

कैथल के आढ़ती लाइसेंस रिन्यू भी करवायेंगे और आगे के लिये अभी कोर्ट में भी जायेंगे-प्रधान

व्यापारियों के लिए बड़ी खबर... सरकार कराएगी सामूहिक बीमा, कल्याण कोष भी बनेगा

आप व्यापार संगठन लोक सभा फरीदाबाद, लोकसभा क्षेत्र की सभी नौ विधानसभाओं में व्यापारियों की बैठक आयोजित करेगा

राईस मिलर्स पर लगाया नाजायज होल्डिंग चार्ज वापिस ले विभाग : नरेश बंसल